अप्रैल,20,2024
spot_img

बेगूसराय में शराब के नशे में चूर मुंशी ने थाना में किया उपद्रव-मचाया हुड़दंग, थानाध्यक्ष पर किया हमला, फूटी आंख, अब चक्की पिसिंग

spot_img
spot_img

बेगूसराय। बिहार सरकार शराबबंदी का चाहे जितना भी दावा कर ले लेकिन बेगूसराय में ना केवल गांव-गांव में शराब मिल रही है, बल्कि आम लोग ही नहीं, थाना के मुंशी भी शराब के नशे में चूर होकर थाना में जमकर हंगामा करते हैं। ऐसा ही एक मामला लोहिया नगर ओपी का सामने आया है। जहां  शुक्रवार की रात थाना के मुंशी ने शराब के नशे में चूर होकर created a ruckus at the police station due to alcohol अपने ही थाना में जमकर हंगामा किया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | Khutauna News | मौत बुलाकर लाया ननिहाल...तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला...10 साल के आयुष की Death On The Spot

 

इस दौरान अत्यधिक नशा में रहने के कारण गिरकर घायल created a ruckus at the police station due to alcohol भी हो गया। मामला बढ़ता देखकर उसे सदर अस्पताल भेजा गया, जहां शराब पीनेे की पुष्टि होने पर मुंशी को हिरासत में ले लियाा गया है।

 शुक्रवार की रात मुंशी एएसआई रामलखन राम ने शराब के नशे में टुल्ल होकर लोहिया नगर ओपी में जमकर हो हंगामा करना शुरू कर दिया। हंगामा देखकर बीच-बचाव करने आए थाना अध्यक्ष पर भी मुंशी ने हमला कर दिया।
इसके बाद थाना अध्यक्ष ने मुंशी को जांच के लिए बेगूसराय अस्पताल भेज दिया तो अस्पताल में भी हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा। लोहिया नगर थाना अध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया है कि राम लखन राम रात में शराब पीकर लोहिया नगर थाना पर जमकर हंगामा कर रहा था। समझाने का प्रयास किया तो मेरे साथ भी उलझ गया। इसके बाद मुंशी किसी तरह जांच के लिए सदर अस्पताल लाया गया तो वहां भी काफी देर तक हंगामा करता रहा। मेडिकल रिपोर्ट में शराब की पुष्टि हुई है, कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जाएगा।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें