Connect with us

News

मन्नत पूरी होने पर गुप्तांग काटकर भगवान शिव की मंदिर में चढ़ाया, हालत गंभीर

Published

on

मन्नत पूरी होने पर गुप्तांग काटकर भगवान शिव की मंदिर में चढ़ाया, हालत गंभीर

गोंडा, देशज न्यूज। उत्तर प्रदेश के गोंडा जनपद से अंधविश्‍वास की एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. जनपद के कोतवाली करनैलगंज क्षेत्र में बने एक मंदिर में एक अधेड़ ने मन्नत पूरी होने पर अपना गुप्तांग काटकर चढ़ा दिया। अधेड़ ने करनैलगंज के करपुरियन में स्थित भगवान शिव के मंदिर में अपना गुप्तांग चढ़ाया. इसके बाद उसे एक निजी अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां उसकी हालत बेहतर बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, कोतवाली क्षेत्र के बसेरिया गांव निवासी एक अधेड़ शख्‍स शिव मंदिर में पूजा पाठ करता था. सोमवार की शाम उसने अपना गुप्तांग काट कर पूजा स्थल के पास चढ़ा दिया। थोड़ी देर बाद जब लोगों ने उसे तड़पता देखा तो उसे निजी अस्पताल में एडमिट कराया, जिसके बाद डॉक्टरों ने उसका इलाज किया।

मंगलवार को जब इसकी सूचना पुलिस को मिली तो कोतवाल मनीष जाट ने मौके पर जांच के लिए हल्का दरोगा को भेजा. कोतवाल ने बताया कि एक 45 वर्षीय अधेड़ ने अपना गुप्तांग काटकर मंदिर में चढ़ा दिया. किसी की तरफ से कोई लिखित सूचना या तहरीर नहीं मिली है. अगर कोई तहरीर मिलती है तो वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

गुप्तांग चढ़ाने वाले शख्स का कहना है कि वह पूरी तरह से ठीक है। उसने कहा कि ऊपर वाले की मर्जी से मैंने यह कदम उठाया. मुझे लोग जबरदस्ती डॉक्टर के पास ले गए, जहां प्राइवेट पार्ट में पाइप लगा दिया गया. मैंने बाद में उसे निकाल दिया. उसका दावा है कि उसने कोई दवा नहीं खाई है और पूरी तरह से ठीक है।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

News

मछुआरों संग समंदर में राहुल गांधी ने लगाई डुबकी, पकड़ी मछलियां, नाव पर पकाईं और फिर ब्रेड और मछली करी मछुआरों संग बैठकर खाईं

Published

on

Congress leader Rahul Gandhi took a dip in the sea and swam with fishermen in Kollam, Kerala

कोल्लम: कांग्रेस के पूर्व पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जहां एक ओर खुद अपनी ही पार्टी के निशाने पर विपक्ष के साथ हैं वहीं उनका एक दूसरा ही रूप सामने आया। राहुल गांधी ने मछुआरों के जीवन को करीब से देखने-समझने के लिए उनके साथ समंदर में डुबकी लगाई। इससे पहले नौका में सवार होकर वो केरल के कोल्लम तट पर समुद्र में गए। जब मछुआरों ने मछली पकड़ने के लिए  जाल डाला तो वह भी बाकी मछुआरों के साथ पानी में उतर गए। उन्होंने भी मछुआरों संग मछलियां पकड़ीं।

थंगासेरी तट पर लौटने के बाद राहुल ने अपने गीले कपड़े बदले। उस वक्त नौका पर 23 मछुआरे थे। राहुल के साथ अखिल भारतीय कांग्रेस समिति महासचिव के सी वेणुगोपाल और टी एन प्रतापन सहित पार्टी के चार नेता भी थे। मछुआरों ने राहुल को ब्रेड और मछली करी खिलाई। जो उन्होंने नौका पर पकाई थी।

राहुल तट पर पहुंचने से पहले करीब 10 मिनट तक मछुआरों संग तैरते रहे। राहुल ने जब देखा कि मछली पकड़ने के लिए जाल डालने के बाद कुछ मछुआरे नौका से समुद्र में छलांग लगा रहे हैं, तब वह भी पानी में उतर गए। उस वक्त नौका पर राहुल के एक निजी सुरक्षा अधिकारी भी थे। उनके साथ मौजूद कांग्रेस के एक पदाधिकारी ने बताया कि अपने साथ के मछुआरों से यह जानने के बाद कि उनके साथी पानी के अंदर जाल को ठीक से फैला रहे हैं। वह एक अच्छे तैराक हैं। बाद में राहुल के सुद्र में डुबकी लगाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा, जिसमें राहुल नीली टी-शर्ट और खाकी पतलून पहने समुद्र में नहाते दिख रहे हैं।

Continue Reading

News

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों का एक विरोध यह भी, मंत्री चला रहे थे स्कूटर, पीछे बैठी थीं मुख्यमंत्री, पहुंची दफ्तार पूछा, आपके मुंह में क्या है, पेट्रोल की कीमत बढ़ाना, डीजल की कीमत बढ़ाना और गैस की कीमत बढ़ाना

Published

on

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों का एक विरोध यह भी, मंत्री चला रहे थे स्कूटर, पीछे बैठी थीं मुख्यमंत्री, पहुंची दफ्तार पूछा, आपके मुंह में क्या है, पेट्रोल की कीमत बढ़ाना, डीजल की कीमत बढ़ाना और गैस की कीमत बढ़ाना

कोलकाता। पश्चिम बंगाल  की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी  ने पेट्रील-डीजल की बढ़ती कीमतों का अनूठे ढंग से विरोध किया। ममता बनर्जी गुरुवार को कार की सवारी छोड़कर स्कूटर से मुख्यमंत्री दफ्तर पहुंची। उनका स्कूटर मंत्री फिरहाद हकीम चला रहे थे, जबकि सीएम उनके पीछे बैठी थीं। सीएम के स्कूटर पर दफ्तर जाने का पूरा कार्यक्रम सोशल मीडिया पर लाइव प्रसारित किया गया। उन्होंने बढ़ते ईंधन के दामों का विरोध करने का ये अनूठा तरीका निकाला था। चुनावी राज्य पश्चिम बंगाल में भी इस महीने पेट्रोल 100 रुपये प्रति लीटर को पार कर गया।

ये साधारण स्कूटर नहीं बल्कि बैटरी से चलने वाला ग्रीन स्कूटर था। इस दौरान हेलमेट पहनीं ममता बनर्जी मुंह पर मास्क लगाई हुई थीं और गले में एक पट्टा लटका रखा था. उस पट्टे पर अंग्रेजी में लिखा था, “आपके मुंह में क्या है, पेट्रोल की कीमत बढ़ाना, डीजल की कीमत बढ़ाना और गैस की कीमत बढ़ाना।

 

Continue Reading

News

प.बंगालः जेपी नड्डा के दौरे से पहले उत्तर 24 परगना में निवर्तमान भाजपा पार्षद के घर को लक्ष्य बनाकर बमबारी, यहीं के गौरीपुर इलाके के एक जूट मिल श्रमिक के घर जेपी नड्डा करेंगे दोपहर का भोजन

Published

on

Bombing in North 24 paragana
कोलकाता। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के उत्तर 24 परगना दौरे से पहले गुरुवार को क्षेत्र में जमकर बमबारी हुई। घटना भाटपाड़ा इलाके की है। यहीं के गौरीपुर इलाके में एक जूट मिल श्रमिक के घर जेपी नड्डा का दोपहर के भोजन का कार्यक्रम है। इससे पहले बुधवार रात इलाके के एक निवर्तमान भाजपा पार्षद के घर को लक्ष्य कर बमबारी की गई। इसका आरोप सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर लगा है। हालांकि तृणमूल ने दावा किया है कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके दफ्तर में बम फेंके हैं।
प्रदेश भाजपा की ओर से जारी बयान में बताया गया है कि भाजपा की नवदीप जॉन की यात्रा जो 6 फरवरी को शुरू हुई थी, वह आज यानी गुरुवार को उत्तर 24 परगना के भाटपाड़ा से होकर गुजरने वाली है। परिवर्तन यात्रा को संबोधित करने के लिए जेपी नड्डा आने वाले हैं। कार्यक्रम तय करने हेतु बुधवार रात भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक चल रही थी जिसमें तृणमूल कांग्रेस के लोगों ने बमबारी और लाठी-डंडे से हमले शुरू कर दिए।
आरोप है कि इसके बाद ही आक्रोशित भाजपा कार्यकर्ताओं ने तृणमूल कांग्रेस के दफ्तर में भी तोड़फोड़ की। हमले की सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या में पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जैसे-तैसे हालात को संभाला। दोनों ही पार्टियों के कुछ लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिन्हें भाटपाड़ा स्टेट जनरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
यह बैरकपुर संसदीय क्षेत्र का हिस्सा है जहां से भाजपा के दबंग नेता अर्जुन सिंह सांसद हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि ममता बनर्जी के इशारे पर राज्य भर में हिंसा हो रही है ताकि भाजपा समर्थक व कार्यकर्ता डर जाएं लेकिन ऐसा होने वाला नहीं है। इस बार ममता बनर्जी को सत्ता से उखाड़कर ही दम लेंगे। संभावित टकराव के मद्देनजर क्षेत्र में गुरुवार सुबह से ही अतिरिक्त संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है।
Continue Reading

लोकप्रिय

%d bloggers like this: