अप्रैल,26,2024
spot_img

बड़ी ख़बर: 135.5 लीटर अंग्रेजी शराब के साथ एक कारोबारी गिरफ्तार

spot_img
spot_img
spot_img
बगहा। बगहा पुलिस जिला के धनहा थाना की पुलिस ने सघन छापेमारी अभियान अंतर्गत धनहा रतवल बुद्ध मार्ग पर 135.5 लीटर अंग्रेजी शराब बरामद की है। उक्त आशय की जानकारी बगहा पुलिस अधीक्षक किरण कुमार गोरख जाधव ने दी है। ( Bihar News )
आगे बताया है धनहा थाना की पुलिस को गुप्त जानकारी मिली एक आटो पर कैरेट में शराब लादकर तस्करी करने के लिए यूपी से बिहार लाया जा रहा है। ( Bihar News ) पुलिस ने गुप्त पहचान के आधार पर जब आॅटो की तलाशी लेनी शुरू की, तो छ: कैरेट और सात कार्टून में रखा गया शराब पकड़ा गया।
वहीं शराब का कारोबारी भी दीपक कुमार साथ में पकड़ा गया, जो पश्चिम चम्पारण के चनपटिया थाना निवासी है।
दीपक कुमार ने स्वीकार किया है कि शराब पश्चिम चम्पारण के साठी चनपटिया कारोबार करने के लिए ले जाया जा रहा था।पुलिस कारोबारी के सिंडीकेट के सन्दर्भ में जानकारी प्राप्तकर अग्रेतर कार्रवाई कर रही है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | Darbhanga Court News | नाबालिग से Torture में लोहा सिंह लालदेव की कटेगी 1 साल जेल में, POCSO Special Judge Protima Parihar का कड़ा फैसला
Bihar news: A businessman arrested with 135.5 liters of English liquor
Bihar news: A businessman arrested with 135.5 liters of English liquor

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें