Connect with us

News

#UtterPradeshNews-बागपत पुलिस का 48 घंटे में 10 अपराधियों के साथ ताबड़तोड़ एनकाउंटर

Published

on

#UtterPradeshNews-बागपत पुलिस का 48 घंटे में 10 अपराधियों के साथ ताबड़तोड़ एनकाउंटर

बागपत, देशज न्यूज। बागपत में पुलिस ने पिछले दो दिनों में ऑपरेशन क्लीन के तहत दस अपराधियों का एनकाउंटर कर चुकी है। आज थाना रमाला क्षेत्र में भी बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ में हत्या की वारदात को अंजाम देकर भागने की फिराक में लगे बदमाशों के साथ पुलिस का फिर आमना-सामना हुआ है। दोनो ओर से फायरिंग में  एक बदमाश सोनू पंडित जो अपने साथी गुड्डू के साथ बीती रात किरठल गांव में सो रहे युवक राहुल की हत्या की थी, के पैर में गोली लगी है, जबकि एक हत्यारा भागने में सफल रहा। वहीं पुलिस का Operation Clean अभी भी जारी है।

 

जानकारी के अनुसार, एसपी  अभिषेक सिंह के बागपत की कमान संभालने के बाद से पुलिस लगातार एक्शन में है। कल छपरोली पुलिस ने 25-25 हजार के इनामी दो शातिर को दबोचा था। बड़ौत कोतवाली पुलिस ने दो शराब तस्करों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया। वहीं शहर कोतवाली पुलिस ने 25 हजार के इनामी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया।  इसी तरह खेकड़ा थाना पुलिस ने दो अपराधियो को गिरफ्तार किया, वहीं बिनोली थाना पुलिस ने 25 हजार के एक अपराधी को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया।

लगातार विश्वसनीय, असरदार, करेंट, ब्रेकिंग दरभंगा, मधुबनी से लेकर संपूर्ण मिथिलांचल, देश से विदेशों तक लगातार खबरों के लिए हमसें यहां जुड़ें,

वहीं, छपरौली पुलिस ने 25-25 हजार के इनामी दो शातिर,बड़ौत कोतवाली पुलिस ने दो शराब तस्करों, शहर कोतवाली पुलिस ने 25 हजार के इनामी,खेकड़ा थाना पुलिस ने दो अपराधियों, बिनोली थाना पुलिस ने 25 हजार के एक अपराधी वहीं, रमाला पुलिस ने हत्या के आरोपी सोनू पंडित को एनकाउंटर में पकड़ा।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

News

देवी मां को खुश करने के लिए महिला ने चढ़ाई बेटे की बली, गांव में तनाव, पुलिस कर रही कैंप

Published

on

देवी मां को खुश करने के लिए महिला ने चढ़ाई बेटे की बली, गांव में तनाव, पुलिस कर रही कैंप
देवी मां को खुश करने के लिए महिला ने चढ़ाई बेटे की बली, गांव में तनाव, पुलिस कर रही कैंप

पन्ना, देशज न्यूज। मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में अंधविश्वास के चलते देवी मां को खुश करने के लिए एक महिला ने अपने 24 वर्षीय बेटे की सोये में कुल्हाडी से गले पर वार कर गुरुवार तड़के कथित रूप से बलि चढ़ा दी। यह घटना पन्ना जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत कोहनी गांव में हुई। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है और भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

पन्ना कोतवाली थाना प्रभारी अरुण सोनी ने बताया, ‘‘आज तड़के करीब साढ़े चार बजे पुलिस को सूचना मिली कि कोहनी गांव में सुनिया बाई लोधी (लगभग 50 साल उम्र) ने अपने बेटे द्वारका लोधी (24) के गले पर कुल्हाडी से वार कर हत्या कर दी है। कहा, ‘‘सुनिया बाई को लगभग पिछले दो साल से कुछ दैवीय प्रभाव होने का अहसास होता था और ऐसी घटना आज रात में भी हुई थी. इसी भाव के आने की दशा में कुल्हाडी से उसने अपने बेटे द्वारका लोधी के गले पर कुल्हाडी से वार कर हत्या कर दी।

सोनी ने बताया कि कानूनी कार्रवाई कर शव का पोस्टमॉर्टम करवा रहे हैं. उन्होंने कहा कि आरोपी महिला को भी गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ जारी है।

सोनी ने बताया कि पुलिस ने वारदात में उपयोग की गई कुल्हाड़ी भी जब्त कर ली है. जब उनसे सवाल किया गया कि क्या उसने देवी मां को बलि चढाई है तो इस पर उन्होंने कहा, ‘‘शुरुआती तौर पर पता चला है कि उसको ये भाव आते रहते थे और उस भाव के आने के स्थिति में वह यह बात करती थी कि इसे मारना है, उसे मारना है. यह बात गांव वालों ने आज बताई है।

Continue Reading

News

योगी सरकार में बिना अनुमति दाढ़ी रखने पर दरोगा इंतसार अली सस्पेंड, 3 बार दी गई थी चेतावनी

Published

on

योगी सरकार में बिना अनुमति दाढ़ी रखने पर दरोगा इंतसार अली सस्पेंड, 3 बार दी गई थी चेतावनी
योगी सरकार में बिना अनुमति दाढ़ी रखने पर दरोगा इंतसार अली सस्पेंड, 3 बार दी गई थी चेतावनी

बागपत, देशज न्यूज। उत्तर प्रदेश के बागपत जनपद के रामाला थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर इंतसार अली को बिना अनुमति लंबी दाढ़ी रखने के आरोप में पुलिस अधीक्षक ने निलंबित करते हुए पुलिस लाइन भेज दिया।

बताया जा रहा है, पुलिस अधीक्षक ने दरोगा इंतसार अली को तीन बार दाढ़ी कटवाने की चेतावनी दी थी. साथ ही उन्हें दाढ़ी रखने के लिए विभाग से अनुमति लेने को भी कहा था, लेकिन पिछले कई महीनों से दरोगा इंतसार अली आदेश की अनदेखी करते हुए दाढ़ी रख रहे थे।

सहारनपुर निवासी इंतसार अली यूपी पुलिस में एसआई के पद पर भर्ती हुए थे। पिछले तीन साल से वह बागपत जिले में कार्यरत हैं। लॉकडाउन से पहले उन्हें रमाला थाने में तैनाती दी गई थी। पुलिस विभाग के नियमों के विपरीत लंबी दाढ़ी रखने को लेकर चर्चा में आए थे।

एसपी अभिषेक सिंह ने बताया कि पुलिस मैनुअल के अनुसार, पुलिस बल में तैनात रहते हुए सिख समुदाय के पुलिसकर्मियों को छोड़कर कोई भी अन्य अधिकारी या कर्मचारी दाढ़ी नहीं रख सकता और अगर कोई रखना चाहता है तो उसे प्रशासन से अनुमति लेनी होगी।

लेकिन, दारोगा इंतसार अली बिना अनुमति के ही दाढ़ी रख रहे थे, जिसकी शिकायत मिल रही थी. काफी समझाने और नोटिस देने के बावजूद भी उन्होंने दाढ़ी नहीं कटवाकर अनुसाशनहीनता दिखाई है. इस पर दरोगा के खिलाफ कार्रवाई की गई है. एसआई इंतसार अली का कहना है कि वह नवंबर 2019 से ही अनुमति के प्रयास में लगा हुआ है, लेकिन अभी तक विभाग से अनुमति नहीं मिल सकी है।

Continue Reading

News

उद्धव सरकार का फैसला: महाराष्ट्र में बिना अनुमति जांच नहीं कर सकेगी सीबीआई

Published

on

उद्धव सरकार का फैसला: महाराष्ट्र में बिना अनुमति जांच नहीं कर सकेगी सीबीआई
उद्धव सरकार का फैसला: महाराष्ट्र में बिना अनुमति जांच नहीं कर सकेगी सीबीआई

मुंबई, देशज न्यूज। कथित फर्जी टेलीविजन रेटिंग प्वाइंट्स मामले की जांच सीबीआई ने शुरू कर दी है. इसी बीच महाराष्ट्र सरकार के एक फैसले से मामले में नया मोड़ आ गया है. महाराष्ट्र सरकार ने दिल्ली विशेष पुलिस प्रतिष्ठान के सदस्यों को एक कानून के तहत राज्य में शक्तियों और न्यायक्षेत्र के इस्तेमाल की सहमति को वापस लेने संबंधी एक आदेश जारी किया।

सूत्रों के अनुसार इस कदम के तहत सीबीआई को अब राज्य में शक्तियों और न्यायाक्षेत्र के इस्तेमाल के लिए आम सहमति नहीं होगी, जो महाराष्ट्र सरकार द्वारा 22 फरवरी 1989 को जारी एक आदेश के तहत दी गई थी और उसे किसी मामले की जांच के लिए राज्य सरकार की अनुमति लेनी होगी।

टीआरपी घोटाला मामले में उत्तर प्रदेश सरकार ने केंद्र से सीबीआई जांच से कराने की मांग की थी. जिसके बाद टीआरपी में हेरफेर के आरोपों पर एफआईआर दर्ज किए जाने के बाद सीबीआई ने लखनऊ पुलिस से जांच का जिम्मा अपने हाथ में लिया. जब इस मामले में अचानक से उत्तर प्रदेश में सीबीआई जांच शुरू हो गई तो महाराष्ट्र में उद्धव सरकार ने जांच के लिए बिना अनुमति राज्य में सीबीआई के प्रवेश पर पाबंदी लगा दी है।

अब इस कदम के तहत सीबीआई को अब राज्य में शक्तियों और न्यायाक्षेत्र के इस्तेमाल के लिए आम सहमति नहीं होगी जो महाराष्ट्र सरकार द्वारा 22 फरवरी 1989 को जारी एक आदेश के तहत दी गई थी और उसे किसी मामले की जांच के लिए राज्य सरकार की अनुमति लेनी होगी. अब अगर सीबीआई किसी मामले की जांच करना चाहती है तो उसे सहमति के लिए राज्य सरकार से संपर्क करना होगा. पश्चिम बंगाल और राजस्थान जैसे राज्य पहले ही ऐसे कदम उठा चुके हैं।

प्रदेश सरकार के इस फैसले के बाद केंद्र और उद्धव सरकार के बीच नए सिरे से विवाद शुरू हो सकता है. सीबीआई के राज्य में प्रवेश पर रोक लगाने के मामले में बीजेपी ने उद्धव सरकार को घेरना शुरू कर दिया है और महाराष्ट्र सरकार के फैसले को तुगलकी फैसला बताया है.

बीजेपी विधायक राम कदम ने कहा कि महाराष्ट्र सरकार को कौन सा ऐसा भय है कि अपने ही देश की जांच एजेंसी सीबीआई पर रोक लगा दी. पालघर लिंचिंग केस में सरकार की जिस तरह से लीपा-पोती करती रही, वो सभी ने देखी है. राम कदम ने कहा कि क्या इसी प्रकार की लीपा-पोती या सच्चाई को दफनाने की यह उनका प्रयास है. क्या उसी के लिए सीबीआई जांच पर रोक लगाई है. इन बातों का जवाब महाराष्ट्र की सरकार को देना होगा।

Continue Reading

लोकप्रिय

Copyright © 2020 Deshaj Group of Print. All Rights Reserved Tingg Technology Solution LLP.

%d bloggers like this: