Connect with us

Jaley

जाले में बैंक ऑफ इंडिया के गार्ड को गोली मारी, बंदूक छीनें, कैश वैन से 12 लाख की लूट

Published

on

जाले में बैंक ऑफ इंडिया के गार्ड को गोली मारी, बंदूक छीनें, कैश वैन से 12 लाख की लूट
जाले में बैंक ऑफ इंडिया के गार्ड को गोली मारी, बंदूक छीनें, कैश वैन से 12 लाख की लूट

दरभंगा, देशज टाइम्स। जिले के जाले थाना क्षेत्र में सोमवार को बड़ी लूट की घटना सामने आई है। मामला कछुआ पंचायत सीमा से सटे ब्रह्मपुर कदम चौक स्थित बैंक ऑफ इंडिया से जुड़ा है। जहां, अपराधियों ने बैंक एटीएम के कैश वैन को  निशाना बनाते हुए गार्ड को बंधक बनाते व बाद में ग्रामीणों के हल्ला मचाने पर गार्ड को गोली मारते बारह लाख रुपए लूट लिए हैं। वहीं, गार्ड रतनपुर गांव के पूर्व सैनिक राम प्रीत शर्मा के पुत्र मनोज कुमार शर्मा से बंदूक छीनकर पानी में भी फेंक दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, अपराधी तीन बाइक पर सवार होकर आए थे। बताया जाता है, छह नकाबपोश अपराधियों वारदात को अंजाम दिया है। लूट की वारदात सोमवार की शाम करीब छह बजे की बताई जा रही है। मौके पर पहुंचे सभी अपराधियों ने आसपास के इलाके को अघोषित कब्जे में लेकर गार्ड  घटना को अंजाम दिया। वहीं, नकद बारह लाख लेकर दक्षिण दिशा की ओर भाग गए।

लगातार विश्वसनीय, असरदार, करेंट, ब्रेकिंग दरभंगा, मधुबनी से लेकर संपूर्ण मिथिलांचल, देश से विदेशों तक लगातार खबरों के लिए हमसें यहां जुड़ें,

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया, जैसे ही कैश वैन एटीएम के पास पहुंची। वैन से कैश निकालकर एटीएम में रखा ही जा रहा था। इसी दौरान पूर्व से वहां मौजूद अपराधियो ने गार्ड से राइफल छीन कर पानी में फेंक दिया। वहीं, गार्ड को हथियार दिखाकर बंधक बना लिया। बाद में नकदी लूटकर चलते बने।

वहीं, मौके पर मौजूद लोंगों ने जब शोर मचाने की कोशिश की तो अपराधियों ने गार्ड के पैर में गोली मार दी। इससे वह बुरी तरह जख्मी होकर वहीं बेहोशी की हालत में पड़ा रहा। इध,र एक स्थानीय व्यक्ति की नजर लुटेरों पर पड़ी तो हल्ला मचाने लगा। इस बीच अपराधी गार्ड मनोज की दाहिना जांघ में गोली मार दिया, जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया। jale boi1

घटना घटते ही परिजनों ने स्थानीय लोगो की मदद से जख्मी गार्ड मनोज शर्मा को इलाज के लिए पीएचसी सिंहवाड़ा ले गए। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही कमतौल थानाध्यक्ष सरवर आलम घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की तहकीकात में जुट गए हैं। पुलिस का कहना है, अपराधी जल्द गिरफ्त में आ जाएंगें।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Jaley

जाले-रेवढ़ा-नानपुर-सीतामढ़ी-नेपाल जाने वाली सड़क की जर्जरता को चाहिए हिसाब देखें DTVLIVE

Published

on

जाले-रेवढ़ा-नानपुर-सीतामढ़ी-नेपाल जाने वाली सड़क की जर्जरता को चाहिए हिसाब देखें DTVLIVE

जाले, देशज संवाद। जाले की जनता एक मुख्य सड़क के लिए तरस रही है। जाले से रेवढ़ा होते नानपुर सीतामढ़ी व नेपाल को यह सड़क जोड़ती है, मगर उपेक्षित नजरों ने इसे कहीं का नहीं छोड़ा। आज यह जर्जर पड़ा है।

जानकारी के अनुसार, यह सड़क प्रदेश सरकार के नक्शा में पारित है। जाले विधानसभा में अधिकतर विधायक क्षेत्रीय रहे हैं, फिर भी उनकी नजर इस सड़क बनाने की या फिर पहल करने की कोशिश नहीं की है। वोट मांगने आते हैं वादा कर चले जाते हैं दोबारा सुध तक नहीं लेने आते हैं।जाले-रेवढ़ा-नानपुर-सीतामढ़ी-नेपाल जाने वाली सड़क की जर्जरता को चाहिए हिसाब देखें DTVLIVE

जाले से मिर्जापुर होते रेवढा पटेल चौक तक, बद से बदतर होने पर चालीस साल में दो बार निर्माण किया गया सड़क का , लेकिन अभी भी फिर उसी अवस्था में है। सवाल यह है, रेवढा पटेल चौक से सरपंच साहब के टोला होते हुए जो महज दो किलो मीटर की दूरी जो सीतामढ़ी बॉर्डर तक सीमित है। आज तक इस सड़क का निर्माण कार्य नहीं किया गया जिससे नाराजगी है।

 

दरभंगा जिले के जाले विधानसभा (87) में घूमकर सड़क का हाल जानने के बाद देशज टाइम्स से विशेष बातचीत में मिथिला समाजवादी शक्ति के जकी अली ने बताया, यह सड़क कितनी भयावह व जर्जर है ।बड़ी पुलिया के पास कभी भी दुर्घटना हो सकती है क्योंकि वहां पर सड़क चौड़ी नहीं है, जो ग्रामीण व मुसाफिरों को आने जाने में और बड़ी गाड़ी को काफी कठिनाई का सामना करना पड़ता है।

बताया, अगर हम रेवढा़ पंचायत की बात करें तो यहां से बिहार सरकार के परिवहन मंत्री एवं विधायक रह चुके लेकिन उन लोगों ने भी का समाधान या सुध लेने की कोशिश नहीं की ऐसे लोगों को नेता कहने में शर्म आती है। जो लोग गांव और इलाके का विकास न कर पाए।

मिथिला समाजवादी शक्ति के नेता जकी अली ने बताया, गांव के युवा साथियों के साथ इस समस्या को उजागर कर जनता के सामने रखने की हमारी कोशिश है। कहा इस गांव में शिक्षा के क्षेत्र में गांव के लोगों ने देश- विदेश में अपना खूब परचम लड़ाया है, लेकिन इस गांव की बदनसीबी है कि सड़क और विकास के मामले में जाले विधानसभा का सबसे पिछड़ा गांव है।

इसके लिए हम सबों को आगे आना होगा तभी इस क्षेत्र का और इस गांव का विकास होगा। अभी भी वक्त है। इस सड़क का टेंडर पास कराया जाए नहीं तो सड़क नहीं तो वोट नहीं। इस बार वोट मांगने नहीं आइएगा आप लोग जब तक सड़क बनेगा नहीं तब तक। तमाम युवा व ग्रामीण लोग इस बार विधानसभा के चुनाव में वोट का बहिष्कार कर रहे हैं।जाले-रेवढ़ा-नानपुर-सीतामढ़ी-नेपाल जाने वाली सड़क की जर्जरता को चाहिए हिसाब देखें DTVLIVE

मौके पर मो. एजाज, मिनहाज अफसर ,मो. उमर, कमरे आलम, रियाज अहमद, मजहर आलम, अनिल कुमार, सुरेंद्र कुमार, मो. लड्डू समेत अन्य मौजूद थे।(jaley se rewra)

देखें वीडियो देशज टीवी लाइव,क्या कह रहे जकी अली


Continue Reading

पाठक की कलम से

जाले के मुरैठा खिरोई नदी में नहाने गए युवक की डूबने से मौत, दूसरे दिन मिली लाश

Published

on

जाले के मुरैठा खिरोई नदी में नहाने गए युवक की डूबने से मौत, दूसरे दिन मिली लाश

जाले से हमारे पाठक रिपोर्टर, मदन कुमार, पंचायत समिति सदस्य देवरा बंधौली की रिपोर्ट। जाले के मुरैठा में डूबने से सोमवार को एक युवक की मौत हो गई। (jaley ke muretha) 

 

जानकारी के अनुसार, जाले थाना क्षेत्र के मुरैठा गांव निवासी प्रभु चौपाल के पुत्र अठारह वर्षीय प्रेमचंद्र चौपाल गत 26 जुलाई से ही गायब था। वह घर से नहाने के लिए निकला लेकिन काफी खोज-बीन के बाद भी वह कहीं नहीं मिला। (jaley ke muretha)

 

ग्रामीणों के अनुसार, प्रेमचंद्र 26 जुलाई यानी रविवार की  शाम ही खिरोही नदी के खनुआ पुल के निकट स्नान करने के क्रम में डूब गया। उसकी तलाश में ग्रामीण रविवार दिनभर जुटे रहे मगर, काफी वक्त गुजर जाने के बाद भी उसका कहीं पता नहीं चला। तब जाकर कुछ लोगों ने उसकी लाश को नदी से बाहर निकाला। इसकी पुष्टि सीओ अनिल कुमार मिश्रा ने भी की है।(jaley ke muretha)

जानकारी दें दें…..देशज टाइम्स अपने प्रबुद्ध पाठकों को भी अपने परिवार का ही सदस्य समझता है और उसकी खबरों में अगर सच्चाई रहती है। उसका प्रमाण देशज टाइम्स को मिलता है तो हम उसे जरूर प्रकाशित करते हैं। मदन कुमार, पंचायत समिति सदस्य देवरा बंधौली ने हमें पूरे घटनाक्रम की वीडियो भी भेजी है जो हम आपको दिखा नहीं सकते। वैसै, मौत पर देशज टाइम्स परिवार दु:ख के साथ लोगों को फिलहाल अभी नदी-नालों में नहाने या शौच करने नहीं जाने की अपील जनहित में जारी करता है। (jaley ke muretha) 

Continue Reading

Jaley

सीतामढ़ी-पुपरी पथ पर आवागमन ठप होने की आशंका, बाजपट्टी में चढ़ा बाढ़ का पानी

Published

on

सीतामढ़ी-पुपरी पथ पर आवागमन ठप होने की आशंका, बाजपट्टी में चढ़ा बाढ़ का पानी

पुपरी रिपोर्टर, देशज टाइम्स जाले ब्यूरो। जलस्तर में लगातार वृद्धि से कई नए इलाकों में बाढ़ का पानी फैल गया है। कई मुख्य सड़कों पर पानी की तेज धार बह रही है। लाइफ-लाइन सड़क सीतामढ़ी-पुपरी मुख्य पथ में कृषि फार्म के सड़क पर करीब चार सौ फीट की लंबाई में घुटना भर पानी बह रहा है। (Flood water in Bajpatti of Sitamarhi-Pupri road)

 

जानकारी के अनुसार, बहाव तेज नहीं होने से अभी गाड़ियां चल रही हैं। अगर पानी थोड़ा भी और बढ़ता है तो परिचालन बंद हो जाएगा। बसहा-मधुबन पथ, बसहा-नरहरपुर पथ, भीखा- रधाउर पथ और बाजपट्टी-बड़हरवा पथ में सड़क पर पानी बह रहा है। (Flood water in Bajpatti of Sitamarhi-Pupri road)

अधवारा समूह की अधवारा, शिकाऊ व मरहा नदी में आई बाढ़ के कारण मधुबन, बसहा, कचहरीपुर, मधुबन बाजार, बनगांव गोट, बबुरवन, संढ़वारा, महुआईन, बाजितपुर, पटदौरा, सोनमनी टोल, चिनगी तकिया, बाबू नरहा, पचड़ा, कंचनपुर, महमदपुर, बनगांव बाजार, पथराही सहित दर्जनों गांवों का निचला इलाका प्रभावित हुआ है। (Flood water in Bajpatti of Sitamarhi-Pupri road)

इधर,  पुपरी के बुढनद नदी में आयी उफान से रामपुर गांव के चचरी का पुल पर पानी चढ़ गया है। जिससे वह ध्वस्त हो गया है। इस वजह से नदी के दोनों ओर बसे कई गांवों का सम्पर्क कट चुका है। हजारों लोग प्रभावित भी हुए हैं। अब लोग जिला मधुबनी के मकिया पुल होकर 6 किलोमीटर की अधिक दूरी तय करने पर मजबूर होंगे।

बताते चलें कि बुढनद नदी का जलस्तर काफी तेज गति से बढ़ रहा है। चचरी पुल पर भारी दबाव बनाना शुरू हो गया जिससे पुल के ध्वस्त होने की आशंका काफी बढ़ने लगी।  रामपुर, समौली, रामखेतारी, गंगबारा, विशनपुर आदि गांवों का संपर्क कट चुका है। करीब 15 हजार की आबादी प्रभावित हुआ है।

Continue Reading

लोकप्रिय

Copyright © 2020 Deshaj Group of Print. All Rights Reserved Tingg Technology Solution LLP.

%d bloggers like this: