Connect with us

Begusarai

ये है बिहार…यहां कानून का राज है…. दहेज में नहीं मिली बाइक तो दे दिया तलाक

बेगूसराय, देशज टाइम्स।  मामला बलिया थाना क्षेत्र के कटहरी का है। पिड़िता शुगफ्ता परवीन ने बताया कि उसकी शादी 2017 में मो इरफान से धूमधाम से हुई थी। उसके बाद दहेज में बाइक नहीं देने पर ससुराल वाले लगातार प्रताड़ित करने लगे। इसके बाद मामला पंचायत में गया तो पंचों ने मामले को सुलझाया लेकिन इसके बाद फिर से प्रताड़ना का दौर शुरू हो गया तथा बीते 11 जून को शुगफ्ता को जिंदा जलाने की कोशिश की गई।
पीड़िता के अनुसार पति और ससुराल वालों ने किरासन तेल छिड़क कर मारने की कोशिश की। इसके बाद पति ने परिवार के सामने तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया है। मामले को लेकर पति एवं ससुराल वालों पर आवश्यक कार्रवाई के लिए डंडारी थाना में मामला दर्ज कराया गया, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। घर से निकाले जाने के बाद तलाक पीड़िता न्याय के लिए दर-दर की ठोकरें खाती रही और आखिर में परेशान होकर एसपी अवकाश कुमार से न्याय की गुहार लगाने पहुंची।  एसपी ने मामले की पूरी जानकारी लेने के बाद कानून का उल्लंघन करने वाले पति इरफान को गिरफ्तार करने  का आदेश दिया है।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply