अप्रैल,20,2024
spot_img

नवादा में दहेज दानवों ने विवाहिता जागृति को मौत के घाट उतार जलाई लाश, एफआईआर

spot_img
spot_img

नवादा 25 मार्च। बिहार के नवादा में दहेज दानवों ने नगर थाने के बस स्टैंड न-3 मोहल्ले में विवाहिता की हत्या कर सबूत मिटाने के लिए लाश को जला दी । मृतका के पिता ने बताया कि हम अपनी बेटी जागृति की शादी वर्ष 2016 में नवादा शहर के तीन नम्बर बस स्टैंड निवासी अर्जुन साव के बेटा सनिश कुमार के साथ किया था। मेरी बेटी को उसके ससुराल वाले दहेज और कार नहीं दिए जाने के लिये कथित रूप से परेशान कर रहे थे। इसे लेकर कई बार ससुराल पक्ष के लोगों से समझौता भी हुआ।

यह भी पढ़ें:  First Phase Voting | Bihar Lok Sabha Election 2024 Live | नक्सल के 4 गढ़...Aurangabad, Gaya, Nawada और Jamui में, महापर्व का प्रथम दिन....वोट का चोट

परिजनों ने आरोप लगाया कि गुरुवार को सुनियोजित तरीके से मेरी बेटी को मौत के घाट उतार दिया और शव का बिना हमलोग को कोई जानकारी दिए दाहसंस्कार कर दिया है। वहीं मृतक के पिता नारदीगंज के निवासी दिलीप साव ने नगर थाना में इसकी शिकायत दर्ज करायी है।परिजनों का आरोप है की दहेज को लेकर ससुराल वाले लगातार प्रताड़ित कर रहा था।आखिरकार में इस घटना को अंजाम दिया है।

उन्होंने पुलिस प्रशासन से इंसाफ की गुहार लगाई है. परिजनों का आरोप है कि महज 15 किलोमीटर की दूरी पर रहने के बावजूद मरने की सूचना नही ढ़ी।जिससे साफ जाहिर है कि अहले सुबह हत्या कर लाश जला दी। पड़ोसियों की सूचना पर नवादा पहुंचकर थाने में मामला दर्ज कराया। पति सहित सभी परिजन फरार बताए जाते हैं।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Basopatti News| बासोपट्टी विद्यालय की रसोईया पवित्री की मिली खेत से लाश...Body पर हथियार के जख्म...Suspicion की मिस्ट्री@ Murder After Rape?

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें