अप्रैल,25,2024
spot_img

Aara: दिन-दहाड़े पंजाब नेशनल बैंक में अपराधियों ने बोला धावा, बैंक के अंदर काउंटर पर ताबड़-तोड़ फायरिंग, लूट में शामिल एक अपराधी को लगी गोली, बैंक में मौजूद लोगों ने दिखाई दिलेरी, अपराधियों से भिड़े, एक को दबोच किया पुलिस के हवाले

spot_img
spot_img
spot_img
आरा,देशज टाइम्स डिजिटल डेस्क। जिले के आरा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पिरौटा स्थित पंजाब नेशनल बैंक की शाखा में मंगलवार की दोपहर अपराधियो ने धावा बोलकर दिनदहाड़े बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया है।

अपराधियो द्वारा बैंक में की गई फायरिंग से बैंक लूट में शामिल एक अपराधी को ही गोली लग गयी है जिसे बैंक में मौजूद लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। पकड़े गए अपराधी को पुलिस आरा सदर अस्पताल ले आई है जहां उसका इलाज किया जा रहा है। इस अपराधी के सहारे ही पुलिस बैंक लूट के अन्य अपराधियो तक पहुंचने की कोशिश में जुट गई है।

यह भी पढ़ें:  Bihar Crime News| Motihari News| CRIME BRANCH का अधिकारी बनकर आए अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी से ठग लिए 5 लाख के जेवरात
अपराधी चार की संख्या में आये थे और कैश काउंटर पर पहुंच ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।इस दौरान बैंक में मौजूद ग्रामीणों के जबरदस्त विरोध का सामना भी अपराधियो को करना पड़ा।

 पुलिस अधीक्षक राकेश दुबे ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही आसपास के थानों को घटना स्थल पर पहुंचने के निर्देश दिये गए और फिलहाल नगर थाना,नवादा थाना,मुफस्सिल थाना,कृष्णगढ़ थाना और बड़हरा थाना की पुलिस भारी संख्या में पिरौटा गांव पहुंच गई है और बैंक और बैंक के आसपास पुलिस ने कैम्प कर दिया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News | Benipatti News | बरही गाछी सड़क किनारे गड्ढे से मिली लाश...अज्ञात
ग्रामीणों के विरोध के कारण अपराधी स्ट्रांग रूम तक नही पहुंच पाए और यही वजह रही कि बैंक में लूट की बड़ी घटना नही हो सकी।कैश काउंटर से पचास हजार रुपये लूटे जाने की सूचना मिल रही है।

पुलिस अपराधियो की पहचान और उसे गिरफ्तार करने में जुट गई है। पिरौटा में बैंक लूट की घटना की सूचना मिलते ही गांव और आसपास के लोगो की भीड़ बैंक की तरफ उमड़ पड़ी है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें