Connect with us

News

उत्तर प्रदेश के लिए अमंगल रहा मंगल, बेकाबू ट्रक ने ऑटो व मैजिक में मारा टक्कर, 16 मरे

शाहजहांपुर, देशज टाइम्स। उत्तर प्रदेश के जनपद शाहजहांपुर में मंगलवार को बेकाबू ट्रक ने टैम्पो और मैजिक में टक्कर मार दी और टैम्पो के ऊपर पलट गया। इस हादसे में करीब 16 लोगों की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए। लखनऊ-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर रोजा थाना क्षेत्र स्थित जमुहा राहे के पास बेकाबू ट्रक ने ऑटो और मैजिक को टक्कर मार दी। इस सड़क हादसे में करीब 16 लोगों की मौत हो गई है। मरने वालों में 13 पुरुष, तीन महिलाएं और एक बच्ची बताई जा रही है।
पांच घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद हाई-वे पर जाम की स्थिति पैदा हो गई। घटना की जानकारी होने पर जिला प्रशासन व पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गये हैं। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर शवगृह में रखवा दिया है और मृतकों की पहचान शुरू कर दी गयी है। पुलिस अधीक्षक एस चिनप्पा ने भी इस सड़क हादसे में 16 लोगों की मौत और पांच लोगों के घायल होने की पुष्टि की है।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply