अप्रैल,26,2024
spot_img

मध्य प्रदेश कांग्रेस विधायक के बेटे ने किया पार्टी की महिला पदाधिकारी से दुष्कर्म, एफआईआर

spot_img
spot_img
spot_img
इंदौर। उज्जैन जिले की बडऩगर विधानसभा से कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल के बेटे पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। एक युवती ने शादी का झांसा देकर कांग्रेस विधायक के बेटे करण मोरवाल पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। युवती ने इंदौर महिला थाने में मामला दर्ज कराया है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने शुक्रवार रात धारा 376 के तहत करण मोरवाल पर मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। विधायक पुत्र करण मारवाल खुद भी युवा कांग्रेस नेता है और पूर्व जिला कार्यकारी अध्यक्ष रह चुके हैं।
महिला थाना प्रभारी ज्योति शर्मा ने बताया कि 28 वर्षीय इंदौर निवासी युवती ने आरोप लगाया है कि शादी का झांसा देकर आरोपित करण मोरवाल ने उसके साथ रेप किया गया है। युवती भी युवा कांग्रेस की पदाधिकारी है और दिसंबर 2020 में पार्टी कार्यक्रम में उसकी मुलाकात कांग्रेस विधायक के बेटे करण मोरवाल से हुई थी। इसी दौरान दोनों की दोस्ती हुई और बातचीत का दौर बढऩे लगा। धीरे-धीरे वाट्सएप और मोबाइल पर बातें होने लगी। युवती के अनुसार कई बार आरोपित करण मोरवाल उससे मिलने इंदौर भी आया। इसके बाद वेलेंटाइन डे पर इंदौर बायपास स्थित होटल में उसे प्रपोज किया और शादी करने का झांसा देकर उसे नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया। घटना के बाद से इसने मुझसे दूरी बनाना शुरु कर दी।
घटना के बाद डेढ़ महीने से युवती शादी करने के लिए बोल रही थी, लेकिन वह दूरी बनाकर शादी करने से इनकार कर उसे उल्टा धमकाने लगा। इसकी सब रिकार्डिंग मेरे पास है। युवती का आरोप है कि एक गैंगस्टर से भी उसने मुझे व मेरे परिवार को मरवा देने की सुपारी देने की बात कही थी। बाद में उसने पुलिस शिकायत के लिए कहा तो उसे रुपए देकर मामला निपटाने के लिए दबाव बनाने लगा। मैंने करण के पिता से भी संपर्क करना चाहा लेकिन वे मुझसे नहीं मिले। इसी के बाद थाने जाकर मैंने एफआईआर दर्ज करवाई है। इससे पहले युवती ने गुरुवार को डीआईजी से मामले की शिकायत की थी और फिर शुक्रवार को पुलिस ने युवती की शिकायत पर विधायक के बेटे के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला कर लिया है।
कांग्रेस विधायक ने आरोपों को बताया झूठा
वहीं इस पूरे मामले में कांग्रेस विधायक ने सफाई दी है। उन्होंने पूरे मामले को झूठा बताते हुए उल्टा युवती पर बेटे को ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया। इस पूरे मामले में कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल व उनके बेट करण मोरवाल की तरफ से भी इंदौर पुलिस महानिरीक्षक को एक लिखित में आवेदन दिया गया है। विधायक ने कहा कि रिपोर्ट दर्ज होने के दो दिन पहले ही वे भी इंदौर डीआईजी को आवेदन देकर पूरी घटना से अवगत करवा चुके थे। डीआईजी को बताया था कि युवती से बेटे की मुलाकात करीब तीन साल पहले कांग्रेस की मीटिंग में हुई थी। युवती खुद करण मोरवाल पर शादी करने के लिए दबाव बना रही थी और पूर्व में युवती ने उसे झूठे रेप के मामले में फंसाने की धमकी भी दी थी। कांग्रेस विधायक ने कहा है कि उन्होंने मामले की निष्पक्ष जांच की मांग भी की है।
पहले भी विवादों में रहे हैं करण मोरवाल
बडऩगर के कांग्रेसी विधायक मुरली मोरवाल के पुत्र करण मोरवाल अक्सर विवादों में रहे हैं। कुछ महीने पहले करण मोरवाल का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें वह एक महिला पटवारी को धमकाते सुनाई दे रहे थे। जब उन्होंने फतेहपुर गांव की सरकारी जमीन पर विष्णु चौधरी द्वारा मकान बनाए जाने की पैरवी की थी। इस मामले में कार्रवाई कर रही पटवारी पूजा परिहार को करण ने मोबाइल पर उक्त अतिक्रमण नहीं रोकने के लिए कहा था, जबकि महिला पटवारी कार्रवाई करने की बात कह रही थी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें