अप्रैल,25,2024
spot_img

Crime in Bihar: गोली मारकर हिरण की हत्या, मांस टुकडा करने के दौरान चार गिरफ्तार

spot_img
spot_img
spot_img

बगहा। वाल्मीकि व्याघ्र परियोजना के वन प्रमण्डल-2 के वन में कक्ष संख्या एम-22 में गुरुवार के देर शाम शिकारियों ने एक हिरण को गोली मारकर उसको काट कर मांस टुकड़ा करने के दौरान वन विभाग ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

रविवार को घटना की पुष्टि वन पदाधिकारी महेश प्रसाद ने करतेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेेे हुए कहा कि उत्तरप्रदेश से सटा वीटीआर जंगल के कक्ष संख्या एम – 22 में गश्ती के दौरान चार शिकारियों को हिरण का शिकार करते रंगे हांथ गिरफ्तार किया गया है ।

पकड़े गए अपराधियों में एक अपराधी उत्तरप्रदेश के बरवा द्वारिका सिसवा बाजार थाना महराजगंज का रहनेवाला रमेश सिंह है।बाकी अन्य गिरफ्तार अपराधी वाल्मीकिनगर थाना के रहुआ टोला के रहनेवाले हैं, जिनका नाम अनिल कुमार सिंह,राजन कुमार व प्रदीप कुमार है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Brahmeshwar Mukhiya Murder Case| बिहार के बहुचर्चित ब्रह्मेश्वर मुखिया हत्याकांड में CBI को झटका, ChargeSheet Rejected, हुलास पांडेय को बड़ी राहत

उन्होंने बताया कि गुरुवार की देर शाम वाल्मीकि व्याघ्र परियोजना के कक्ष संख्या एम-22 एसएसबी झंडू टोला से करीब तीन किलोमीटर के दूर पर सिरला जंगल में वनकर्मियों ने गश्ती के दौरान शिकारियों को हिरणों का शिकार करके मांस टुकड़ा करते समय गिरफ्तार किया।

Crime in Bihar: Four arrested for slicing meat after killing deer in bagha bihar
Crime in Bihar ( Bagha News ) : Four arrested for slicing meat after killing deer in bagha bihar

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें