Connect with us

News

सुशासन का छापाखाना शुरू, इसमें पुलिस की फुर्ती देखिए….पान मसाला की दुकानों पर छापा

 बिहार सरकार के पान मसाला की बिक्री पर रोक लगाने का आदेश 01 सितम्बर सेे लागू होने के बाद अधिकारियों ने दुकानों पर छापा मारकर पान मसाला जब्त किया। पान मसाला में मैग्नीशियम कार्बोनेट मिलने के बिहार सरकार ने राज्य में पान मसाला के उत्पादन, भंडारण, वितरण, ट्रांसपोर्टेशन तथा बिक्री काे प्रतिबंधित कर दिया है।

आरा, देशज टाइम्स। रविवार को अनुमंडल पदाधिकारी अरुण प्रकाश ने स्टेशन रोड, बस स्टैंड, शहीद चौक आदि क्षेत्रों में भ्रमण कर पान मसाला की दुकानों पर छापेमारी की तथा पान मसाला सामग्री को जब्त किया। सदर अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि छापेमारी का अभियान जारी रहेगा। प्रतिबंध को प्रभावी बनाने के लिये दुकानों पर छापे मारे जाएंगे तथा पकड़े जाने पर दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी।

इस संबंध में भोजपुर के जिलाधिकारी रोशन कुशवाहा ने सभी से अपील करते हुये कहा है कि स्वास्थ्य के प्रति सजग एवं सतर्क रहने की आवश्यकता है। उन्होंने आम लोगों से पान मसाला का सेवन नहीं करने की आग्रह किया है। पान मसाला का सेवन मानव स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply