अप्रैल,27,2024
spot_img

पटना सिटी एसपी छुट्‌टी पर गए थे गांव, वहीं पहुंचा फोन बकरीद है फिर आए काम संभाला…भोजपुर के नए एसपी विनय तिवारी एक्शन में

spot_img
spot_img
spot_img

आरा। भोजपुर के नए एसपी विनय तिवारी ने भोजपुर में पदभार ग्रहण कर लिया है। पटना सिटी एसपी अपने गांव यूपी के ललितपुर गए थे और अवकाश पर ही थे कि उनका स्थानांतरण भोजपुर जिले में एसपी के पद पर कर दिया गया।

 

वे सोमवार को यूपी से आने वाले थे और योगदान देने वाले थे किंतु बकरीद को देखते हुए उन्हें पहले ही जिले में योगदान करने को कहा गया। बकरीद पर भोजपुर जिले में विधि व्यवस्था को दुरुस्त करने के उद्देश्य से उन्होंने रविवार को ही यूपी से आरा आने का फैसला किया और वे अहमदाबाद बरौनी एक्सप्रेस ट्रेन से आरा पहुंच गए।

आरा आने की सूचना उन्होंने गोपनीय शाखा के रीडर को दिया था और सुरक्षा और गाड़ी स्टेशन भेजने की बात कही थी। आरा आने की सूचना जिले के कई पुलिस अधिकारियों और थानाध्यक्षो को लग गई और बड़ी संख्या में पुलिस अधिकारी और पुलिस कर्मी आरा स्टेशन पहुंच गए।

गाड़ियों में फूलों का गुलदस्ता लिए लोग नए एसपी की अगवानी और स्वागत में स्टेशन तो पहुंच गए लेकिन ट्रेन से उतरे एसपी विनय तिवारी ने तामझाम देख आग बबूला हो उठे। नतीजा हुआ कि पुलिस अधिकारियों और पुलिसकर्मियों का गुलदस्ता धरा का धरा रह गया और किसी ने स्वागत करने की हिम्मत नही उठायी।

नए एसपी विनय तिवारी ने भोजपुर में एसपी के पद पर योगदान के बाद पुलिस अधिकारियों और कर्मियों से कहा कि तामझाम से अलग वे जनता के बीच अच्छे काम करके अपनी विश्वसनीयता बहाल करें। अपराध पर नियंत्रण और जनता का विश्वास हासिल करें।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें