अप्रैल,26,2024
spot_img

बेगूसराय में शादी की मटकोर में शामिल होने घर से निकली नवमीं की छात्रा की मिली झाड़ी में लाश, दुष्कर्म के बाद दरिंदे ने कर दी पत्थर से कुचलकर हत्या, फिर लाया कहीं से तेजाब, तेजाब में जला डाला

spot_img
spot_img
spot_img

बेगूसराय। बेगूसराय में बदमाशोंं का कहर लगातार जारी है। बदमाशों ने नवम वर्ग के एक छात्रा की पत्थर सेे सिर कुचलने के बाद चेहरा को तेजाब से जला डाला और शव को झाड़ी में फेंक दिया। उक्त छात्रा 16 अप्रैल की शाम से गायब थी। घटना बरौनी-हाथीदह रेलखंड के गढ़हारा ओपी क्षेत्र स्थित गढ़हारा रेलवे यार्ड केेेेे समीप की है।

 

 

 

 

मृतक छात्रा की पहचान गढ़हारा निवासी ललन साह की 14 वर्षीय पुत्री सपना कुमारी के रूप में की गई है। रविवार को शव मिलनेेेे के बाद इलाके में दहशत का माहौल है तथा पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन कर रही है।

 

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Bisfi News|विवाहिता की पीट-पीटकर हत्या...जब मर गईं, जाकर Darbhanga दिल्ल्ली मोड़ के Private Hospital में करा दिया Admitted

 

 

 

 परिजनों ने बताया कि 16 अप्रैल को पड़ोसी के लड़की की शादी थी। शादी के मटकोर में शामिल होने के लिए सपना भी गई तथा उसी दौरान अचानक गायब हो गई। इसके बाद परिजनों के द्वारा काफी खोजबीन किया गया, लेकिन कोई सुराग नहीं मिल सका। थक हारकर गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया। उसकेेेे बाद परिजन लगातार खोजबीन कर रहे थे। इसी बीच रविवार की सुबह लोग उस रास्ते से गुजर रहे थे तो सपना का शव रेलवे के झाड़ी के पास देेखकर परिजनों को सूचना दिया गया।
मृतका के चाचा ने बताया कि अपराधियों ने निर्मम तरीके से सिर को पत्थर से कुचलकर और चेहरे पर तेजाब डालकर हत्या कर दिया है। शव को देख कर अंदाजा लगाया जा रहा है कि किसी दुष्कर्मी नेे हत्या कर यहाां फेंक दिया है। शव मिलने के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क पर लाश रखकर हत्यारे को गिरफ्तार करने की मांग किया है।
 गढ़हारा ओपी के एएसआई रवि प्रताप सिंह ने बताया कि सर पत्थर से कुचलकर हत्या करके शव को रेलवे के झाड़ी में फेंक दिया गया है। सभी बिंदुओं पर जांच-पड़ताल की जा रही है।girl killed by putting acid after being crushed with stone

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें