Connect with us

Entertainment

बॉलीवुड को एक और झटका, ‘दृश्‍यम’ के निर्देशक निशिकांत कामत का निधन, पिछले दो साल से लिवर सिरोसिस की बीमारी से जूझ रहे थे

Published

on

बॉलीवुड को एक और झटका, 'दृश्‍यम' के निर्देशक निशिकांत कामत का निधन, पिछले दो साल से लिवर सिरोसिस की बीमारी से जूझ रहे थे
बॉलीवुड को एक और झटका, 'दृश्‍यम' के निर्देशक निशिकांत कामत का निधन, पिछले दो साल से लिवर सिरोसिस की बीमारी से जूझ रहे थे

हैदराबाद: ‘दृश्‍यम’, ‘मुंबई मेरी जान’  के निर्देशक निशिकांत कामत (50) का निधन हो गया है. इस संबंध में एआईजी अस्‍पताल ने बयान जारी कर कहा कि आज शाम 4:24 बजे निशिकांत कामत का निधन हो गया. वह पिछले दो साल से लिवर सिरोसिस की बीमारी से जूझ रहे थे. एक्‍टर अजय देवगन और रितेश देशमुख ने ट्वीट कर दुख जताया. वह 31 जुलाई से हैदराबाद के एक अस्‍पताल में भर्ती थे. सुपरहिट फिल्‍म ‘दृश्‍यम’ में काम करने वाले अजय देवगन ने उनके निधन पर शोक जाहिर करते हुए कहा कि मेरा उनसे नाता केवल दृश्‍यम तक सीमित नहीं था. ये संबंध उससे भी बढ़कर था. वह हमेशाा मुस्‍कुराने वाले बेहद प्रतिभाशाली कलाकार थे. वह बहुत जल्‍दी चले गए.

निशिकांत कामत ने 2008 में ‘मुंबई मेरी जान’ फिल्‍म से डायरेक्‍शन के क्षेत्र में कदम रखा था. उन्‍होंने कई फिल्‍मों में एक्टिंग भी की.  उन्होंने जॉन अब्राहम की फिल्म रॉकी हैंडसम में विलेन का किरदार निभाया था.

लगातार विश्वसनीय, असरदार, करेंट, ब्रेकिंग दरभंगा, मधुबनी से लेकर संपूर्ण मिथिलांचल, देश से विदेशों तक लगातार खबरों के लिए हमसें यहां जुड़ें,

उनकी फिल्‍म दृश्‍यम बेहद कामयाब रही थी. इस फिल्‍म में अजय देवगन और तब्‍बू थे. निशिकांत कामत ने रियलिस्‍ट फिल्‍मों के निर्माण में अपनी छाप छोड़ी. आखिरी समय में वे अपनी फिल्म दरबदर की तैयारी कर रहे थे. ये फिल्म साल 2022 में रिलीज होने वाली थी.

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

‘पिंकी है पैसे वालों की’ गाने पर RIYA चक्रवर्ती का डांस VIDEO हुआ VIRAL, आपने देखा क्या

Published

on

'पिंकी है पैसे वालों की' गाने पर RIYA चक्रवर्ती का डांस VIDEO हुआ VIRAL, आपने देखा क्या
'पिंकी है पैसे वालों की' गाने पर RIYA चक्रवर्ती का डांस VIDEO हुआ VIRAL, आपने देखा क्या

बॉलीवुड, देशज टाइम्स : एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ( #RheaChakraborty) इन दिनों सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में सामने आए ड्रग कनेक्शन के चलते सलाखों के पीछे हैं. रिया चक्रवर्ती को एनसीबी (NCB) ने नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (NDPS Act) के तहत गिरफ्तार किया है. जिसके बाद एक्ट्रेस को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death) के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके कई पुराने वीडियो सामने आ रहे हैं. जो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. इंटरनेट पर यह वीडियो चर्चा में है, जिसकी वजह है बैकग्राउंड में बज रहा सॉन्ग. वीडियो में रिया, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) स्टारर फिल्म ‘जंजीर’ के गाने ‘पिंकी है पैसे वालों की’ ( #PinkyHaiPaiseWalonKi) पर डांस करती दिखाई दे रही हैं.

जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो 2013 का बताया जा रहा है, जब रिया एक ऑडिशन में शामिल हुई थीं. इसमें रिया टॉर्न जींस और ब्लैक टी-शर्ट में नजर आ रही हैं. जिसमें रिया को मस्ती के साथ डांस करते देखा जा सकता है.

‘पिंकी है पैसे वालों की’ गाने पर RIYA चक्रवर्ती का डांस VIDEO हुआ VIRAL, आपने देखा क्या

Continue Reading

Entertainment

जब रिया चक्रवर्ती ने अर्णब गोस्वामी को बताया था अपना आइडल, अब सामने आया VIDEO

Published

on

जब रिया चक्रवर्ती ने अर्णब गोस्वामी को बताया था अपना आइडल, अब सामने आया VIDEO
जब रिया चक्रवर्ती ने अर्णब गोस्वामी को बताया था अपना आइडल, अब सामने आया VIDEO

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सबकी निगाहें टिकी हैं रिया चक्रवर्ती पर। एक्टर की मौत के बाद से ही रिया पर शिकंजा कसा हुआ है। सीबीआई, ईडी उनसे लगातार पूछताछ कर रही है। इस दौरान रिया से जुड़ी कई कहानियां और कई फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। रिया के फोटोज़ और वीडियोज़ शेयर कर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो पत्रकार अर्णब गोस्वामी का जिक्र करती नज़र आ रही हैं, और उन्हें अपना आइडल बता रही हैं। इस वीडियो में रिया के साथ विवेक ओबेरॉय भी दिख रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि रिया एक कुर्सी पर बैठी हैं और बहुत नर्वस हैं। इस दौरान वो बोलती हैं ‘एकला चलो रे’ उसके बाद कहती हैं गायत्री तुम्हें ये करना होगा, तुम्हारी जगह ‘आरगो’ होता तो यही करता। तुम ये कर सकती हो, तुम ये ‘आरगो’ के लिए करोगी। तभी विवेक वहां आते हैं और पूछते हैं ‘आरगो???’ तो रिया कहती हैं ‘अर्णब गोस्वामी सर वो मेरे आइडल हैं’।

Continue Reading

Entertainment

अभिनेता रितेश देशमुख के बाद सोनू सूद भी “वॉरीअर आजी-मां” की मदद के लिए आगे आए

Published

on

अभिनेता रितेश देशमुख के बाद सोनू सूद भी “वॉरीअर आजी-मां” की  मदद के लिए आगे आए

अभिनेता रितेश देशमुख के बाद सोनू सूद भी “वॉरीअर आजी-मां” की  मदद के लिए आगे आएमुंबई, देशज न्यूज। कोरोना महामारी के चलते दुनियाभर के लोगों का जनजीवन बिखर गया है। वही कोरोना संकट से बदहाल लोगों कि सहायता के लिए सेलिब्रिटीज भी आगे आ रहे है।

 

अभिनेता रितेश देशमुख ने महाराष्ट्र के पुणे कि 85 वर्षिय बुजुर्ग महिला का करतब दिखाने वाला वीडियो ट्वीट कर उन्हें मदत करने कीर इच्छा जताई थी। जिसके बाद अभिनेता सोनू सूद ने भी ट्वीट कर इस महिला के लिए ट्रेनिंग स्कूल शुरू करवाने की बात कही है। वहीं, पुणे पुलिस ने इस महिला को एक महिने का राशन मुहय्या करवाया। ।celebrities asks help to Pune’s old lady।

कोरोना महामारी के चलते पुणे के हडपसर इलाके कि गोसावी बस्ती में रहनेवाली 85 वर्षिय बुजुर्ग शांताबाई पवार आर्थिक तंगी के चलते खासी परेशान हो गई है। उम्र के आखिरी पडाव में इस बुजुर्ग महिला को परिवार का पेट पालने कि चिंता सता रही है। शांताबाई को लाठी-डंडा चलाने कि प्राचिन युद्धकला मे महारत हासिल है।।celebrities asks help to Pune’s old lady।
किसी जमाने में मराठा छापामार युद्ध कौशल हा हिस्सा रही यह युद्ध कला जानने वाले गिनेचुने लोगो में शांताबाई शामिल है। कोरोना महामारी में सडक के किनारे युद्धकला का प्रदर्शन करने वाला उनका वीडियो किसी ने सोशल मिडीया पर साझा किया। इस वृद्ध महिला को इस उम्र में यह सब करते हुए देख लोग बहुत ही आश्चर्यचकित हैं।।celebrities asks help to Pune’s old lady।
वीडियो में यह महिला लाठी के माध्यम से ऐसे-ऐसे करतब कर रही है कि देखने वाला हर शख्स हैरान हो गया। सोशल मीडिया पर महिला को “वॉरियर आजी माँ” कहकर बुलाया जा रहा है। ।celebrities asks help to Pune’s old lady।
अभिनेता रितेश देशमुख के बाद सोनू सूद भी “वॉरीअर आजी-मां” की  मदद के लिए आगे आएजानेमाने अभिनेता रितेश देशमुख ने जब आजी माँ का विडियो देखा तो उन्होने इस महिला को मदत करने का फैसला किया। रितेशने सोशल मिडीया पर इस महिला वीडियो साझा करते हुए लोगो से उनके बारे में जानकारी मांगी, ताकी उनकी मदत कि जा सके।
साथ ही आजी मां की मदद करने के लिए फैन्स रितेश देशमुख की भी तारीफ कर रहे हैं, क्योंकि उन्होंने खुद आगे बढ़कर उनकी मदद के लिए हाथ बढ़ाएं। इसके बाद पुणे पुलिस ने इस महिला से संपर्क कर उन्हे एक महिने का राशन मुहय्या करवायां है।।celebrities asks help to Pune’s old lady।
इसके बाद अभिनेता सोनू सूद ने इस महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करते हुए उनका पता और फोन नंबर मांगा है। सोनू इस बुजुर्ग महिला के लिए एक प्रशिक्षण संस्थान शुरू करना चाहते है। बतौर सोनू ऐसे ट्रेनिंग स्कूल में महिलाए आत्मरक्षा के लिए बुजुर्ग आजी मां से युद्ध कला सिख कर मुश्किल समय में आत्मरक्षा कर सकेंगी। ।celebrities asks help to Pune’s old lady।
Continue Reading

लोकप्रिय

Copyright © 2020 Deshaj Group of Print. All Rights Reserved Tingg Technology Solution LLP.

%d bloggers like this: