Connect with us

News

सीतामढ़ी में खूनी तांडव, एक ही परिवार के तीन लोगों की बेदर्दी से हत्या, इलाके में सन्नाटा

सीतामढ़ी, देशज टाइम्स।बैरगनिया थाना क्षेत्र में सोमवार को अपराधियों ने 3 लोगों की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। इसमें अख्ता गांव निवासी एजाज खान (24) एवं सलमान खान (20) और शाहजहां निशा (40) शामिल हैं । इस संबंध में थानाध्यक्ष गौरीशंकर बैठा ने बताया कि 9 लोगों को हिरासत में लिया है जिनसे पूछताछ जारी है। इस घटना को बदले की भावना से अंजाम दिया गया है। एक  वर्ष पूर्व मुहर्रम के दौरान अख्ता सरपंच के भाई नियाजुद्दीन की  पीट-पीटकर एजाज खान, सलमान खान एवं शाहजहां निशा के पति मुन्ना खान ने हत्या कर  दी थी। उसके बाद से सरपंच अपने भाई की हत्या का बदला लेने की  फिराक में था। इस मकसद से ही इस घटना को अंजाम तक पहुंचाने के लिए एक ही परिवार के 3 लोगों की हत्या कर दी गयी। इस घटना में सरपंच के शामिल होने की बात सामने आ रही है। मृतक एजाज के भाई आशिफ खान लगभग एक वर्ष से इस मामले में मुजफ्फपुर के रिमांड होम में बंद है।
सोमवार की सुबह सलमान खान अपने मामा एजाज खान के साथ बाइक से एसडीओ कोर्ट में गवाही देने डुमरा जा  रहे थे। रास्ते में सीतामढ़ी-सुप्पी मुख्य पथ पर मलाही टोल के पास स्काॅर्पियो पर सवार आधा दर्जन अपराधियों ने बाइक में ठोकर मारकर उन्हें गिरा दिया। मामा-भांजा के गिरते ही अपराधियों ने उन्‍हें गोलियों से छलनी कर दिया जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद अपराधी अख्ता  गांव पहुंचे और वहां मुन्ना खान के घर में घुस ताबड़तोड़ फायरिंग की। हमले में मुन्ना खान की पत्नी शाहजहां निशा मारी गई। तीन लोगों की  हत्या की घटना के बाद पूरे इलाके में तनाव व्याप्त है। पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील है। घटनास्थल पर खुद सीतामढ़ी के डीएम रंजीत कुमार सिंह और एसपी अनिल कुमार सिंह कैंप कर रहे हैं।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply