अप्रैल,20,2024
spot_img

बिहार दिव्यांग क्रिकेट टीम के लिए 20 खिलाड़ियों का चयन,ईस्ट जोन दिव्यांग क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए बनारस जाने वाली टीम में दरभंगा-मधुबनी के भी युवा खिलाड़ी शामिल

spot_img
spot_img
सहरसा। बिहार दिव्यांग क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में स्टेडियम के बाहरी परिसर में अवस्थित कोशी स्पोर्ट्स एकेडमी के क्रिकेट ग्राउंड में रविवार को आयोजित ट्रायल में कुल बीस दिव्यांग खिलाड़ियों का चयन किया गया।
मुख्य चयनकर्ता के रूप में सहरसा जिला दिव्यांग क्रिकेट संघ के जिलाध्यक्ष अमन कुमार सिंह, कंचन कुमार, जिला क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव कुंदन सिंह, शिवराम शर्मा, बिहार दिव्यांग क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव कुमरदेव कुमार ने खिलाड़ियों के खेल का आकलन किया। प्रवक्ता त्रिदिव सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि पूरे बिहार से आए कुल 150 खिलाड़ियों में से 20 क्रिकेट खिलाड़ियों का चयन ईस्ट जोन दिव्यांग क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए बनारस जाने वाली टीम के लिए किया गया।
चयनित खिलाड़ियों में सहरसा के गौरव कुमार, प्रताप कुमार, कुमरदेव कुमार, अमित कुमार,जहानाबाद के रामनिवास कुमार, अजय कुमार, श्यामजी पाण्डेय, मुजफ्फरपुर के अंजेश कुमार, कंचन कुमार, गया के रविकान्त कुमार विक्रम कुमार, वैशाली के मोहन कुमार, वीरू कुमार, मधुबनी के कृष्ण कुमार मंडल, दरभंगा के नवनीत कुमार, औरंगाबाद के योगेश कुमार, आरा के अनंत कुमार एवं इन्द्रजीत कुमार तथा मधेपुरा के बालकरण कुमार ने अपनी जगह बनाने में सफलता प्राप्त की।
चयनित खिलाड़ी बनारस में ईस्ट जोन टूर्नामेंट में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे। जिसमें बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को राष्ट्रीय दिव्यांग क्रिकेट टूर्नामेंट में भाग लेने का मौका मिलेगा। 2019 के बाद दूसरी बार सहरसा में दिव्यांग क्रिकेटरों के लिए चयन कैम्प का आयोजन किया गया। आज के चयन कैम्प में मुख्य रूप से मनोहर कुमार पंजियार, ललित कुमार, अरविंद कुमार, नवरत्न कुमार, केतन झा, अभिमन्यु झा, रूपेश कामत, शुभम कुमार इत्यादि उपस्थित रहे।
यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Laukahi News | घर के बरामदे पर सो रहे अय्यूब की चेहरे में गोली मारकर हत्या, सुबह जब परिजन उठे...सामने पड़ी थी लाश...Bullet Plate

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें