Connect with us

Entertainment

सागर में खो गया सरगम…वो कुली था,वही अमर का अकबर,जिसका नसीब निकला बंजारन,श्रद्धाजंलि

Published

on

सागर में खो गया सरगम...वो कुली था,वही अमर का अकबर,जिसका नसीब निकला बंजारन,श्रद्धाजंलि
सागर में खो गया सरगम...वो कुली था, वो अमर के अकबर जिसका नसीब निकला बंजारन...श्रद्धाजंलि

मनोरंजन ठाकुर, देशज टाइम्स ब्यूरो।

वो कुली थे। सागर थे। वही लैला के मंजनू थे। उनकी अदा चांदनी थी। प्यार के वह बॉबी थे।
वो अमर के अकबर थे। नसीब बंजारन निकला। मुल्क में दामिनी को बचाने वह प्रेम रोगी भी बने। नगीना बनकर उन्होंने कपूर एंड संस के रूप में खुद को मेरा नाम जोकर बताया। वही तो थे कपूर खानदान के चिंटू।

लगातार विश्वसनीय, असरदार, करेंट, ब्रेकिंग दरभंगा, मधुबनी से लेकर संपूर्ण मिथिलांचल, देश से विदेशों तक लगातार खबरों के लिए हमसें यहां जुड़ें,

रोमांस के सरताज, अभिनय के पावरहाउस…सदाबहार फिल्म अभिनेता…एक कुली बनकर देश की सेवा करने वाले, कभी भी देश को कर्ज में नहीं देखने की ख्वाहिश, 67 साल के 102 नॉटआउट ऋृषि कपूर हमारे बीच नहीं रहे।

Birthday Special: Rishi Kapoor Met Neetu Kapoor's Parents For ...

देशज टाइम्स की भावपूर्ण श्रद्धाजंलि…उस चुलबुले अदाकार के नाम जो सदैव सुनहरे पर्दे को सूना कर अब रणबीर की शक्ल में नीतू स्वर में चहकते रहेंगे।

असंख्य लोगों के दिलों में…अजूबा बनकर याराना बने ये वादा रहा…इना-मीणा-डिगा वाले यह शख्स यही गुनगुनाता चला गया….मैं शायर तो नहीं…मगर ए हसीं….खुल्लम-खुल्ला प्यार करेंगे हम दोनों…खेल-खेल में यही कहेंगे…शिंडी वाले साईं बाबा आया है तेरे दर पे…

यही चाहत, तेरे चेहरे से नजर नहीं हटती…क्योंकि, एक मैं और एक तू…। दोनों मिले इसतरह…।…और जो आज चिंटू के जाने से तन-मन में हो रहा है… ये प्यार का जवाब कतई प्यार से नहीं हो रहा…वक्त भी मेहरबान नहीं है।

कोरोना के कारण, हम-तुम एक कमरे में बंद हैं और लॉकडाउन में हमारा चॉबी खो गया है…। कुछ भी हो, ए…सनम हम तो सिर्फ तुम से प्यार करते हैं। क्योंकि,

आज कल याद कुछ और रहता नहीं एक बस आपकी याद आने के बाद, याद आने से पहले चले आइए और फिर जाइए जान जाने के बाद…इश्क़ के मैंने कितने फ़साने सुने, हुस्न के कितने किस्से पुराने सुने, ऐसा लड़ता है फिर इस तरह टूट कर, प्यार हमने किया एक ज़माने के बाद..क्या करूं चिंटू…।

Bollywood News In Hindi : Karan Johar became Rishi Kapoor of ...

आपको भूल जाने की कोशिश भी की और तड़पा हूं मैं भूल जाने के बाद…। आपने ही तो सिने पर्दे पर कहा था, हर इश्क का एक वक्त होता है, वो हमारा वक्त नहीं था, पर इसका ये मतलब नहीं कि वो इश्क नहीं था, फिर आपने कहा, हम आज जो फैसला करते है, वही हमारे कल का फैसला करेगा…

मैं, पूरा देश आज फना है। यकीन मानिए, जब तक है जान…डफली वाले की डफली जेहन में…पर्दा है पर्दा…पर्दे के पीछे…मुझे पता है आपको लुका-छिपी पसंद नहीं…कारण, एक हसीना थी, एक दीवाना था…।

आप नायक थे, फैंशन के मल्टीलाइजिंग..हंसिनों की तरफ गुलाब फेंकने वाले….क्योंकि, प्यार में कभी-कभी ऐसा हो जाता है…होगा तुमसे प्यारा कौन …मौजूदा युवा वर्ग के लिए एक खासा संदेश…मेरे उमर के नौजवानों,दिल नालगाना ओ दीवानों..मैंने प्यार करके चैन खोया…नींद खोई…  नहीं रहे ऋृषि…भावपूर्ण श्रद्धाजंलि…ऊं  शांति ओम्…शांति-शांति ओम्।

Wishing Rishi Kapoor many happy returns of the day who turned 65 ...

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

अभिनेता रितेश देशमुख के बाद सोनू सूद भी “वॉरीअर आजी-मां” की मदद के लिए आगे आए

Published

on

अभिनेता रितेश देशमुख के बाद सोनू सूद भी “वॉरीअर आजी-मां” की  मदद के लिए आगे आए

अभिनेता रितेश देशमुख के बाद सोनू सूद भी “वॉरीअर आजी-मां” की  मदद के लिए आगे आएमुंबई, देशज न्यूज। कोरोना महामारी के चलते दुनियाभर के लोगों का जनजीवन बिखर गया है। वही कोरोना संकट से बदहाल लोगों कि सहायता के लिए सेलिब्रिटीज भी आगे आ रहे है।

 

अभिनेता रितेश देशमुख ने महाराष्ट्र के पुणे कि 85 वर्षिय बुजुर्ग महिला का करतब दिखाने वाला वीडियो ट्वीट कर उन्हें मदत करने कीर इच्छा जताई थी। जिसके बाद अभिनेता सोनू सूद ने भी ट्वीट कर इस महिला के लिए ट्रेनिंग स्कूल शुरू करवाने की बात कही है। वहीं, पुणे पुलिस ने इस महिला को एक महिने का राशन मुहय्या करवाया। ।celebrities asks help to Pune’s old lady।

कोरोना महामारी के चलते पुणे के हडपसर इलाके कि गोसावी बस्ती में रहनेवाली 85 वर्षिय बुजुर्ग शांताबाई पवार आर्थिक तंगी के चलते खासी परेशान हो गई है। उम्र के आखिरी पडाव में इस बुजुर्ग महिला को परिवार का पेट पालने कि चिंता सता रही है। शांताबाई को लाठी-डंडा चलाने कि प्राचिन युद्धकला मे महारत हासिल है।।celebrities asks help to Pune’s old lady।
किसी जमाने में मराठा छापामार युद्ध कौशल हा हिस्सा रही यह युद्ध कला जानने वाले गिनेचुने लोगो में शांताबाई शामिल है। कोरोना महामारी में सडक के किनारे युद्धकला का प्रदर्शन करने वाला उनका वीडियो किसी ने सोशल मिडीया पर साझा किया। इस वृद्ध महिला को इस उम्र में यह सब करते हुए देख लोग बहुत ही आश्चर्यचकित हैं।।celebrities asks help to Pune’s old lady।
वीडियो में यह महिला लाठी के माध्यम से ऐसे-ऐसे करतब कर रही है कि देखने वाला हर शख्स हैरान हो गया। सोशल मीडिया पर महिला को “वॉरियर आजी माँ” कहकर बुलाया जा रहा है। ।celebrities asks help to Pune’s old lady।
अभिनेता रितेश देशमुख के बाद सोनू सूद भी “वॉरीअर आजी-मां” की  मदद के लिए आगे आएजानेमाने अभिनेता रितेश देशमुख ने जब आजी माँ का विडियो देखा तो उन्होने इस महिला को मदत करने का फैसला किया। रितेशने सोशल मिडीया पर इस महिला वीडियो साझा करते हुए लोगो से उनके बारे में जानकारी मांगी, ताकी उनकी मदत कि जा सके।
साथ ही आजी मां की मदद करने के लिए फैन्स रितेश देशमुख की भी तारीफ कर रहे हैं, क्योंकि उन्होंने खुद आगे बढ़कर उनकी मदद के लिए हाथ बढ़ाएं। इसके बाद पुणे पुलिस ने इस महिला से संपर्क कर उन्हे एक महिने का राशन मुहय्या करवायां है।।celebrities asks help to Pune’s old lady।
इसके बाद अभिनेता सोनू सूद ने इस महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करते हुए उनका पता और फोन नंबर मांगा है। सोनू इस बुजुर्ग महिला के लिए एक प्रशिक्षण संस्थान शुरू करना चाहते है। बतौर सोनू ऐसे ट्रेनिंग स्कूल में महिलाए आत्मरक्षा के लिए बुजुर्ग आजी मां से युद्ध कला सिख कर मुश्किल समय में आत्मरक्षा कर सकेंगी। ।celebrities asks help to Pune’s old lady।
Continue Reading

Entertainment

शाहरुख की लाडली सुहाना ने शेयर की डायमंड रिंग-ब्रेसलेट की फोटो, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Published

on

शाहरुख की लाडली सुहाना ने शेयर की डायमंड रिंग-ब्रेसलेट की फोटो, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Deshaj entertainment desk  बॉलीवुड के स्टारकिड्स भी सोशल मीडिया पर सेलेब्स जितने ही पॉपुलर हैं। फैंस हमेशा ये जानने को बेताब रहते हैं कि स्टारकिड्स का लाइफस्टाइल कैसा है, उनकी ड्रेस की कीमत क्या (price-of-suhana-khan-diamond-ring) है या फिर उन्होंने कौन सी ज्वैलरी पहनी है।

हाल ही में शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान (price-of-suhana-khan-diamond-ring) ने सोशल मीडिया पर एक फोटो और एक बूमरैंग वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो अपनी गोल्ड-डायमंड कार्टियर ज्वैलरी को फ्लांट करती नजर आ रही थी।

सुहाना ने स्ट्रेपलेस टॉप के साथ डायमंड ब्रेसलेट, गोल्ड नेकलेस, डायमंड पेंडेंट और तीन रिंग्स पहनी हुई थी। स्ट्रेपलेस टॉप के साथ गोल्ड-डायमंड ज्वैलरी में सुहाना काफी खूबसूरत लग रही थी। सुहाना (price-of-suhana-khan-diamond-ring) ने फोटो के कैप्शन में लिखा-‘डिटेल्स।’

सुहाना की ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। क्या आप जानते हैं कि सुहाना की इस ज्वैलरी की कीमत क्या है? दरअसल जो रिंग सुहाना (price-of-suhana-khan-diamond-ring) ने पहनी हुई थी, उसे कार्टियर ज्वैलरी कहते हैं, इस रिंग की कीमत ढाई लाख से ज्यादा है।

इसके अलावा सुहाना के ब्रेसलेट की कीमत भी लाखों में है। कुछ समय पहले एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी इस तरह की कार्टियर ज्वैलरी पहने नजर आई थी, वहीं जाह्नवी कपूर ने भी वेकेशन के दौरान अपनी कई फोटोज में इस तरह की रिंग पहनी हुई थी।

सुहाना की इस फोटो पर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा ने भी कमेंट किया है। नव्या ने सुहाना (price-of-suhana-khan-diamond-ring)  की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा-‘तुम काफी आर्टिस्ट हो।’ सुहाना खान कुछ समय पहले ही 20 साल की हुई हैं और अभी वह एक्टिंग की पढ़ाई कर रही हैं।

सुहाना (price-of-suhana-khan-diamond-ring) के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर शाहरुख का कहना है कि वो अपने बच्चों को पहले खूब पढ़ाना चाहते हैं। सुहाना की बात करें तो वो कॉलेज में थिएटर का हिस्सा रह चुकी हैं और उन्होंने एक शॉर्ट फिल्म भी की हैं।

Continue Reading

Entertainment

उदित नारायण के इंडस्ट्री में पूरे हुए 40 साल, बोले-बहुत प्यार मिला, धमकियां भी कम नहीं मिली

Published

on

उदित नारायण के इंडस्ट्री में पूरे हुए 40 साल, बोले-बहुत प्यार मिला, धमकियां भी कम नहीं मिली
मुंबई, देशज न्यूज। बॉलीवुड के जाने माने गायक उदित नारायण के आज इंडस्ट्री में 40 साल पूरे हो चुके हैं। आज ही दिन 1980 को उनकी पहली फिल्म ‛उन्नीस बीस’ आई थी। इस फिल्म के गाने अमित खन्ना ने लिखे थे।
राजेश रोशन ने संगीत दिया था और उदित नारायण ने मोहम्मद रफी के साथ मिलकर गाना गया था। इंडस्ट्री में अपने 40 साल पूरे होने पर उदित नारायण अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च कर रहे हैं। संगीत में 40 साल के सफर में उन्हें दो बार पद्म पुरस्कार और पांच बार फिल्म फेयर अवार्ड भी मिल चुका हैं।
उदित नारायण का यह सफर आसान नहीं था। 80 के दशक में काम पाने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। उन्होंने बताया कि वो मुंबई में 6-7 लोगों के साथ मिलकर कमरा शेयर करते थे। हर माता पिता की तरह उनके माता पिता भी डॉक्टर-इंजीनियर बनने को कहते थे, लेकिन उनका जुनून अलग था।
साल 1988 में आई फिल्म कयामत से कयामत तक उनकी लाइफ की टर्निंग प्वाइंट थी। लेकिन समय हमेशा एक सा नहीं रहता। साल 1998 में आई फिल्म कुछ कुछ होता है के बाद से उन्हें धमकी भरे कॉल आने शुरू हो गए। कोई कहता बहुत हवा में उड़ रहे हो, तो कभी एक्सटॉर्शन मनी के लिए कॉल आते थे।
इतना ही नहीं काम तक छोड़ने को कहा गया। मेरे नाम की सुपारी भी दी गई। उसके बाद पुलिस ने सुरक्षा मुहैया करवाई। यह सब पुलिस रिकार्ड में दर्ज है। इस तरह की धमकियां 2019 तक मिलती रही। एक समय था जब कुछ लोग लखनऊ में मेरे नाम की सुपारी लेकर घूमते थे। कुछ समय बाद मैं डिप्रेशन में आ गया और आत्महत्या जैसे ख्याल आते थे, लेकिन मैं आर्मी पर्सन की तरह डटा रहा।
मैंने 22 साल जिंदगी के धमकियों में गुजरे हैं, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री के 40 साल मुझे बहुत प्यार मिला। इन धमकियों से मैंने सीखा की मंजिलें जितनी बड़ी होगी, अड़चने उतनी ही बड़ी आएंगी। उनसे घबराना नहीं है डट के सामान करना है।
Continue Reading

लोकप्रिय

Copyright © 2020 Deshaj Group of Print. All Rights Reserved Tingg Technology Solution LLP.