Connect with us

News

पटना हाई कोर्ट के जस्टिस राकेश कुमार पर लगी रोक, नहीं कर सकेंगे सुनवाई, आदेश सस्पेंड

जस्टिस राकेश कुमार नहीं करेंगे मामलों की सुनवाई, तत्काल प्रभाव से लगी रोक

पटना, देशज टाइम्स। पटना हाई कोर्ट के जस्टिस राकेश कुमार के सभी केसों की सुनवाई पर तत्काल प्रभाव से रोक लगा दी गयी है। पटना हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश ने नोटिस जारी कर कहा है कि जस्टिस राकेश कुमार किसी भी केस की सुनवाई नहीं कर सकेंगे। गुरुवार को जस्टिस राकेश कुमार के आदेश को 11 सदस्यीय जज की बेंच ने सस्पेंड कर दिया है। मुख्य न्यायाधीश एपी शाही की फुल बेंच ने मामले की सुनवाई की है।
हाइकोर्ट के वरिष्ठ जज जस्टिस राकेश कुमार ने बुधवार को कहा था कि राज्य की निचली अदालतों के भ्रष्ट न्यायिक अधिकारियों को संरक्षण मिल रहा है। जिस अधिकारी को भ्रष्टाचार के मामले में बर्खास्त होना चाहिए, उस अधिकारी को मामूली -सी सजा देकर छोड़ दिया जा रहा है। जस्टिस राकेश कुमार की तल्ख टिप्पणी को देखते हुए मुख्य न्यायाधीश ने यह एक्शन लिया है।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply