अप्रैल,25,2024
spot_img

छपरा: बेटी की हत्या करने वाले पिता ने हाजत में फांसी लगाकर की खुदकुशी, ग्रामीणों ने थाने का किया घेराव, छपरा-हाजीपुर नेशनल हाईवे को किया जाम

spot_img
spot_img
spot_img
छपरा। जिले के अवतार नगर थाने की हाजत में बंद बेटी के हत्यारे पिता ने मंगलवार की रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलने के बाद आक्रोशित स्थानीय ग्रामीण काफी संख्या में थाने का घेराव कर हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस अधीक्षक समेत कई वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं और ग्रामीणों को शांत कराने का प्रयास रहे हैं।
पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने बताया कि मौजमपुर गांव निवासी शैलेश पांडे (35) ने अपनी चार वर्षीय बच्ची की हत्या कर दी थी। इस मामले में अवतार नगर थाने की पुलिस ने मंगलवार करीब 3 बजे शैलेश पांडेय को गिरफ्तार कर लिया और थाने लाकर हाजत में बंद कर दिया। उसके पास ओढ़ने के लिए कंबल था। उसने रात में कंबल से हाजत में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।
पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने कहा कि हाजत में फांसी लगाकर बंद कैदी ने कैसे जान दी है? इसकी बारीकी से जांच की जा रही है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। घटना के जो भी दोषी होंगे उनपर सख्त कार्रवाई की जाएगी।
उधर, हाजत में मौत की घटना से आक्रोशित काफी संख्या में ग्रामीण थाना पहुंचकर हंगामा कर रहे हैं, जिन्हें मौके पर मौजूद पुलिस-प्रशासन द्वारा आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने की कोशिश कर रही है, पर वे सब मामने को तैयार नहीं है बल्कि ग्रामीणों ने छपरा-हाजीपुर नेशनल हाईवे को भी जाम कर दिया है। स्थानीय पंचायत के मुखिया टुनटुन सिंह वहां पहुंचे हैं।
यह भी पढ़ें:  Bihar Lok Sabha Election 2024 | Bihar News | Hot Politics|....पूर्णिया में Full On Action...बीमा भारती के दो पीए 10 लाख कैश के साथ धराए

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें