अप्रैल,25,2024
spot_img

युवा शिक्षिका मदीना परवीन की रहस्यमय मौत, पिता नमाज पढ़कर आए देखा बेटी बिछावन पर पड़ी है मृत

spot_img
spot_img
spot_img
बगहा। बगहा पुलिस जिला के रामनगर थाना क्षेत्र स्थित रामनगर पंचायत परिषद के वार्ड नं. 16 में मिस्का टोली मुहल्ला की रहनेवाली एक तीस वर्षीय शिक्षिका की मौत बीती रात सोने के क्रम में हो गयी है। महिला का नाम सगुबता परवीन है। महिला की एक तीन वर्षीय बेटी भी है, जिसका नाम मदीना परवीन है।
शिक्षिका के पिता फिरोज आलम के अनुसार शिक्षिका प्राथमिक विद्यालय रत्नपूर्वा रामनगर में कार्यरत थी। महिला का तलाक तीन साल पहले हो गया था। घटना के बारे में पिता का कहना हैं कि प्रत्येक दिन के तरह शनिवार को हमलोग सुबह 5 बजे नमाज पढ़ कर आए,तो देखा कि बेटी बिछावन पर मृत पड़ी हुई थी। फिर घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी।
रामनगर थानाध्यक्ष का बताना है कि घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर परिजनों से घटना के बारे में पूछताछ कर आगे की कार्रवाई कर रही है। (Teesh varshiya sikhchika ki mauat sone k kram mein hui)
यह भी पढ़ें:  Madhubani News। Harlakhi News। बासोपट्टी SBI से कैश लेकर लौट रहे CSP संचालक की पत्नी और पुत्र से बड़ी लूट, बाइक सवार अपराधी 1 लाख लूटकर फरार

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें