मार्च,29,2024
spot_img

Aara: दिन-दहाड़े पेट्रोल पंप के मैनेजर से दो बाइक सवारों ने 9 लाख 23 हजार लूटे

spot_img
spot_img
रा। पूरा बिहार और देश कोरोना जैसी महामारी से जूझ रहा है और लोग एक दूसरे को ऑक्सीजन,सिलेंडर,फ्लो मीटर,जीवन रक्षक दवाओं,एम्बुलेंस आदि जैसे सुविधाओ से लोगो को मदद कर मानवता की मिसाल पेश करने में जुटे हुए हैं वहीं कुछ लोग अपराध की घटनाओं को अंजाम देकर मानवता को शर्मशार करने में जुटे हुए हैं।
रोहतास जिले में सोमवार को दिनदहाड़े पेट्रोल पंप पर लूट की घटना को अंजाम दिया है। बाइक सवार दो हथियारबंद  अपराधियों ने पेट्रोल पंप के मैनेजर से नौ लाख 23 हजार रुपये लूट लिये हैं। रोहतास में लूट की यह घटना मुफ्फसिल थाना के बांसा के निकट की है। लूट की इस घटनासे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।
पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक करबंदिया सर्विस पेट्रोल पंप के मैनेजर उपेंद्र सिंह बैंक सोमवार दोपहर में कैंश जमा करने जा रहे थे तभी नकाबपोश दो अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दे दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है।
रोहतास में लूट की इस घटना के पूर्व हाल ही में आरा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पिरौटा गांव में पीएनबी में दिनदहाड़े नकाबपोश अपराधियो ने बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया था।इस लूट में अपराधियों की गोली से ही उसके एक सहयोगी की मौत हो गई। पुलिस ने इस लूट कांड में भी कई अपराधियो और लाइनर को गिरफ्तार किया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें