Connect with us

Nawada

NawadaNews: कार से भरी मात्रा में शराब बरामद, तीन धंधेबाज गिरफ्तार

Published

on

NawadaNew: कार से भरी मात्रा में शराब बरामद, तीन धंधेबाज गिरफ्तार
नवादा, देशज न्यूज। जिले के रजौली चितरकोली स्थित समेकित जांच चौकी पर गुरुवार को उत्पाद विभाग की टीम ने वाहन जांच के दौरान झारखंड की ओर से आने वाली शादी का स्टीकर लगा हुआ सेंट्रो कार को जांच के लिए रोका।Three youth arrested with wine
जांच के क्रम में कार से भारी मात्रा में झारखंड निर्मित देसी शराब बरामद किया गया हैं। शराब ले जा रहे तीन धंधेबाज को गिरफ्तार किया गया। उत्पाद विभाग के एएसआई अजय कुमार पासवान ने बताया कि प्रतिदिन की तरह गुरुवार को भी झारखंड की ओर से आने वाली सभी गाड़ियों की सघन तलाशी ली जा रही थी।
इसी क्रम में एक तेज गति से आ रही सैंटरो कार गाड़ी संख्या यूपी 15 पी 1165 को जांच के लिए रोका गया ।जांच के क्रम में गाड़ी में जूट के बोरे में तीन सौ एमएल का चैंपियन कंपनी का तीन सौ पीस देसी शराब बरामद किया गया।
गाड़ी में बैठे तीनों लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें नालंदा जिले के लहेरी थाना क्षेत्र के बिहारशरीफ गांव का रहने वाला राहुल कुमार, हिलसा थाना क्षेत्र के अरप गोड़ा गांव के श्रवण कुमार, राजगीर थाना क्षेत्र के पंडित पुर गांव का राजेश कुमार को गिरफ्तार किया गया है।
गिरफ्तार राजेश कुमार ने बताया कि व झारखंड के तिलैया में देसी शराब खरीदा था और पुलिस को चकमा देने के लिए गाड़ी के शीशे पर शादी का पोस्टर लगाया था ,ताकि पुलिस उसे चेक ना करें और आसानी से शराब लेकर बिहारशरीफ पहुंच जा सके। लेकिन उनकी सारी मंसूबों पर उत्पाद विभाग की टीम ने पानी फेर दी। जांच के क्रम में उत्पाद विभाग के सिपाही और होमगार्ड के जवान मौके पर उपस्थित रहे।Three youth arrested with wine

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Bihar

मजदूरी के नाम पर नवादा के 18 साल के युवक को बहला-फुसलाकर डेढ़ माह पहले ले गया आंध्रप्रदेश, वहां युवक की हत्या कर शव को एंबुलेंस से लाकर छोड़ गया गांव

Published

on

18 years old youth murdard
नवादा। नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के सोहदा गांव निवासी कपिल मिस्त्री के 18 वर्षीय बेटे शिबू कुमार को डेढ़ माह पूर्व मजदूरी के नाम पर बहला-फुसलाकर आंध्रप्रदेश ले जाकर हत्या कर देने और 18 years old youth murdard उसके बाद वहां से शव को एम्बुलेंस से रजौली लाकर उसके परिजनों को सौंप देने का मामला शनिवार को थाने में दर्ज कराया गया है।
बेटे का शव लेने के बाद मृतक के पिता कपिल मिस्त्री ने रजौली थाने को आवेदन देकर मामले की जांच करने की मांग की है।
Continue Reading

Bihar

जंगल से भटकर नवादा पहुंचे उन्मादी हाथी ने रिटायर्ड शिक्षक समेत दो लोगों को कुचल कर मार डाला, अफरातफरी

Published

on

Forest alifant atev two passand death

नवादा। नवादा जिले में गुरुवार की सुबह जंगल से भटककर गांव की ओर आये हाथी ने दो अलग-अलग स्थानों पर दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया। जिले के नारदीगंज थाना इलाके में सुबह बभनौली गांव में बिनोद Forest alifant atev two passand death चौहान और हिसुआ थाना इलाके के सकरा गांव के रिटायर्ड शिक्षक आनंदी सिंह को कुचलकर मार डाला।

बताया गया कि हाथी को इसी जिले के उग्रवाद प्रभावित सिरदला थाना इलाके के जंगलों में एक दिन पूर्व देखा गया था। यह इलाका झारखंड के जंगलों से मिलता है। सिरदला के जंगलों में हाथी ने कई महुआ शराब की भठियों को तोड़ा था तब जंगल से लोग भाग खड़े हुए थे। इस बीच बीती रात हाथी नारदीगंज थाना इलाके के बभनौली गांव में देखा गया। जिसने Forest alifant atev two passand death आज सुबह बिनोद चौहान को मार डाला। उसके बाद सकरा गांव की ओर गया।

दो लोगों की मौत से इलाके में अफरा तफरी मची है। सूचना वन विभाग को दी गई है। गया से वनकर्मियों की टीम को बुलाया गया है। इसके पूर्व वर्ष 2010 में रजौली के जंगलों व पहाड़ी क्षेत्रों में पहुंचे हाथी ने Forest alifant atev two passand death एक को मौत के घाट उतार दिया था ।

Continue Reading

Bihar

नवादा में संदिग्ध हालात में मिली युवक की लाश, फूटा परिजनों-ग्रामीणों का गुस्सा, हिसुआ-नवादा पथ को किया जाम

Published

on

dead-body-found-road-block

नवादा। जिले के हिसुआ थाना क्षेत्र के शकरा मोड़ के निकट मंगलवार को संदिग्ध हालात में एक युवक का शव मिला। स्थानीय लोगों ने हत्या की आशंका जताते हुए हिसुआ-नवादा पथ पर जाम लगा dead-body-found-road-block दिया। मृतक के परिजनों ने बिहार के मुख्यमंत्री से मामले की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की है।

पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान पिंटू यादव पुत्र राजेश यादव के रूप में हुई है। वह हादसा गांव का रहने वाला था। उसका शव सकरा मोड़ के समीप पुल के नीचे पड़ा हुआ था। उसके शरीर पर कई dead-body-found-road-block गंभीर चोट के निशान पाए गए हैं। ग्रामीणों ने मंगलवार सुबह इसकी सूचना हिसुआ पुलिस को दी।
इस बीच जानकारी मिलने पर मृतक के परिजन और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे। परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताते हुए हिसुआ-नवादा मार्ग पर आवागमन अवरुद्ध कर दिया। फिलहाल हत्या के dead-body-found-road-block कारणों का पता नहीं चल रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।
Continue Reading

लोकप्रिय

%d bloggers like this: