अप्रैल,19,2024
spot_img

बार-बालाओं की हुस्न के साथ हाथों से शराब की चुस्की, डीजे पर आरा हिले बलिया हिले का ठुमका…और दारू पार्टी मनाते ठीक डांस के बीच पहुंच गई बिहार पुलिस, फिर क्या हुआ

spot_img
spot_img

आरा। भोजपुर जिले में कोरोना महामारी के दौर में भी असामाजिक और आपराधिक लोगो द्वारा लॉक डाउन का उल्लंघन कर शराब पार्टी मनाने का सिलसिला लगातार जारी है।

 

हाल ही में आरा नगर निगम के सात वार्ड पार्षद,पार्षदों के पति एवं उनके दर्जनों समर्थको के सरेआम गिरफ्तारी के बाद अब कोइलवर प्रखण्ड के सोनघट्टा गांव में शराब पार्टी मनाते हुए 16 लोगो को पुलिस ने ऐन मौके से गिरफ्तार कर लिया है।

यहां शराब के साथ साथ बार बालाओं के ठुमके भी लग रहे थे।यूपी से दो बार बालाओं को बुलाकर डांस पार्टी भी चल रही थी कि अचानक इसी बीच पुलिस की पार्टी में एंट्री हो गई और बार बालाओं के साथ असमाजिक और आपराधिक लोग पुलिस के हत्थे चढ़ गए।इसमें हत्या का एक आरोपी भी गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें:  UP News: Congress प्रत्याशी कर रहे हैं Rahul से अधिक Akhilesh की मांग...

शराब और शबाब की यह पार्टी एक बैट्री फैक्ट्री में चल रही थी। पुलिस की छापेमारी में शराब की खाली और भरी हुई कई बोतलें बरामद हुई है।गिरफ्तार कई लोग शराब के नशे में पकड़े गए हैं।

भोजपुर के एसपी राकेश कुमार दूबे ने बताया कि  इस मामले में उत्पाद अधिनियम व लॉकडाउन अधिनियम के तहत एफआइआर दर्ज करने की गई है। गिरफ्तार हत्या के आरोपी प्रेम कुमार कोईलवर के सकड्डी गांव का निवासी हैं। इससे पहले 26 मई को भोजपुर पुलिस ने एक और शराब पार्टी का पर्दाफाश करते हुए वार्ड पार्षदों समेत 17 लोगों को पकड़ा  था।

यह भी पढ़ें:  UP News: Congress प्रत्याशी कर रहे हैं Rahul से अधिक Akhilesh की मांग...

बताया जाता है कि  कोईलवर  थाना क्षेत्र के सोनघट्टा स्थित एक बैट्री फैक्ट्री में सोमवार की रात डर्टी पार्टी आयोजित की गई थी। यूपी के वाराणसी से दो बार बालाओं को भी बुलाया गया था। लॉकडाउन के बावजूद बार-बालाओं के साथ नाच के साथ-साथ सरेआम शराब पार्टी चल रही थी। पार्टी में अधिकांश असामाजिक और आपराधिक किस्म के लोगो का जमावड़ा लगा हुआ था।

यह भी पढ़ें:  UP News: Congress प्रत्याशी कर रहे हैं Rahul से अधिक Akhilesh की मांग...

सोमवार की रात भोजपुर के एसपी राकेश कुमार दूबे को कोईलवर के सोनघट्टा स्थित बैट्री फैक्ट्री में शराब व डांस पार्टी की सूचना मिली।सूचना मिलते ही एक टीम गठित कर छापेमारी की गई। कोईलवर थाना पुलिस के अचानक पार्टी में पहुंचते ही खलबली मच गई।

 

पुलिस ने शराब पार्टी करते  हत्या के आरोपी और पुलिस के लिए वांछित समेत 16  लोगों को गिरफ्तार किया। इस दौरान दो महिला डांसर भी पकड़ी गई जो बनारस से बुलाई गई थी। गिरफ्तार किए गए लोगो से मंगलवार को पुलिस की पूछताछ जारी है।

 

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें