अप्रैल,26,2024
spot_img

बिहार में इन दिनों लगातार हो रही चोरी के बीच, पुलिस को मिली जबरदस्त सफलता, जानिए क्या है पूरा मामला

spot_img
spot_img
spot_img
बगहा। बगहा पुलिस अधीक्षक किरण कुमार गोरख जाधव ने कहा कि बगहा नगर थाना क्षेत्र में इन दिनों लगातार हो रही चोरी का उद्भेदन करने में बगहा नगर थाना पुलिस को जबरदस्त सफलता मिली है।
पुलिस ने बगहा नगर के विभिन्न मुहल्ला से छ: शातिर चोरों को गिरफ्तार करके इनके तैयार हुए सिंडिकेट को ध्वस्त कर दिया है।
कुमार गोरख जाधव ने जानकारी देते हुए बताया है कि प्रशिक्षु. पुलिस उपाधीक्षक राहुल सिंह के नेतृत्व में छापेमारी की गयी है।गिरफ्तार किए गये अभियुक्तों में राजेंद्र राम, राजन कुमार,जयप्रकाश र्शमा,अरुण उपाध्याय सभी सभी गोड़िया पट्टी के रहनेवाले हैं। वहीं राजू सोनी ,तिवारी टोला मुहल्ला और फैजुल रहमान डफाली टोला मुहल्ला का रहनेवाला है।
इन सभी के पास से छापेमारी दौरान एचपी कम्पनी का लैपटॉप, सैमसंग का एलईडी का टीवी तीन पीस, चार चांदी का सिक्का, एक खुखरी, एक ताला तोड़नेवाला लोहे का सरिया और एक ऐयर पिस्टल(खिलौना) बरामद किया गया है।बगहा थाना के सात कान्डों का सफलतापूर्वक उद्भेदन किया गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें