Connect with us

kusheshwarasthan

कुशेश्वरस्थान में ट्रैक्टर चालक की हत्या, विरोध में लोगों का कुशेश्वर दरभंगा SH 56 पर उग्र प्रदर्शन

Published

on

hatya in kusheshwar

कुशेश्वरस्थान पूर्वी, देशज टाइम्स रिपोर्ट। तिलकेश्वर ओपी क्षेत्र के चिगरी सिमराहा पंचायत के भुसकोरबा गांव में शुक्रवार की देर रात एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। युवक की पहचान रहीपुरा निवासी 31 वर्षीय राधेश्याम सिंह के रूप में की गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार राधेश्याम भुसकोरबा के उमा यादव के यहां ट्रेक्टर ( Tractor driver killed in Kusheshwarsthan) चलाकर अपने परिवार का भरण पोषण करता था।

शुक्रवार की रात करीब आठ बजे उमा यादव के दरबाजे के बाहर ही बेलगाम अपराधियों ने राधेश्याम के गर्दन में गोली मार दी जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई। स्थानीय लोगो की मदद से राधेश्याम को ट्रेक्टर पर लोडकर सत्तीघाट पीएचसी लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी ( Tractor driver killed in Kusheshwarsthan) तिलकेश्वर ओपी प्रभारी को दी गई।

सूचना मिलते ही प्रभारी अखिलेश कुमार राय शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जब तक परिवार के लोगो को इसकी जानकारी मिली तब तक शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेज दिया गया। जिसके बाद आक्रोशित परिजनों ने सत्तीघाट चौक पर कुशेश्वर दरभंगा एसएच 56 को जाम कर पुलिस के रवैये पर सवाल खड़ा किए। परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस के लापरवाही के कारण ही अपराधियों का मनोबल बढ़ रहा है।

वहीं स्थानीय ग्रामीणों की माने तो अपराधी उमा यादव के ( Tractor driver killed in Kusheshwarsthan) परिवार को टारगेट पर रखा था लेकिन धोखे में राधेश्याम को गोली मार दी गई।  तिलकेश्वर ओपी के प्रभारी अखिलेश कुमार राय अपने कार्यो को सही तरीके से नही कर रहे है। जानकारों की माने तो तिलकेश्वर ओपी क्षेत्र में अपराधियों का काफी बोलबाला है।

तिलकेश्वर ओपी क्षेत्र में इस तरह की घटना आम बात है। यहां अपराधी खुलेआम हथियारों के साथ घूमते देखे जा रहे है। इन अपराधियों में पुलिस का कोई खौप नही है। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही कुशेश्वरस्थान थानाध्यक्ष गौतम कुमार सत्तीघाट पहुंच काफी मशक्कत के बाद जाम को छुड़ाया। ( Tractor driver killed in Kusheshwarsthan)

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Darbhanga

कुशेश्वरस्थान में पुलिस सप्ताह के मौके पर पुलिस प्रशासन और पत्रकार एकादश की दिखी दमदार क्रिकेट, पत्रकार एकादश रहा विजयी

Published

on

कुशेश्वरस्थान में पुलिस सप्ताह के मौके पर पुलिस प्रशासन और पत्रकार एकादश की दिखी दमदार क्रिकेट, पत्रकार एकादश रहा विजयी

कुशेश्वरस्थान पूर्वी। बिहार पुलिस सप्ताह के अवसर पर शुक्रवार को उच्च विद्यालय के खेल मैदान में जागरूकता मैच का आयोजन किया गया। इसमें पुलिस एकादश एवं पत्रकार एकादश की टीम की भिड़ंत हुई जानिए कौन जीता…पूरी खबर के लिए क्लिक करें

Continue Reading

Darbhanga

कुशेश्वरस्थान के थानाध्यक्ष गौतम कुमार की गांधीगीरी-बिना हेलमेट के बाजार घूम रहे लोगों को गुलाब का फूल देकर दी नसीहत-खुद के साथ रखो परिवार को सुरक्षित

Published

on

कुशेश्वरस्थान के थानाध्यक्ष गौतम कुमार की गांधीगीरी-बिना हेलमेट के बाजार घूम रहे लोगों को गुलाब का फूल देकर दी नसीहत-खुद के साथ रखो परिवार को सुरक्षित

कुशेश्वरस्थान पूर्वी। बिहार पुलिस सप्ताह के दूसरे दिन गुरुवार को कुशेश्वरस्थान पुलिस का एक अलग अंदाज देखने को मिला। यातायात नियमो का सही से पालन हो इसके लिए कुशेश्वरस्थान पुलिस नए अंदाज में सड़कों पर दिखे। वाहन चेकिंग के दौरान बिना हेलमेट के जो भी लोग दिखे उसे थानाध्यक्ष गौतम कुमार ने गुलाब का फूल देकर हेलमेट और मास्क लगाने की अपील की।थानाध्यक्ष श्री कुमार इसकी शुरुआत स्थानीय बाजार से की बाजार में बिना हेलमेट के मोटरसाइकिल से सफर कर रहे लोगो को गुलाब का फूल देकर हेलमेट लगाने की अपील किए। इसी तरह सत्तीघाट एवं बेर चौक पर भी पुलिस बल के साथ जागरूकता अभियान चलाया।

मोटरसाइकिल पर बिना हेलमेट एवं चार पहिया वाहन में बिना सीटवेल्ट के वाहन चला रहे लोगो को एक गुलाब का फूल देकर अपील किया गया कि जब भी घर से बाहर मोटरसाइकिल से निकलेंगे तो बिना हेलमेट का मोटरसाइकिल नही चलाएंगे पहले हेलमेट लेंगे फिर बाइक का चाभी। वहीं कार चालक को गुलाब का फूल देकर अपील किया की बिना सीटवेल्ट का वाहन नही चलाएंगे।

जब बाजार में कहीं मोड़ पर गाड़ी टर्न लेंगे तो कम से कम बीस मीटर और हाइवे पर कम से कम सौ मीटर पहले इंडिकेटर का प्रयोग करेंगे। वहीं लोगो से शपथ भी दिलाया गया बिना हेलमेट और बिना जूता बाइक नही चलाएंगे वहीं कार चालक को भी शपथ दिलाया गया बिना सीटवेल्ट कार नही चलाएंगे।

इस मामले में थानाध्यक्ष गौतम कुमार ने बताया कि बिहार पुलिस सप्ताह के अवसर पर लोगो को गुलाब का फूल देकर जागरूक किया जा रहा है और लोग समझ भी रहे है। मौके पर एसआई सुरेश पासवान, जीपी सुमन, किशोरी रमन सिंह, उषा देवी सहित दर्जनों पुलिसकर्मी मौजूद थे।
Continue Reading

Darbhanga

बाबा की नगरी कुशेश्वरस्थान में छात्रों ने जाना कैसे रहेंगे नशे से दूर, छात्राओं ने सीखे आत्मरक्षा के गुर

Published

on

बाबा की नगरी कुशेश्वरस्थान में छात्रों ने जाना कैसे रहेंगे नशे से दूर, छात्राओं ने सीखे आत्मरक्षा के गुर

कुशेश्वरस्थान पूर्वी। थाना क्षेत्र के उत्क्रमित माध्यमिक विद्यालय केवटगामा में थानाध्यक्ष गौतम कुमार के नेतृत्व में बिहार पुलिस सप्ताह को लेकर विद्यालय के छात्र छात्राओं के बीच जागरूकता अभियान चलाया गया। जिसमें विद्यालय के छात्रों को नशा मुक्ति, महिला आत्मरक्षा के बारे में विस्तार से चर्चा की गई।

इस जागरूकता अभियान में थानाध्यक्ष श्री कुमार ने बताया कि नशा समाज के लिए काफी घातक है। स्वच्छ और सुंदर  समाज बनाने के लिए हम सभी को नशा को लेकर जागरूक होने की जरूरत है। अगर समाज मे कोई भी व्यक्ति नशा से संबंधित कोई चीज बेचता है या फिर नशा करता है तो इसकी गुप्त सूचना पुलिस को दें ताकि समाज में बुराई करने वाले लोगों पर कार्रवाई की जा सके।

सूचना देने वाले लोगों का नाम पता गुप्त रखा जाएगा। वहीं हेल्प डेस्क की प्रभारी उषा देवी ने छत्राओं को महिला आत्मरक्षा के बारे में जागरूक किया। इस मौके पर एसआई जीपी सुमन, विद्यालय के प्रभारी शंभु सदा, सीके ह्यूमन, रामबली राय सहित दर्जनों छात्र व अभिभावक मौजूद थे।

Continue Reading

लोकप्रिय

%d bloggers like this: