अप्रैल,23,2024
spot_img

नवादा में झारखंड से आ रही 10 लाख रुपए की शराब बरामद, माफिया गिरफ्तार

spot_img
spot_img
spot_img

नवादा,21 मार्च। होली व पंचायत चुनाव के मद्देनजर शराब माफिया अपना सिक्का जमाने में लगे हैं, जिसके तहत नवादा में रविवार को पुलिस ने 10 लाख का शराब जप्त किया है।जिले के अकबरपुर थाने के छह माइल के निकट गिट्टी लदे ट्रक से तकरीबन 10 लाख रुपये के विदेशी शराब बरामद किया गया। पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक शराब लदे ट्रक झारखण्ड की ओर से आ रही थी ,अकबरपुर थाना प्रभारी मुन्ना कुमार वर्मा की अध्यक्षता में एसआई अजय कुमार ,सरोज अख्तर ,राजू कुमार ,शैलेन्द्र सिंह एवं अकबरपुर थाना पुलिस बल सहयोग से शराब लदे ट्रक जिसका नम्बर बीआर01पी9176 को एनएच-31 सड़क पर छ: माइल के निकट बरेव गांव समीप के पास रोककर जांच की।

यह भी पढ़ें:  Bihar Politics News | Lok Sabha Elections 2024 | हुज़ूर... आपका भी एहतराम करता चलूं

 

जांच के दरम्यान ट्रक में शराब होने की पुष्टि हुई।जिसके बाद ट्रक को थाने लाया गया। ट्रक से तकरीबन 10 लाख रुपये की शराब बरामद की गई,   बताते चले कि इन दिनों शराब माफिया काफी सक्रिय है, रजौली उत्पाद चेक पोस्ट पर सघन जांच के बाबजूद भी शराब माफिया जांच टीम के आंखों में धूल झोंककर शराब की तस्करी कर रहे हैं।इसे उत्पाद टीम की लापरवाही नही तो और क्या कही जाएगी ।कैसे रजौली चेक पोस्ट से शराब लदी गाड़ी शराब लेकर बिहार आ जाती है ये जांच का विषय है। बिहार सरकार के द्वारा शराबबंदी कानून लगाई गई,पर जांच के नाम पर खानापूर्ति हो रही है। आये दिन लाखो की शराब बरामदगी चेकपोस्ट पर तैनात अधिकारियों की लापरवाही दर्शा रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें