अप्रैल,20,2024
spot_img

Crime in Bihar: पांच दुकान में लाखों की भीषण चोरी, पुलिस की गश्ती करने की हवा निकली, दुकानदारों ने कहा, लॉकडाउन में कमाई हुई नहीं, और जब अनलॉक हुआ, तो चोरों ने माल उड़ा लिया…पढ़िए पूरी खबर

spot_img
spot_img
बगहा। बगहा नगर थाना के बगहा नगर स्थित नवकी बाजार और आर्य समाज मन्दिर रोड़ में कल सोमवार की देर रात पांच दुकान में चोरों ने सभी दुकानों का मुख्य ताला तोड़कर लाखों रुपया के सामान की चोरी कर ली है।
बताया जाता है कि चोरों ने दो रेडीमेड कपड़ा दुकान और एक किराना दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया है, जिससे व्यवसाइयों में आक्रोश है ।
दुकानदारों में कपड़ा दुकानदार एस के लाल ने बताया, मेरे दुकान से 1,75,000, श्यामजी प्रसाद ने बताया कि 60,000 रुपये का रेडीमेड कपड़ा, वहीं आर्य समाज मन्दिर रोड स्थित किराना दुकान अशोक कुमार ने बताया कि मेरे दुकान से 15000 रुपया नकद चोरी की गई है।
घटना से दुकानदारों में आक्रोश व्याप्त है।चोरी की घटना से परेशान व्यवसायियों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए आक्रोश जताया है ।
पीड़ित दुकानदारों का कहना है कि लॉक डाउन की वजह से दो माह से दुकान से कमाई प्रभावित थी और जब अनलॉक की शुरुआत हुई, तो वे माल लाकर दुकान में रखे हुए थे। इसी दरम्यान चोरों ने इन दुकानों से अच्छा खासा माल उड़ा लिया। दुकानदारों का कहना था कि बगहा नगर थाना कि महज दुरी 500 गज की है।
पुलिस गश्ती दल शहर के विभिन्न चौक चौराहों और मुहल्लो में रात भर गश्ती करती रहती है। बहरहाल पुलिस के गश्ती और चौकसी की हवा इस चोरी से निकल गयी है।
crime in bihar bagha main panch dukano main chori
Crime in Bihar. Theft in five shops in Bagaha
यह भी पढ़ें:  School News | Bihar News | गर्मी की थपेड़ों से School की Timing Changed...अब Private और Government Schools में 10th तक की कक्षा सुबह 11:30 तक ही

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें