मार्च,28,2024
spot_img

बड़ी खबर: बिहार में बांका के बाद अब अररिया में बम धमाका, एक मासूम समेत दो घायल जानिए पूरा मामला

spot_img
spot_img
पटना/अररिया। बिहार के बांका जिले में हुए धमाके का मसला अभी सुलझ भी  नहीं सका है कि अररिया जिले के बैरगाछी ओपी के बुधेसरी फकीर टोला स्थित वार्ड-9 और रामपुर पूर्वी  चौक पर दो बम धमाका शुक्रवार को हो गया।
पुलिस ने मौके से जिंदा बम भी बरामद किया है। धमाके में एक बच्चे समेत दो लोग घायल हुए है।
पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार शेख अबुल हसन का बेटा मोहम्मद अफरोज इस बम धमाके में घायल हो गया है।रामपुर पूर्वी के वार्ड संख्या- 10 के रहने वाले मोहम्मद रफीक का बेटा मोहम्मद जैश आलाम वसीमो रहीम(13) भी घायल हो गया है।
बैरगाछी ओपी अध्यक्ष हरेन्द्र कुमार ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।पुलिस ने दो जिंदा बम भी बरामद किया है।घटनास्थल पर  जांच जारी है।घायलों को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।बम धमाके के बाद इलाके में  दहशत है।

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | होली में हुड़दंग, घातक हथियार दिखाकर मांगी रंगदारी, तो पुलिस ने ये किया@8 लोगों के साथ?

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें