Connect with us

Begusarai

भाजपा नेता, उद्योगपति के घर 60 लाख के आभूषण की डकैती, 3 घंटे बाद पहुंची पुलिस

बेगूसराय, देशज न्यूज। बेगूसराय में बुधवार की देर रात अपराधियों ने भाजपा के वरिष्ठ नेता और उद्योगपति सर्वेश कुमार के घर भीषण डाका डाला। इसमें साठ लाख से अधिक मूल्य के आभूषण व करीब डेढ़ लाख रुपये की नकदी की चोरी होने की बात सामने आई है।
 घटना की सूचना देने के तीन घंटे के बाद पहुंची पुलिस मामले की छानबीन और अपराधियों को पकड़ने की बातें कह रही है। चोर जाते-जाते सीसीटीवी का डीवीआर भी अपने साथ लेते चले गए। अपराधियों ने अति सुरक्षित कैंपस में कैसे प्रवेश किया, इसका पता नहीं चल पा रहा है। इधर घटना की सूचना मिलते ही भाजपा जिलाध्यक्ष संजय कुमार सिंह समेत भाजपा के तमाम वरिष्ठ नेता, व्यवसायी और शिक्षा जगत से जुड़े लोग सांत्वना देने पहुंच रहे हैं। आपराधिक वारदात में वृद्धि से लोगों में पुलिस की  कार्यशैली को लेकर काफी आक्रोश है। उल्लेखनीय है कि पिछलेेे करीब दो माह से शहर मुख्यालय में चोरी की वारदाते काफी बढ़ गई है। चोर रहस्यमय तरीके से घर में घुसकर वारदात को अंजाम देे रहे हैं। लेकिन इन घटनाओंं के उद्भेदन में पुलिस नाकाम है।

अपराधियों ने दो कमरे में सोए परिवार के लोगों को बाहर से बंद कर दिया जिसके बाद चार कमरो  में लॉकर का ताला तोड़कर 60 लाख  रुपये के स्वर्ण आभूषण ले गये  है। पीड़ित सर्वेश कुमार ने बताया कि वे रात में करीब 11 बजे दरभंगा से लौटने के बाद सभी लोग सो गए। सुबह में चार बजे उठे तो कमरे का दरवाजा बाहर से बंद था। जिसके बाद बालकनी से गार्ड को ऊपर बुलाया और कमरा खोल कर अन्य कमरों की जांच की गई तो लॉकर में रखे  पत्नी, मां, बेटी और बहन के आभूषण गायब थे । सुबह करीब चार बजे घटना की सूचना पुलिस को दी गई। लेकिन नगर थाना की पुलिस 7:30 बजे पहुंची। आश्चर्य की बात तो यह है कि मौके पर मौजूद गार्ड और बेहतरीन नस्ल के कुत्तों को भी चोर की भनक नहींं लगी और वह आराम से वारदात को अंजाम देकर निकल गए।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply