Connect with us

Gaya

ADJ नैय्यर हसनैन खां की प्राथमिकता, साइबर,आर्थिक अपराध पर कसेंगे नकेल,बनाएंगें EOW टीम

Published

on

ADG Nayyar Hasnain Khan's priority to crack down on cyber and economic crime

गया, देशज न्यूज।  बिहार में बढ़ते साइबर क्राइम और आर्थिक अपराध पर रोक लगाने के लिए राज्य सरकार की रणनीति को मूर्त रूप दिया जाएगा। आर्थिक अपराध इकाई (ईओडब्ल्यू) के अपर महानिदेशक नैय्यर हसनैन खां बिहार के प्रमंडल सहित बड़े जिला मुख्यालयों में प्रशिक्षित और अत्याधुनिक तकनीक से लैस ईओडब्ल्यू की ( ADG Nayyar Hasnain Khan’s priority to crack down on cyber and economic crime) टीम की तैनाती सुनिश्चित कराएंगे।

ईओडब्ल्यू जनजागरण अभियान संचालित कर आर्थिक और साइबर अपराध के खिलाफ जनता को जागरूक करेगी। जनता से फीडबैक लिया जाएगा।

लगातार विश्वसनीय, असरदार, करेंट, ब्रेकिंग दरभंगा, मधुबनी से लेकर संपूर्ण मिथिलांचल, देश से विदेशों तक लगातार खबरों के लिए हमसें यहां जुड़ें,

अपर महानिदेशक, ईओडब्ल्यू नैय्यर हसनैन खां ने मंगलवार को बताया कि आर्थिक अपराधियों के खिलाफ अनुसंधान को वैज्ञानिक साक्ष्यों के आधार पर त्वरित गति से पूरा कराया जाएगा। ताकि अदालत से ऐसे ( ADG Nayyar Hasnain Khan’s priority to crack down on cyber and economic crime)  सफेदपोश अपराधियों को सख्त से सख्त सजा दिलाई जा सके। एडीजी खां ने कहा कि आन लाइन फ्राड की घटनाओं में वृद्धि हुई है।जो चिंताजनक है।
साइबर क्राइम को चुनौती के रूप में लिया गया है। पुलिसकर्मियों को आर्थिक अपराध और अपराधियों से निपटने के लिए प्रशिक्षित किया जाएगा। एडीजी नैय्यर हसनैन खां का कहना है कि ईओडब्ल्यू की( ADG Nayyar Hasnain Khan’s priority to crack down on cyber and economic crime)  कार्रवाई जल्द ही नजर आने लगेगी। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार का आर्थिक अपराध और साइबर क्राइम पर जीरो टालरेंस की नीति है। ईओडब्ल्यू राज्य सरकार की नीति को कारवाई कर सुनिश्चित कराएगी।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Gaya

Gaya ke army officer मेजर जगतार सिंह की मौत का रहस्य गहराया, उनके साथ कौन था?

Published

on

Gaya ke army officer ki maut

गया, देशज न्यूज। गया स्थित सेना के आफिसर ट्रेनिंग अकाडेमी (ओटीए Gaya ke army officer ki maut) के मेजर जगतार सिंह की मौत की गुत्थी रहस्यमय बनी हुई है।मेजर जगतार सिंह गुरुवार की रात ओटीए से कार से निकले थे। उनकी लाश ओटीए से निकलने के 18 घंटे बाद सासाराम रेलवे स्टेशन के ट्रैक पर शुक्रवार की शाम मिली।वहीं,मेजर जगतार सिंह का वाहन गया शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र में स्थित एक गैराज से शनिवार को गया पुलिस ने बरामद की है। मेजर जगतार सिंह हरियाणा के अंबाला कैंट के रहने वाले थे।

मेजर जगतार सिंह गुरुवार की रात करीब साढ़े दस बजे निकले थे।मेजर जगतार सिंह के साथ वाहन पर और कौन थे, या नहीं? इस बात की जानकारी पुलिस को नहीं है।मेजर जगतार सिंह ओटीए से निकले और फिर वो 18 घंटे तक कहां थे और उनके साथ कौन था? इस बात की सूचना पुलिस को नहीं है।
 गया के एसएसपी राजीव मिश्रा ने पूछे जाने पर बताया कि ओटीए के कमांडेंट ने शुक्रवार को मेजर जगतार सिंह को लेकर यह बताया कि वो गुरुवार की रात करीब साढ़े दस बजे घर से खाना खाकर निकले हैं।मेजर जगतार सिंह लापता हैं। एसएसपी राजीव मिश्रा ने कहा कि शुक्रवार को मेजर जगतार सिंह का शव सासाराम रेलवे स्टेशन पर मिलने की सूचना मिली। उन्होंने कहा कि मेजर जगतार सिंह की मौत को लेकर परिवार की ओर से कोई फर्द बयान या कोई शिकायत नहीं की गई है।
पटना के रेल एसपी जे जया रेड्डी ने बताया कि सासाराम जीआरपी में यूडी केस दर्ज की गई है। रेल एसपी  रेड्डी से पूछा गया कि क्या शव पर किसी जख्म या गहरे चोट के निशान थे? उन्होंने कहा कि एसएचओ ने बताया कि मेजर जगतार सिंह को एक चश्मदीद गवाह ने मालगाड़ी से टकराकर गिरते हुए देखा था।उसी आधार पर यूडी केस दर्ज की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा।
रेल एसपी  रेड्डी ने घटनास्थल पर एफ एसएल की टीम को बुलाने और मृतक के मोबाइल के सीडीआर की जांच के सवाल पर बताया कि एफएसएल की टीम को जांच के लिए नहीं बुलाया गया है। रेल एसपी  ने कहा कि उन्होंने एस एच ओ को सैन्य अधिकारी की मौत की गहराई से जांच करने का आदेश दिया है।
 सूबेे के अपर महानिदेशक विधि-व्यवस्था अमित कुमार ने पूछे जाने पर बताया कि इस संबध में पीड़ित परिवार का क्या कहना है?यह जानने का प्रयास किया जा रहा है। वो इस मामले में स्वयं संबंधित अधिकारियों से बात करेंगे। सैन्य अधिकारी की मौत के पीछे का कारण क्या है?जल्द ही सच्चाई सामने आ जाएगी।Gaya ke army officer ki maut
Continue Reading

Gaya

गया में दिन-दहाड़े बाइकर्स गैंग की करतूत, झपट्‌टा मार 6 लाख लूटकर फरार

Published

on

गया में दिन-दहाड़े बाइकर्स गैंग की करतूत, झपट्‌टा मार 6 लाख लूटकर फरार

गया, देशज न्यूज। गया शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत जीबी रोड के पुराने जीबीएम कालेज के पास शुक्रवार को दिनदहाड़े बाइक सवार दो अपराधियों ने मो.शमशाद आलम से 6 लाख रुपयों से भरा बैग छीन लिया।Gaya me dindahare six Lac ki loot।

पीड़ित मो.शमशाद ने बताया कि कंडी नवादा में उनका छड़-सीमेंट की दुकान है। उन्होंने कहा कि सिंडिकेट बैंक से रुपए की निकासी कर दुकान की ओर जा रहे थे। तभी झपटा मारकर बाइक सवार दो युवकों ने रुपयों से भरा बैग लूट लिया।
मो.शमशाद गया शहर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र अंतर्गत न्यू नगमतिया रोड मुहल्ले के निवासी है। एसएसपी राजीव मिश्रा ने घटना की सूचना के बाद शहरी क्षेत्र में सघन बाइक चेकिंग का आदेश अधीनस्थ पुलिस अधिकारियों को दी है। Gaya me dindahare six Lac ki loot।
Continue Reading

लोकप्रिय

Copyright © 2020 Deshaj Group of Print. All Rights Reserved Tingg Technology Solution LLP.

%d bloggers like this: