अप्रैल,17,2024
spot_img

नाइट कर्फ़्यू की उड़ रही धज्जियां, बार बालाओं के साथ लोग लगा रहें ‘ ठुम ठुम ठुमका… ‘ नोटों की हो रही बारिश

spot_img
spot_img
बगहा। पश्चिम चम्पारण के नरकटियागंज में खुलेआम नियम-कानून और कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। हैरानी की बात यह है कि यहां के लोगों में संक्रमण फैलने का जरा भी डर नहीं है।
इस सन्दर्भ में ताजा तरीन घटना का एक वीडियो शिकारपुर थाना क्षेत्र के केशरिया पंचायत के कोरिया टोला में छठियार के दौरान पूरे रात भर बार बालाओं को गांव में मंच सजाकर कल गुरुवार की रात में ठुमका लगाया गया और लोग बिना मास्क के बैठे देखते रहे।
जिले के नरकटियागंज में नाईट कर्फ्यू के बाद भी सैकड़ों लोग इस विडियो में डीजे पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं। रात्रि करीब दस बजे के बाद आर्केष्ट्रा नर्तकियों के साथ बिना मास्क के युवक के साथ अन्य लोग ठुमके लगाए और नोटों की बारिश की। इसने प्रशासन के सिस्टम को कठघरे में खड़ा कर दिया है।
जिस तरह यहां से लगातार एक के बाद एक भीड़ में फुहड़ता परोसने के मामले आ रहे हैं, उससे पुलिस प्रशासन की कार्यशैली पर सवाल खड़ा होने लगा है।
आलम यह है की यहां लोगों को न तो पुलिस प्रशासन का खौफ है और ना ही वैश्विक महामारी का कोई डर है। कोरोना संक्रमण को लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में जिस तरह से लापरवाही देखा जा रहा है, ऐसे में यहां फूहड़ता और अश्लीलता बदस्तूर जारी है। वायरल वीडियो के सन्दर्भ में शिकारपुर थानाध्यक्ष ने सत्यता के सम्बन्ध में जांचकर कारवाई किए जाने की बात कही है।
Bagha News: corona protocol violation in bihar, people are dancing without mask with bar girls.
Bagha News: corona protocol violation in Bihar, people are dancing without a mask with bar girls. | Deshaj Times
यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | Singhwara News | सिमरी का Nancy Tent House ...हो गया खाक..Sound System, fan, Curtains, Colorful Clothes..बचा कहां कुछ...5 लाख की Property आग में जलकर राख

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें