अप्रैल,26,2024
spot_img

नरकटियागंज से जुड़े हैं लॉरिया-रामनगर जहरीली शराब कांड के तार, गुत्थी की परत दर परत रिपोर्ट

spot_img
spot_img
spot_img

बगहा। पश्चिम चम्पारण के रामनगर एवं लौरिया में जहरीली शराब से हुई मौत प्रकरण का तार नरकटियागंज से जुड़ा है। लौरिया में जैसे-जैसे शराब तस्करों की गिरफ्तारी हो रही है। वैसे ही जहरीली शराब मामले की गुत्थी परत दर परत खुलते लगी है।

 

जानकारी के अनुसार, जहरीली शराब की खेप नरकटियागंज से लौरिया गई थी। जहां से देउरवा, देवराज समेत अन्य जगहों पर पहुंचा। शराब की बिक्री के बाद जिसने भी यह शराब पी उसकी मौत हो गई तथा कुछ लोगों की तबीयत बहुत ही खराब हो गई।

 

हालांकि, पुलिस हर बिंदु पर छानबीन करते हुए छापेमारी में जुट गई है। मामले में अब तक 16 लोग गिरफ्तार किए गए लेकिन शराब की खेप पहुंचाने वाला मुख्य सरगना अभी भी पुलिस पकड़ से बाहर है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

बताया जाता है कि शराब तस्करों के सरगना का एक रिश्तेदार भी इस कारोबार में सलिप्त है जिसके पास गैलन में रखा 10 लीटर कच्चा स्प्रिट को जब्त किया गया गिरफ्तार तस्कर लजीम अंसारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसी कड़ी में शिकारपुर पुलिस ने अजुवा गाँव में छापेमारी कर झूलन राम के घर से 5 लीटर चुलाई शराब व दूसरा चंदन राम के घर से छापेमारी कर 3 लीटर शराब जब्त कर जेल भेज दिया गया है।

वही लॉरिया व रामनगर में जहरीली शराब कांड के बाद प्रशासन की नींद खुली और नगर के विभिन्न क्षेत्रों में छापेमारी की इसी कड़ी में प्रशिक्षु डीएसपी सद्दाम हुसैन ने बताया कि अजुवा गाँव में छापेमारी कर दो तस्करों को दबोचा गया है। इसके अलावा एक शराब कारोबारी का तार लॉरिया कांड से है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है तीनों गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें