अप्रैल,26,2024
spot_img

Bagaha News: बगहा में तेज पानी की धार में बहा बोलेरो, एसएसबी कैंप में घुसा पानी

spot_img
spot_img
spot_img
बगहा। नेपाल समेत बिहार के बगहा क्षेत्र के कई जगहों पर लगातार तीन दिन से हो रही बारिश से बाढ़ आ गया हैं।
बाढ़ के पानी के कारण जान माल सहित लोगों को भी काफी नुकसान पहुंचा हैं। बाढ़ के पानी और दबाव के कारण कई जगहों पर गाड़ियों के भी बहने की खबरें आ रही हैं। बगहा के बांसगांव औसानी हरहा नदी में बोलोरो गाड़ी बह गई हैं।
जानकारी के मुताबिक ग्रामीणों ने ड्राइवर को मना किया था। लेकिन वह नहीं माना और बोलोरो को लेकर तेज धार वाली नदी पार कराने की कोशिश कर रहा था।तभी बोलोरो हरहा नदी में बह गई। हालांकि इस दौरान किसी तरह की अनहोनी की खबर नहीं है।
स्थानीय लोगों ने बोलोरो को रस्सी से बांध कर पानी के तेज बहाव से दूर जाने से बचा लिया।लगातार बारिश होने के साथ ही वाल्मीकिनगर गंडक बराज से लगातार पानी डिस्चार्ज होने से निचले इलाकों में बाढ़ की स्थिति उत्पन्न हो गई है।
Bagaha News: बगहा में तेज पानी की धार में बहा बोलेरो, एसएसबी कैंप में घुसा पानी
इंडो-नेपाल सीमा के तराई क्षेत्र में लगभग 4 से 5 फीट बाढ़ का पानी बह रहा हैं, तो वही झंडू टोला स्थित एसएसबी कैम्प में भी पानी से जलमग्न हो गया है।21वीं वाहिनी एसएसबी की टीम यहां के लोगों को ऊंचे जगहों पर नाव के सहारे ले जाकर सुरक्षित स्थान पर पहुंचा रहे हैं।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें