अप्रैल,20,2024
spot_img

सुशासन सरकार के सामने शनिवार दिनदहाड़े पटना कैंसर संस्थान के पास महिला से 1 लाख की लूट

spot_img
spot_img

पटना, देशज टाइम्स। राजधानी पटना में पुलिस डाल -डाल तो अपराधी पात- पात चल रहे हैं। अपराधियों पर लगाम लगाने की पटना पुलिस की सारी कवायद उस वक्त धरी की धरी रह गई जब महावीर कैंसर संस्थान के पास से शनिवार एक महिला से दिनदहाड़े एक लाख रुपया लूट लिया गया। अमिता कुमारी दिन में बैंक से एक लाख रुपये निकाल कर अपने घर जा रही थी। तभी लुटेरे पीछे से आये और उसका बैग छीन कर फरार हो गए।

वह चिल्लाती रही लेकिन कोई उसकी मदद करने नहीं आया। इस संबंध में फुलवारी थाना में मामला दर्ज करा दिया गया है। पुलिस का कहना है कि वह बदमाशों की तलाश कर रही है। अभी तक उनका कोई सुराग नहीं मिला है। स्थानीय लोगों का कहना है इस इलाके में इस तरह की वारदात लगातार हो रही है।

इस इलाके में एक साथ कई गिरोह सक्रिय हैं जो राह चलते लोगों के साथ लूटपाट करने में माहिर हैं। स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस के लोग भी इनके साथ मिले हुये हैं।सुशासन सरकार के सामने शनिवार दिनदहाड़े पटना कैंसर संस्थान के पास महिला से 1 लाख की लूट

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें