अप्रैल,25,2024
spot_img

बैशाली में युवती से दुष्कर्म के बाद हत्या कर फेंका कुंए में, डेड बॉडी के पास मिला दुष्कर्मी का कपड़ा, मचा कोहराम

spot_img
spot_img
spot_img

वैशाली। जिले के गोरौल थाना क्षेत्र के आदमपुर गांव में मंगलवार उस समय सनसनी फैल गई जब स्थानीय लोगों ने एक युवती का शव बगीचे में कुआं में पाया।

 

 

 

स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से डेड बॉडी को कुएं से बाहर निकाला जिसके पश्चात लड़की की पहचान हो गई। लड़की उसी गांव की है जो बीते चार दिनों से गायब थी।परिजनों ने भी अनहोनी की आशंका  जताई है।

 

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Brahmeshwar Mukhiya Murder Case| बिहार के बहुचर्चित ब्रह्मेश्वर मुखिया हत्याकांड में CBI को झटका, ChargeSheet Rejected, हुलास पांडेय को बड़ी राहत

 

 

जिसकी डेड बॉडी आज मिली है, स्थानीय लोगों की माने तो लड़की का दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है। स्थानीय लोगों ने कहा कि लड़के के कपड़े भी संदिग्ध हालत में थे इससे यह साफ प्रतीत होता है कि उसके साथ कुछ गलत हुआ था और फिर हत्या की गई है।

यह भी पढ़ें:  KK Pathak | Bihar Education News | शिक्षकों की नई टेंशन...स्कूल के बाद घर-घर जाकर लोगों को करेंगे वोटिंग के लिए जागरूक

 

 

 

पूरे मामले पर पूछे जाने पर गोरौल थानाध्यक्ष ने कहा कि कुएं से एक लड़की की डेड बॉडी बरामद हुयी है मौके पर पुलिस पहुंच गई है डेड बॉडी को अपने कब्जे में ले लिया है।आगे की कार्रवाई की जा रही है। परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी वैसे कई एंगल से जांच की जा रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें