अप्रैल,25,2024
spot_img

लगातार चोरी रोकने में नाकाम क्रॉस मोबाइल के तीन पुलिसकर्मी निलंबित

spot_img
spot_img
spot_img

आरा। आरा शहरी क्षेत्र के विभिन्न मुहल्लों और कॉलोनियों में लगातार चोरी की हो रही घटनाओं को भोजपुर के एसपी विनय तिवारी ने गंभीरता से लिया है। उन्होंने पेट्रोलिंग में सुस्ती बरतने वाले तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। निलंबित किये गए तीनों पुलिसकर्मी क्रॉस (three policemen of cross mobile suspended in ara) मोबाइल के जवान हैं।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News। Harlakhi News। बासोपट्टी SBI से कैश लेकर लौट रहे CSP संचालक की पत्नी और पुत्र से बड़ी लूट, बाइक सवार अपराधी 1 लाख लूटकर फरार

 

लगातार चोरी की बढ़ रही घटनाओं को रोकने में नाकामयाब रहे क्रॉस मोबाइल के निलंबित किये गए तीनों जवान आरा नगर थाना से जुड़े हुए थे।

 

एसपी विनय तिवारी ने बताया कि आरा में लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ रही हैं। पेट्रोलिंग करने वाले क्रॉस मोबाइल के जवानों की ड्यूटी की जांच कराई गई तो तीन जवानों को पेट्रोलिंग में सुस्ती बरतने का मामला सामने आया। इसके बाद तीनों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News। Harlakhi News। बासोपट्टी SBI से कैश लेकर लौट रहे CSP संचालक की पत्नी और पुत्र से बड़ी लूट, बाइक सवार अपराधी 1 लाख लूटकर फरार

 

एसपी विनय तिवारी ने कहा है कि चोरी की घटनाओं को किसी भी कीमत पर बरदाश्त नहीं किया जाएगा। चोरों को हर हाल में पकड़ना ही होगा और शहर में चोरी की घटनाओं पर हर हाल में रोक लगानी होगी। रात्रि गश्ती कर पुलिस को चोरों के भीतर भय पैदा करना होगा ताकि चोरी की घटनाओं को रोका जा सके। एसपी ने कहा है कि रात्रि गश्ती में लापरवाही बरतने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें