Connect with us

News

बच्चा चोरी की अफवाह में भीड़ ने युवक को बेरहमी से पीटा, रिम्स में हुई मौत, 5 गिरफ्तार

मौत के बाद रामगढ़ पुलिस ने पांच लोगों को पकड़ा मगर नामों का अभी तक खुलासा नहीं

आशीष झा, रांची देशज टाइम्स। रामगढ़ थाना क्षेत्र के चुटूपालू घाटी के नीचे स्थित गढ़के गांव में बच्चा चोरी की अपवाह में भीड़ ने एक युवक को पीट-पीटकर मार डाला। मॉब लिंचिंग के इस मामले में पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए बुधवार को  पांच  लोगों को गिरफ्तार किया है। इस घटना की पुष्टि करते हुए रामगढ़ के पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार ने  बताया कि अन्य आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए भी छापेमारी की जा रही है। उन्होंने कहा कि मृत युवक की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है। उसका भी पता लगाया जा रहा है।
 रामगढ़ थाना प्रभारी विपिन कुमार ने बताया कि मंगलवार की देर रात गढ़के गांव में एक युवक के साथ मारपीट करने की सूचना आई थी। ग्रामीणों ने उसे बच्चा चोर समझकर पकड़ा था और उसकी पिटाई कर रहे थे। उसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए गांव वालों से उस युवक को बचाया और फिर उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वहां चिकित्सकों ने उसकी हालत गंभीर बताई और उसे रिम्स रेफर कर दिया। बुधवार की सुबह रिम्स में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उनसे यह पूछा जा रहा है कि उस युवक ने किसी के बच्चे की चोरी की थी कि नहीं। इसके अलावा भीड़ में शामिल होकर उस युवक को पीटने वालों में कौन-कौन लोग शामिल थे। समाचार लिखे जाने तक पुलिस की जांच चल रही है। पुलिस ने गिरफ्तार लोगों के नाम का खुलासा अभी नहीं किया है।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply