Connect with us

Entertainment

प्रकाश झा ने मुख्यमंत्री योगी से की मुलाकात, ‘फिल्म सिटी’ को बताया उज्ज्वल भविष्य

Published

on

प्रकाश झा ने मुख्यमंत्री योगी से की मुलाकात, 'फिल्म सिटी' को बताया उज्ज्वल भविष्य
लखनऊ, देशज न्यूज। उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने को लेकर बॉलीवुड के कई नामी गिरामी चेहरों का सरकार को समर्थन मिलता जा रहा है। इसी कड़ी में मशहूर फिल्म निर्माता प्रकाश झा ने रविवार को यहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर मुलाकात की। उन्होंने सरकार के इस फैसले का स्वागत किया और कहा कि इसका भविष्य बेहद उज्ज्वल है।
मुख्यमंत्री से मुलाकात के दौरान प्रकाश झा ने फिल्म सिटी को लेकर विभिन्न बिन्दुओं पर चर्चा की और अपने विचारों से उन्हें अवगत कराया। मुख्यमंत्री ने प्रदेश में अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त फिल्म सिटी बनाने की बात कही और कहा कि सरकार इसमें फिल्म ​जगत से जुड़े लोगों की सलाह का ध्यान रख रही है।
मुख्यमंत्री से मुलाकात को लेकर बाद में प्रकाश झा ने कहा कि ये काफी अच्छी रही। मुख्यमंत्री के विचार बेहद दूरदर्शी हैं। प्रदेश में फिल्मों और मनोरंजन के प्रति जो एक वातावरण बन रहा है, वह बहुत उत्साहवर्धक है। इसमें हम सब का सहयोग रहेगा।
उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में मैं पिछले तीन वर्षों से लगातार काम कर रहा हूं। जिस तरह से प्रशासन, जनता और यहां के कलाकारों से सहयोग मिलता रहा है, उससे मुझे अपार सम्भावनाएं दिखती हैं। प्रकाश झा ने कहा कि मैं समझता हूं कि यह प्रोजेक्ट सफल ही नहीं होगा, बल्कि यह बहुत आगे तक जाएगा। मैं उत्तर प्रदेश में बहुत ही उज्ज्वल भविष्य देखता हूं।
इससे पहले मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हाल ही में मुम्बई दौरे के दौरान फिल्म जगत की कई मशहूर हस्तियों ने उनसे मुलाकात की थी और फिल्म सिटी को लेकर सरकार के फैसले को सराहा था। फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने फिल्म निर्माण को बढ़ावा देने के लिए प्रदेश सरकार के प्रयासों की सराहना करते हुए फिल्म सिटी की स्थापना के निर्णय पर प्रसन्नता व्यक्त की थी। इसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री से अयोध्या में अपनी अगली फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग के लिए अनुमति भी मांगी है। अक्षय इस फिल्म की शूटिंग अयोध्या में करना चाहते हैं।
वहीं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में फिल्म निर्माण की असीम सम्भावनाएं हैं। इसके मद्देनजर राज्य सरकार फिल्म नीति-2018 के माध्यम से फिल्म निर्माण गतिविधियों को बढ़ावा दे रही है। राज्य में फिल्मों की शूटिंग होने से स्थानीय लोगों को रोजगार व प्रदेश के कलाकारों को अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने का अवसर प्राप्त होता है। प्रदेश में फिल्म की शूटिंग करने वाले निर्माताओं को हर सम्भव सहयोग व सुविधा प्रदान की जा रही है।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

पूजा भट्ट ने कैस छुड़ाई शराब की लत, फैंस के साथ शेयर किया किस्सा

Published

on

pooja bhatt claims after quitting alchol through this method
90 के दशक में बड़े पर्दे पर अपने अभिनय का जलवा बिखेरने वाली खूबसूरत अभिनेत्री व फिल्म निर्मात्री पूजा भट्ट सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो काफी चर्चा में है। अपने इस पोस्ट में अभिनेत्री ने चार साल पहले अपनी शराब की लत को छोड़ जाने के बाद खुद को इसका सेवन करने से कैसे रोका इसका जिक्र किया है और एक बार फिर शराब को लेकर खुलकर अपनी बात की हैं।
अभिनेत्री ने बताया कि हाल ही में उन्हें शराब पीने की जबरदस्त जिज्ञासा हुई,लेकिन उन्होंने इस कैसे कंट्रोल किया इसके बारे में फैंस को बताते हुए पूजा भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट (pooja bhatt claims after quitting alchol through this method) शेयर किया है।अपनी इस पोस्ट में पूजा भट्ट ने लिखा-”कल मुझे शराब पीने की बहुत ज्यादा चाह हुईl यह सब अचानक हुआl मैं नेटफ्लिक्स पर दोपहर में एक शो देख रही थीl मेरा कुत्ता मेरे पैरों के पास बैठा हुआ था और मैं खुश थी लेकिन तभी मुझे शराब पीने की जोरदार चाह हुईl
पिछले 4 वर्षों से जबकि मैंने ऐसा नहीं किया है, सोचिए फिर मैंने क्या किया होगा? मैंने उस फीलिंग को आने दिया अगर मैं उसे दबाने के बारे में ज्यादा सोचती तो मैं उसमें और डूब जातीl मैं वहीं बैठे रही (pooja bhatt claims after quitting alchol through this method) और मैंने सोचना शुरू किया कि मैं एक शराब की बोतल खोल रही हूंl
इसके बाद मैंने अपने लिए एक ड्रिंक बनाया और फिर वह फीलिंग चली गईl मैं उठी और धूप में गार्डन में वॉक लिया और मैंने जोरदार सांस ली कि यह पल भी बीत गयाl मैं यह बात इसलिए बता रही हूं कि (pooja bhatt claims after quitting alchol through this method) आप किसी रास्ते पर कितनी भी दूर क्यों न चले गए हो, आप वापसी कर सकते हैं। आप अपने खुशहाल जिंदगी से मात्र एक कदम दूर हैl ठीक होने में लंबा समय लगता हैl
इसको करने के लिए साहस की नहीं जुनून की आवश्यकता होती हैl इसके चलते मैं हर दिन को जीतती हूंl जब आप ऊपर चढ़ रहे हैं तो नीचे मत देखिएl तभी देखें जब बहुत ज्यादा जरूरत हो और तभी देखिए जब आप चोटी पर पहुंच गए हैं और आप कितने दूर निकल आए हैं।’
पूजा के इस पोस्ट पर उनके फैंस के साथ-साथ मनोरंजन जगत की हस्तियां भी अपनी प्रतिक्रिया दे रही हैं और उनके इस कार्य की तारीफ कर रही हैं।  गौरतलब हैं पूजा भट्ट अपनीशराब पीने की लत से काफी परेशान थी । उन्होंने इसे स्वयं स्वीकार भी किया था और  अपनी इस लत के बारे में वह आज भी सभी से खुलकर बात करती हैं।
वह इस लत से काफी मुश्किल से बाहर आईं हैं और अब शराब छोड़े उन्हें चार साल से भी ज्यादा समय हो चुका है। शराब की लत छूटने से पूजा भट्ट काफी खुश है और इसे लेकर वह अक्सर अपने (pooja bhatt claims after quitting alchol through this method) अनुभव फैंस के साथ साझा करती रहती है। लम्बे समय से अभिनय से दूरी बना चुकी पूजा भट्ट ने लगभग दस साल बाद  साल 2020 में  फिल्म ‘सड़क 2 ‘ से अभिनय की दुनिया में पुनः वापसी की है। हालांकि ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई यह फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप रही।
Continue Reading

Entertainment

Sara Ali khan: सारा अली खान ने शेयर की मालदीव वेकेशंस की दिलकश तस्वीरें

Published

on

actress sara ali khan shared some pictures
बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री सारा अली खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। सारा की ये तस्वीरें मालदीव वेकेशंस की हैं, जिसे खुद अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। इन तस्वीरों में सारा मल्टीकलर की प्रिंटेड ड्रेस पहने हुए बहुत खूबसूरत लग रही है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए (actress sara ali khan shared some pictures) सारा ने लिखा-‘रेत मेरे पैर की उंगलियों को और सूर्य की धूप मेरी नाक को किस कर रही है।’
इन तस्वीरों में सारा का लुक और अंदाज दोनों देखने लायक हैं। सारा समुन्द्र किनारे अलग-अलग पोज में नजर आ रही हैं।सोशल मीडिया पर फैंस उनके इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। उनकी (actress sara ali khan shared some pictures) इन तस्वीरों पर उनके फैंस के साथ -साथ मनोरंजन जगत की हस्तियां भी इसपर प्रतिक्रिया दे रही हैं।
साल 2018 में फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में कदम रखने वालीं सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने  अपनी मेहनत और प्रतिभा से बहुत कम समय में अपनी खास पहचान बनाई (actress sara ali khan shared some pictures) है। सारा अली खान जल्द ही आनंद एल रॉय की फिल्म ‘अतरंगी रे’ में साउथ सुपरस्टार धनुष और अभिनेता अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनका डबल रोल है। यह फिल्म इसी साल वैलेंटाइन डे पर रिलीज होगी।
Continue Reading

Bihar

संपूर्ण बिहार मना रहा अपने चहेते अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का बर्थडे स्पेशल

Published

on

b'day special 21 january; late actor sushant singh rajpoot-
सुशांत सिंह राजपूत आज बेशक हमारे बीच नहीं हैं ,लेकिन अपने शानदार अभिनय से उन्होंने दर्शकों दिलों में जो खास जगह बनाई है, उसका मुरीद आज भी हर कोई है। युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में से हैं, जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत और शानदार अभिनय की बदौलत कम समय में वह मकाम हासिल किया जिसका सपना हर स्ट्रगलिंग एक्टर देखता हैं।
सुशांत सिंह राजपूत का जन्म 21 जनवरी,1986 को बिहार में हुआ था। आज संपूर्ण बिहार अपने चहेते अभिनेता का जन्मदिन मना रहा है।  अपनी प्रारंभिक शिक्षा पटना के सेंट कैरेंस हाई (b’day special 21 january; late actor sushant singh rajpoot) स्कूल से लेने के बाद आगे की पढ़ाई  के लिए वह दिल्ली आ गए और  दिल्ली के कुलाची हंसराज माॅडल स्कूल से अपनी स्कूली शिक्षा पूरी करने के बाद सुशांत ने दिल्ली कॉलेज  ऑफ़ इंजिनयरिंग से  मैकेनिकल इंजिनयरिंग की पढ़ाई की। लेकिन इंजिनयरिंग में उनका मन नहीं लगा।  उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बैकअप डांसर के रूप में (Entire Bihar celebrating birthday special of its favorite actor Sushant Singh Rajput) की और कई फिल्मफेयर अवार्ड शो में अपने डांस का जलवा बिखेरा।
इसी दौरान सबसे पहले बालाजी टेलीफिल्मस की कास्टिंग टीम की नजर उन पर पड़ी। जिसके बाद सुशांत को टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘किस देश में है मेरा दिल’ में काम करने का मौका मिला और यहीं से सुशांत के अभिनय करियर की शुरुआत हुई। इसके बाद सुशांत को एकता कपूर के मशहूर धारवाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ में (Entire Bihar celebrating birthday special of its favorite actor Sushant Singh Rajput) अभिनय का मौका मिला। इस धारावाहिक में सुशांत द्वारा निभाए गए अपने किरदार मानव देशमुख से वे घर-घर की पसंद बन गए।
इसके बाद सुशांत ‘जरा नच के दिखा 2’ और ‘झलक दिखला जा 4’ जैसे डांसिग शोज के भी प्रतिभागी रहे हैं। साल 2013 में बड़े पर्दे पर प्रदर्शित हुई फिल्म ‘काय पो चे’ में सुशांत को मुख्य (b’day special 21 january; late actor sushant singh rajpoot) भूमिका में अभिनय करने का मौका मिला। इस फिल्म में उनके अभिनय को काफी पसंद किया गया। इसके बाद सुशांत कई फिल्मों में नजर आये  जिसमें शुद्ध देशी रोमांस,पीके,डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी,एम.एस.धोनी, द अनटोल्ड स्टोरी,केदारनाथ,छिछोरे आदि शामिल हैं।
अपने अभिनय ,सादगी और ख़ूबसूरत मुस्कान से लाखों (Entire Bihar celebrating birthday special of its favorite actor Sushant Singh Rajput) दिलों को जीतने वाले सुशांत सिंह राजपूत के चाहने वालों को बड़ा झटका उस वक्त लगा जब अचानक सबके सामने उनके सुसाइड करने की खबर सामने आई।
सुशांत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर पर सुसाइड कर लिया था। 15 जून को परिवार के मौजूदगी में  मुंबई में ही अंतिम संस्कार किया गया। उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ उनके निधन के (b’day special 21 january; late actor sushant singh rajpoot) बाद रिलीज हुई। सुशांत आज बेशक हमारे बीच नहीं है, लेकिन उन्होंने अपने शानदार अभिनय से दर्शकों के बीच अपनी वह छाप छोड़ी है,जिसे भूलना हर किसी के लिए (Entire Bihar celebrating birthday special of its favorite actor Sushant Singh Rajput) नामुमकिन हैं।
Continue Reading

लोकप्रिय

Copyright © 2020 Deshaj Group of Print. All Rights Reserved Tingg Technology Solution LLP.

%d bloggers like this: