Connect with us

News

बोचहां बैंक में 4 लाख की डकैती, मैनेजर, कैशियर की पिटाई, फायरिंग, ग्रामीणों ने खदेड़ा

मुजफ्फरपुर, देशज टाइम्स। मुजफ्फरपुर अपराधियों का सेफ जोन बन गया है। हत्या, लूट के बीच ताजा मामला बोचहां थाना क्षेत्र के मैदापुर में बैंक से डकैती का है। दरभंगिया की रिपोर्ट…

वारदात गुरुवार रात की है। अपराधियों ने उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक लिमिटेड की शाखा में डकैती करते हुए तीन लाख 95 हजार 371 रुपए लूटकर आराम से चलते बने। करीब आठ की संख्या में बैंक में घुसे डकैतों ने कर्मियों को कब्जे में लेकर डकैती की। वहीं, करीब आधा दर्जन डकैत बैंक के बाहर पहरा दे रहे थे। जानकारी के अनुसार,  मैनेजर पंकज कुमार पांडेय समेत अन्य कर्मी बैंक में ही मौजूद थे। तभी बाइक सवार डकैतों ने धावा बोलते हुए मैनेजर व कैशियर रवि को बंधक बनाते लूटपाट शुरू कर दी। इस दौरान डकैतों ने कैशियर समेत कई कर्मियों की जमकर पिटाई भी की। डकैतों ने सबसे पहले  बैंक का शीशा व कंप्यूटर फोड़ डाला। सीसीटीवी तोड़ नहीं सके। बाहर में कई राउंड फायरिंग करते डकैत आराम से निकल गए। इस दौरान गोलियों की आवाज पर जुटे ग्रामीणों की भीड़ ने डकैतों को खदेड़ना शुरू किया लेकिन सभी भाग निकले। बाद में पुलिस पहुंचकर अब मौके से बरामद खोखा की जांच करते हुए सीसीटीवी खंगालने में जुटी है। गिरफ्तारी को विशेष टीम कई जगहों पर छापेमारी कर रही है।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply