Connect with us

Mumbai

कामेडियन, टीवी कलाकार भारती सिंह के यहां एनसीबी का छापा, गांजा बरामद, पति भी हिरासत में

Published

on

कामेडियन, टीवी कलाकार भारती सिंह के यहां एनसीबी का छापा, गांजा बरामद, पति भी हिरासत में

मुंबई, देशज न्यूज। बॉलीवुड ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर शनिवार 21 नवम्बर को छापा मारा। घंटों चली छापामारी के बाद एनसीबी भारती सिंह और उनके पति हर्ष को अपने साथ ले गई. भारती के साथ ही उनके पति हर्ष को समन जारी हुआ था।

शनिवार सुबह से एनसीबी की यह कार्रवाई चल रही थी. हालांकि अभी यह पता नहीं चला है कि उनके घर से कई आपत्तिजनक पदार्थ मिला है या नहीं, लेकिन कहा जा रहा है कि बीते दिनों में पकड़े गए एक ड्रग पेडलर से पूछताछ के आधार पर यह कार्रवाई हो रही है। भारती के घर के साथ ही अंधेरी, लोखंडवाला और वर्सोवा में अलग अलग स्थानों पर छापे मारे जा रहे है।

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच के दौरान बार बार ड्रग्स का जिक्र आया तो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को शामिल किया गया. तब से लेकर अब तक दीपिका पादूकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, अर्जुन रामपाल और फिरोज नाडियाडवाला समेत कई हस्तियों से पूछताछ हो चुकी है।

सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शौविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया जा चुका है। हालांकि कुछ लोग यह मुद्दा भी उठा रहे है कि एनसीबी लंबे समय से केस की जांच कर रही है, इतनी जगहों पर छापे मारे जा चुके हैं, पूछताछ हो चुकी है, लेकिन अब तक कोई बड़ा सुराग हाथ नहीं लगा है।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Mumbai

महाराष्ट्र के एक ही हॉस्टल के 229 छात्र निकले कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप, 3 स्टाफ भी संक्रमित

Published

on

Maharashtra 229 students and 3 staffers of a hostel in Washim test positive for COVID19

पिछले 24 घंटे में महाराष्ट्र में 8 हजार से अधिक केस सामने आए हैं। इसमें सबसे अधिक एक हॉस्टल में हड़कंप मचा है। स्थानीय वाशिम जिले के एक हॉस्टल में 232 छात्र कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। जिनमें से 229  छात्र हैं और तीन शिक्षक हैं। इस स्कूल परिसर को कंटेंनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है। इससे पहले लातूर शहर में एक छात्रावास Maharashtra 229 students and 3 staffers of a hostel in Washim test positive for COVID19 में कम से कम 39 छात्र और पांच कर्मचारी कोरोना वायरस संक्रमण से संक्रमित हो गए थे।

बढ़ते कोरोना कहर को देखते हुए राज्य सरकार और मुंबई पुलिस ने लोगों को कोरोना प्रोटोकॉल और प्रतिबंधों का सख्ती से पालन करने का निर्देश जारी किया है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कोरोना नियमों की अवहेलना करने वालों के खिलाफ कार्रवाई का आदेश दिया और अधिकारियों और पुलिस से रिपोर्ट मांगी है।

जानकारी के अनुसार, इस छात्रावास में अमरावती, हिंगोली, नांदेड़, वाशिम, बुलढाणा, अकोला के कुल 327 छात्र इस छात्रावास में रहते हैं। छात्रावास और स्कूल परिसर में रहने वाले अन्य लोगों की भी कोरोना Maharashtra 229 students and 3 staffers of a hostel in Washim test positive for COVID19 जांच कराई जा रही है। माना जा रहा है कि जांच के बाद इस संख्या में और भी इजाफा हो सकता है। वहीं, लातूर  के छात्रावास में 39 छात्र एवं पांच कर्मचारी कोविड-19 संक्रमित मिले हैं।

Continue Reading

Mumbai

मुंबईः पुणे एक्सप्रेस वे पर भीषण दुर्घटना, आरोग्य अधिकारी सहित पत्नी, मां, बेटी व एक अन्य की मौत, पांच घायल

Published

on

Mumbai Pune expressway accident 5 dead,5 injure
मुंबई। सोमवार देर रात मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर कंटेनर का ब्रेक फेल होने से हुए भीषण दुर्घटना में नवी मुंबई मनपा आयोग्य अधिकारी और उसके परिवार के चार लोगों सहित पांच की मौत हो गई है। जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। पुणे से मुंबई की तरफ आते समय यह दुर्घटना हुई।
जानकारी के अनुसार मुंबई पुणे एक्सप्रेस वे पर हुए भीषण दुर्घटना में डॉ. वैभव वसंत झुंझारे (41), पत्नी वैशाली झुंझारे (38), मां उषा झुंझारे (63), पांच वर्षीय बेटी श्रिया झुंझारे के साथ मंजू प्रकाश नाहर (58) की मौत हो गई। जबकि अर्णब झुंझारे (11), स्वप्निल सोनाजी कांबले (30), प्रकाश हेमराज नाहर (65), किशन चौधरी, कालूराम जमनाजी जाट गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।
सोमवार देर रात डेढ़ बजे के करीब मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर खालापुर टोल नाके के पास मुंबई की तरफ जा रहे तेज रफ्तार कंटेनर का ब्रेक अचानक फेल हो गया। जिसके कारण ड्राइवर का नियंत्रण खो देने से आगे जा रही चार गाड़ियों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में डॉ. वैभव झुंझारे व उनके परिवार के चार सदस्यों सहित पांच लोगों की मौत हो गई।
घटना की जानकारी होते ही खालापुर पुलिस और महामार्ग पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर बचाव कार्य में जुट गए। घायलो में दो लोगों को पनवेल के अष्टविनायक अस्पताल और दो लोगो को वाशी मनपा अस्पताल में जबकि एक अन्य व्यक्ति को दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
Continue Reading

Mumbai

सुशांत सिंह राजपूत मौत में बहन प्रियंका पर दर्ज मामला रद करने से मुंबई हाईकोर्ट का इनकार, हाईकोर्ट ने सुशांत की दूसरी बहन मीतू सिंह को बरी करने का आदेश

Published

on

sushant matter: priyanka should face probe
मुंबई। बॉम्बे हाईकोर्ट ने सोमवार को सुशांत सिंह मौत मामले में उनकी बहन प्रियंका पर दर्ज मामला निरस्त करने से मना कर दिया। हाईकोर्ट ने कहा कि इस मामले की जांच में किसी भी तरह की अड़चन नहीं आनी चाहिए। हाईकोर्ट ने सुशांत की दूसरी बहन मीतू सिंह को मामले से बरी करने का आदेश दिया है।
बॉम्बे हाईकोर्ट में सोमवार न्यायाधीश एस.एस.शिंदे व एम.एस. कर्णिक की अदालत ने सुशांत मामले में उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती द्वारा 7 सितंबर, 2020 को बांद्रा पुलिस स्टेशन में प्रियंका सिंह के विरुद्ध दर्ज मामले को सही ठहराया है। रिया चक्रवर्ती ने बांद्रा पुलिस स्टेशन में उनकी दोनों बहनों ,प्रियंका व मीतू तथा दिल्ली के एक डॉक्टर के विरुद्ध बिना डॉक्टर की सलाह लिये सुशांत को दवा देने संबंधी मामला दर्ज करवाया था।
इसी मामले को खारिज किए जाने के प्रियंका सिंह ने बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। इस मामले की सुनवाई 7 जनवरी को कोर्ट में हुई थी। उस समय दोनों पक्षों के वकीलों ने कोर्ट के समक्ष अपना पक्ष रखा था। सोमवार को हाईकोर्ट के फैसले का स्वागत रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानेशिंदे ने सत्यमेव जयते कह कर किया, जबकि प्रियंका के वकील ने कहा कि हाईकोर्ट के निर्णय को वे सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देंगे।
Continue Reading

लोकप्रिय

%d bloggers like this: