अप्रैल,18,2024
spot_img

भोजपुर के कातर में नहर में डूबकर मरने वाली तीन युवतियों के परिजनों को मिला 4-4 लाख

spot_img
spot_img
आरा। भोजपुर जिले के हसन बाजार ओपी थाना क्षेत्र के कातर गांव में बकरी चराने गई तीन युवतियों की नहर में डूबने से हुई मौत के बाद से गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।तीनो युवतियों के परिजनों के घर में कोहराम मचा हुआ है घटना के तीन दिनों बाद भी परिजन शोक से उबर नही सके हैं और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।
तीनो युवतियों का शव पोस्टमार्टम के बाद गांव पहुंचा तो माहौल और अधिक गमगीन हो गया और एक दिन पूर्व तीनो का शव श्मशान में दफनाया गया। घटना के बाद पीरो के अंचलाधिकारी चन्द्रशेखर सिंह कातर गांव पहुंचे और मृतक के परिजनों को आपदा मद से चार चार लाख रुपये के चेक प्रदान किये हैं।गुरुवार को कातर पचमा के बीच आहर में बकरी चराने निकली कातर गांव की छः युवतियां आहर में डूबने लगी।
इनमे से तीन को तो आसपास के लोगो ने बचा लिया किन्तु तीन युवतियों की मौत हो गई थी।कातर गांव की मोहम्मद शहाबुद्दीन अंसारी की पुत्री नरगिस खातून,हिफाजत अंसारी की पुत्री रोजिया खातून और मनोज कुमार सोनी की पुत्री सुनैना कुमारी की आहर में डूबने से मौत हो गई थी। कातर गांव में एकसाथ तीन युवतियों के आहर में डूब कर हुई मौत से आसपास के इलाकों में भी सनसनी फैल गई है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें