Connect with us

Mumbai

ड्रग्स केस में गिरफ्तार कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष लिंबाचिया को जमानत

Published

on

ड्रग्स केस में गिरफ्तार कॉमेडियन भारती सिंह और पति हर्ष लिंबाचिया को जमानत

मुंबई, देशज न्यूज। कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को मुंबई के नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटेंसेज (एनडीपीएस) कोर्ट से जमानत मिल गई है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गांजा लेने के आरोप में भारती को शनिवार को और हर्ष को रविवार को गिरफ्तार किया था।

रविवार को ही दोनों को एनडीपीएस कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने उन्हें 4 दिसंबर तक ज्यूडिशियल कस्टडी में भेजने के आदेश देते हुए कहा था कि जमानत अर्जी पर सुनवाई सोमवार को की जाएगी. भारती को कल्याण जेल में और हर्ष को तलोजा जेल में रखा गया था।

लगातार विश्वसनीय, असरदार, करेंट, ब्रेकिंग दरभंगा, मधुबनी से लेकर संपूर्ण मिथिलांचल, देश से विदेशों तक लगातार खबरों के लिए हमसें यहां जुड़ें,

एनसीबी ने रविवार को भारती की ज्यूडिशियल कस्टडी और हर्ष की रिमांड मांगी थी, लेकिन कोर्ट ने दोनों को ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया. कोर्ट ने कहा था कि भारती और हर्ष के घर-ऑफिस से मिला गांजा कम मात्रा में है. यह सिर्फ इस्तेमाल का मामला है, इसलिए पुलिस कस्टडी की जरूरत नहीं है।

अदालत ने यह भी कहा कि जिन धाराओं के तहत दोनों को गिरफ्तार किया गया है, उसमें सिर्फ एक साल साल की सजा का प्रावधान है, इसलिए रिमांड जरूरी नहीं।

हर्ष के खिलाफ ड्रग्स फाइनेंस-ट्रांसपोर्टेशन की धाराएं

हर्ष पर नारकोटिक्स एक्ट-1986 की धारा 27्र लगाई गई है. यानी ड्रग्स के फाइनेंस और ट्रांस्पोर्टेशन की धाराएं लगाई गई हैं। शनिवार को एनसीबीकी रेड में भारती के घर और ऑफिस से 86.5 ग्राम गांजा मिला था. उन्होंने पति हर्ष के साथ गांजा लेने की बात कबूली थी।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Mumbai

बड़े उद्योगपति,फिल्म स्टार मुच्छड़ पानवाले के शौकीन, ड्रग्स में धराया उसका मालिक रामकुमार

Published

on

NCB, DRUGS CASE, ARREST RAMKUMAR TIWARI

मुंबई, देशज न्यूज। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मादक पदार्थ मामले में मुंबई के मशहूर मुच्छड़ पानवाला के मालिक रामकुमार तिवारी को सोमवार की देर रात गिरफ्तार किया है। तिवारी के गोदाम से आधा ( NCB, DRUGS CASE, ARREST RAMKUMAR TIWARI) किलो प्रतिबंधित मादक पदार्थ भी बरामद किया गया है। एनसीबी आज (मंगलवार) तिवारी को कोर्ट में पेश करेगी। मुच्छड़ पानवाला मुंबई के मशहूर पान सप्लायर के रूप में जाना जाता है। बड़े उद्योगपति और फिल्म स्टार उसके पान के शौकीन हैं।

एनसीबी सूत्रों के अनुसार रामकुमार तिवारी के खिलाफ कार्रवाई शनिवार को गिरफ्तार किए गए विदेशी नागरिक करण सजनानी की निशानदेही पर की गई है। सजनानी ने एनसीबी को बताया था कि मुच्छड़ पानवाला भी इस गोरखधंधे में शामिल है और उसके गोदाम में मादक पदार्थ रखा जाता है। इसी वजह से सोमवार को ( NCB, DRUGS CASE, ARREST RAMKUMAR TIWARI) एनसीबी ने रामकुमार तिवारी को पूछताछ के लिए बुलाया था। इसके बाद देर रात एनसीबी ने तिवारी के गोदाम पर छापा मारकर आधा किलो मादक पदार्थ बरामद किया। इस मामले में शामिल अन्य ड्रग पेडलरों की तलाश जारी है।
उल्लेखनीय है कि फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मादक पदार्थ का कनेक्शन सामने आने के बाद एनसीबी इसकी छानबीन कर रही है। एनसीबी अब तक फिल्म ( NCB, DRUGS CASE, ARREST RAMKUMAR TIWARI) अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती सहित कई ड्रग पेडलरों को गिरफ्तार कर चुकी है और कई फिल्मी हस्तियों से पूछताछ भी कर चुकी है। मामले में गिरफ्तार रिया समेत कई आरोपितों को जमानत भी मिल चुकी है।
Continue Reading

Mumbai

महाराष्ट्र: पूर्व सीएम Fevendra Fadanvis सहित कई भाजपा नेताओं की सुरक्षा घटाई गई

Published

on

devendra fadanvis security reduced
मुंबई, देशज न्यूज। शिवसेना के नेतृत्व वाली महाविकास आघाड़ी सरकार ने विधानसभा में विपक्ष के नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, केंद्रीय राज्य मंत्री एवं आरपीआई-(ए) के प्रमुख रामदास आठवले, केंद्रीय राज्य मंत्री रावसाहेब दानवे, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटील, राज्यसभा सदस्य नारायण राणे और मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे समेत कई नेताओं की सुरक्षा घटा दी है, जबकि पूर्व केंद्रीय मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा और सरकारी अधिवक्ता उज्ज्वल निकम की सुरक्षा बढ़ाई गई है।
मुख्य विपक्षी दल भाजपा ने राज्य सरकार के इस निर्णय का कड़ा विरोध किया है। भाजपा प्रवक्ता राम कदम ने कहा कि यह सब बदले की भावना से किया गया है।
गृह मंत्रालय के विश्वस्त सूत्रों ने रविवार को बताया (devendra fadanvis security reduced ) कि राज्य सरकार ने फडणवीस और राज ठाकरे की जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा घटाकर वाई-प्लस की एस्कार्ट सहित सुरक्षा दी है।
एम.एल. तहिलयानीव, जी.ए. सानप को मिली जेड श्रेणी की सुरक्षा घटाकर वाई श्रेणी की कर दी गयी है। फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस और बेटी दिविजा की एस्कार्ट सहित वाई प्लस श्रेणी को सुरक्षा घटाकर एक्स श्रेणी की कर दी गयी है। राज्य के पूर्व गृह राज्य मंत्री दीपक केसरकर की वाई प्लस सुरक्षा हटाकर वाई, पूर्व मंत्री आशीष (devendra fadanvis security reduced ) शेलार और पूर्व राज्यपाल राम नाईक की सुरक्षा वाई-प्लस से वाई श्रेणी की कर दी गयी है।
राज्य सरकार ने अंबरीश अत्राम, चंद्रकांत पाटील, संजय बंडसोड़े, सुधीर मुनगंटीवार, नारायण राणे, रावसाहेब दानवे, राजकुमार बडोले, हरिभाऊ बडोले, राम कदम, प्रसाद लाड, मारोतराव कोवासे, शोभाताई फडणवीस, कृपाशंकर सिंह, माधव भंडारी को दी गई सुरक्षा हटा ली है।
राज्य सरकार ने वस्त्रोद्योग मंत्री असलम शेख की भी सुरक्षा कम कर दी है। इसी तरह विधानपरिषद के सभापति रामराजे निंबालकर, मंत्री विजय वडेट्टीवार, वैभव नाईक, संदीपन भुमरे, अब्दुल सत्तार, दिलीप (devendra fadanvis security reduced ) वलसे पाटील, सुनील केदार आदि को वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई है।
पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस ने कहा कि राज्य में सुरक्षा नेताओं को मिलने वाली धमकी को देखकर दी जाती है। कई ऐसे भी नेता हैं जिनको बिना किसी खतरे अथवा धमकी के ही राज्य सरकार ने सुरक्षा दी (devendra fadanvis security reduced ) है।
Continue Reading

Mumbai

सामाजिक दूरी का पालन नहीं करने पर cricketer सुरेश रैना सहित 34 गिरफ्तार

Published

on

cricketer suresh rain arested in mumbai

 सहार पुलिस स्टेशन में ही टेबल जमानत देकर किया रिहा

 
मुंबई,देशज न्यूज। मुंबई विमानतल के पास ड्रैगन फ्लाई क्लब पर मुंबई पुलिस ने छापा मारकर क्रिकेटर सुरेश रैना सहित 34 लोगों को गिरफ्तार किया। बाद में इन सभी को कानूनी प्रक्रिया पूरी होने के बाद सहार पुलिस स्टेशन में ही टेबल जमानत देकर रिहा कर दिया गया। इनमें सुरेश रैना, गायक गुरु रंधावा, फिल्म अभिनेता की पूर्व पत्नी सुझैन सहित 27 हाईप्रोफाइल सेलिब्रिटिज व 7 होटलकर्मी शामिल हैं।
मुंबई में अनलॉक शुरू होने के बाद रात 11 बजे तक होटल व पब, नाइट क्लब को शुरू किए जाने की अनुमति दी गई है लेकिन मुंबई में नाइट क्लब रात भर चल रहे हैं। इसी वजह से मंगलवार को तड़के साढ़े तीन बजे पुलिस उपायुक्त जैन ने सहार पुलिस स्टेशन की टीम के साथ ड्रैगन फ्लाई क्लब पर छापा मारा। क्लब में सभी लोग मास्क का उपयोग व सामाजिक दूरी का पालन नहीं कर रहे थे।  पुलिस के छापे की भनक लगते ही क्लब में कई सेलिब्रिटी भाग निकले। पुलिस ने सभी का पता लगाकर उन्हें नोटिस जारी कर रही है। पकड़े गए लोगों पर धारा 188 व कोरोना महामारी ऐक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। सहार पुलिस स्टेशन ने ड्रैगन फ्लाई क्लब के मालिक को भी नोटिस जारी किया है और उनसे पूछताछ करने वाली है।
Continue Reading

लोकप्रिय

Copyright © 2020 Deshaj Group of Print. All Rights Reserved Tingg Technology Solution LLP.

%d bloggers like this: