मार्च,28,2024
spot_img

बिहार में पुलिस से भी हो रही लूट, बैंक ऑफ इंडिया में पैसा जमा करने जा रहे दारोगा से दिनदहाड़े अपराधियों ने 1.2 लाख लूटे

spot_img
spot_img

बगहा। पश्चिम चम्पारण नरकटियागंज के शिकारपुर थाना क्षेत्र के शिवगंज चौक पर बैंक ऑफ इंडिया में पैसा जमा करने जा रहे एक दारोगा से अपराधियों ने एक लाख दो हजार रुपये मंगलवार को छीन लिया। पीड़ित ने थाना में शिकायत कर अपराधियों पर कार्रवाई की मांग की है।

मामले में पीड़ित दारोगा गौनाहा थाना के बेलवा बहुअरी गांव का निवासी है। पीड़ित ने बताया कि वह बैंक ऑफ इंडिया में रुपये जमा करने आया था। बैंक ऑफ इंडिया शाखा से उसने जमा फार्म लिया और फार्म भरने के समझ नहीं आने के कारण वह बैंक के नीचे आया। निचले तल्ले पर स्थित पीएनबी बैंक में बैठा एक व्यक्ति से उसने जमा फार्म भरने को कहा। वह व्यक्ति फार्म लेकर भरने लगा।

इसी बीच फार्म भरने वाले व्यक्ति ने बैंक के कतिपय कागजात मांगे। जब वह कागजात अपने पॉकेट से निकालने लगा, तो उक्त अज्ञात व्यक्ति उसके झोले में रखे 1.2 लाख रुपये लेकर भागने लगा। वह उसके पीछे भी गया, किन्तु वह पकड़ में नहीं आ सका।

 

हैरानी की बात ये है कि जहां पर घटना हुई है, वहां पुलिस के जवान भी तैनात रहते हैं। फिर भी अपराधियों की ओर से घटना को अंजाम देना पुलिस के लिए सिर दर्द बनी है। प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष सद्दाम हुसैन ने बताया कि मामले में जांच पड़ताल की जा रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें