Connect with us

Muzaffarpur

Muzaffarpur Bhim Army : मुजफ्फरपुर भीम आर्मी के युवा जिलाध्यक्ष की चाकू गोदकर हत्या

Published

on

Muzaffarpur Bhim Army's young district head killed by stabbing
मुज़फ़्फ़रपुर,देशज न्यूज। जिले के करजा थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव में उस समय सनसनी फैल गई जब बुधवार की रात भीम आर्मी के युवा जिला अध्यक्ष रणजीत पासवान उर्फ जॉन को पास के ही एक युवक ने ( Muzaffarpur Bhim Army’s young district head killed by stabbing) चाकुओं से वार कर लहू लुहान कर दिया ।
स्थानीय लोगों और पुलिस की ओर से आनन-फानन में ( Muzaffarpur Bhim Army’s young district head killed by stabbing) उसे मुजफ्फरपुर निजी अस्पताल लाया गया जहां महज कुछ देर के बाद ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया!
दूसरी ओर पुलिस की टीम ने सिटी एसपी राजेश कुमार के नेतृत्व में ( Muzaffarpur Bhim Army’s young district head killed by stabbing) छापेमारी शुरू कर दी थी और घटना के मुख्य आरोपित शाहबाज अंसारी उर्फ रिंकू को धर दबोचा।
पूरे मामले में पूछे जाने पर सिटी एसपी ने कहा कि प्राथमिक जानकारी यही है कि किसी बात को लेकर आपसी विवाद चल रहा था जिसमे यह घटना हुई है। जॉन की पेट में चाकू लगी जिस कारण से मौत हो गई है । पकड़े गए आरोपित को आज  कानूनी प्रक्रिया पूरी कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया जाएगा। वैसे पूरी घटना के बाद इलाके में पुलिस की पैनी नजर भी है।आरोपी की तस्वीर

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

लोकप्रिय

Copyright © 2020 Deshaj Group of Print. All Rights Reserved Tingg Technology Solution LLP.

%d bloggers like this: