अप्रैल,20,2024
spot_img

भागलपुर में अगलगी, एक ही परिवार के दो बच्चे जिंदा जलकर राख, तीसरे मासूम की हालत गंभीर

spot_img
spot_img

भागलपुर। बांका जिले के धनकुंड थाना क्षेत्र के बबुरा गांव स्थित बुधो दास के फूस के घर में शुक्रवार को आग लगने से दो बच्चे की जलकर मौत हो गई जबकि तीन बच्चे आग से बुरी तरह से झुलस गये है। (Aggravation in Bhagalpur, two children of same family burnt alive to ashes, third innocent is in critical condition)

 

इस घटना में बुधो दास की 6 वर्षीय पुत्री चांदनी कुमारी एवं 5 वर्षीय पुत्री सोनाक्षी कुमारी की जलकर मौत हो गई जबकि डेढ़ वर्षीय पुत्र ओम कुमार को गंभीर स्थिति में सन्हौला अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया है। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

भागलपुर में अगलगी, एक ही परिवार के दो बच्चे जिंदा जलकर राख, तीसरे मासूम की हालत गंभीर
घटना के समय बच्चे के माता-पिता मजदूरी करने घर से बाहर गए हुए थे। घर में सिर्फ यही तीन बच्चे थे। आग लगने के बाद ग्रामीणों के प्रयास से आग को बुझा दिया गया। बच्चे के मौत की खबर फैलते ही स्थानीय सहित आसपास के गांवों के लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जमा हो गई। (Aggravation in Bhagalpur, two children of same family burnt alive to ashes, third innocent is in critical condition)
मौके पर से घटना की जानकारी स्थानीय मुखिया बीवी नुसरत जरी के प्रतिनिधि मजहर इमाम द्वारा अंचलाधिकारी और प्रखंड विकास पदाधिकारी को दे दी गई है। प्रखंड मुख्यालय से बाहर होने के कारण सीओ अभी तक घटनास्थल पर नहीं पहुंचे हैं। घटना की जानकारी मिलते के बाद धनकुंड थानाध्यक्ष बदल बल घटना स्थल पर पहुंच चुके हैं। (Aggravation in Bhagalpur, two children of same family burnt alive to ashes, third innocent is in critical condition)
यह भी पढ़ें:  Bihar News| Nalanda Accident News | बच्चे हैं सावधान...नहीं मानता ये रफ्तार...School Van और Luxury Car की भीषण टक्कर...उड़े परखच्चे...अंदर दबे बच्चों की Rescue, 7 Injured, 3 Critical

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें