Connect with us

News

आतंकियों ने पुलवामा से दो लोगों का अपहरण कर एक को किया गोलियों से छलनी

पुलवामा, देशज न्यूज। जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 तथा 35ए हटाए जाने के बाद आतंकवाद की घटनाएं लगभग समाप्त होती दिखाई दे रही थी कि आतंकियों ने सोमवार रात बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। आतंकियों ने पुलवामा जिले के जंगल से घूमंतू खानाबदोश गुर्जर समुदाय के दो सदस्यों का अपहरण कर लिया और इनमें से एक की गोली मारकर हत्या कर दी। सुरक्षाबलों ने तुरंत इलाके में सघन तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।
राजौरी जिले के अब्दुल कादिर कोहली और श्रीनगर के खोनमोह इलाके के मंज़ूर अहमद का नकाबपोश आतंकियों ने एक अस्थायी आश्रयगृह ‘ढोक’ पुलवामा से अपहरण कर लिया। इस घटना की सूचना मिलने पर सुरक्षाबलों ने आतंकियों की खोजबीन के लिए तलाशी अभियान सोमवार रात से ही शुरू कर दिया।तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षाबलों ने अब्दुल कादिर कोहली का गोलियों से छलनी शव बरामद किया जबकि दूसके व्यक्ति मंज़ूर अहमद की तलाश मंगलवार को भी जारी है।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply