अप्रैल,18,2024
spot_img

Arrah: पूरी रात इलाज के लिए तड़पते रहे, मरीज, की मौत के बाद हंगामा, तोड़फोड़

spot_img
spot_img

आरा,देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। भोजपुर जिले के आरा सदर अस्पताल में शुक्रवार की रात एक महिला मरीज की मौत हो जाने के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया और तोड़फोड़ की।

परिजनों के हंगामा और तोड़फोड़ के कारण सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में शनिवार की सुबह तक सेवा ठप हो गई और जिले भर से इलाज के लिए पहुंचे मरीजो को काफी कठिनाइयों से जूझना पड़ा।

दूर दराज से आये मरीज पूरी रात इलाज के लिए तड़पते रहे।

बताया जाता है कि बीती रात करीब 12 बजे एक महिला मरीज को लेकर उसके पति सहित अन्य परिजन आरा सदर अस्पताल पहुंचे।आरा सदर अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे नही देखा और नर्स ने ही देखकर इंजेक्शन लगा दिया। नर्स के इंजेक्शन लगाने के महज कुछ ही देर बाद महिला की मौत हो गई।

सदर अस्पताल में इलाज में लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए परिजनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया और अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में जमकर तोड़फोड़ कर दी। इससे चिकित्सक और नर्स इमरजेंसी वार्ड से भाग खड़े हुए और नतीजा हुआ कि पूरी रात इमरजेंसी सेवा ठप हो गई।

शनिवार की सुबह तक इमरजेंसी वार्ड में मरीज इलाज के लिए भाग दौड़ करते रहे लेकिन चिकित्सक और स्वाथ्यकर्मी वहां मौजूद नही थे।बाद में अस्पताल प्रबंधन के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ तब इमरजेंसी वार्ड की सेवा शुरू की जा सकी।
सुरक्षा व्यवस्था के बीच इमरजेंसी वार्ड में रात भर अस्पताल में भटकने वाले मरीजो का इलाज शुरू हुआ है और फिलहाल मरीजो को बड़ी राहत मिली है। बता दें कि एक सप्ताह के भीतर यह तीसरी घटना है जब इमरजेंसी वार्ड में हो हंगामा हुआ है और इमरजेंसी सेवा ठप हुआ है।
यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News | Muzaffarpur में चंद जमीनी टुकड़ों की खातिर DJ ट्रॉली से कुचलकर भाई का Murder

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें