Connect with us

Entertainment

सिनेमाघरों में नहीं, ओटीटी प्लेटफार्म पर होगा फरहान अख्तर की ‘तूफान’ का वर्ल्ड प्रीमियर

farhan akhtar film toofan release date announce 21 may

फरहान अख्तर की आगामी फिल्म ‘तूफान’ लम्बे समय से चर्चा में हैं। यह एक स्पोर्ट-ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में फरहान के साथ परेश रावल और मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिका में हैं।  इस फिल्म में फरहान मुक्केबाज का किरदार निभा रहे हैं। बुधवार को फिल्म के नए पोस्टर के साथ ही इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है, लेकिन यह फिल्म सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। इसी साल 21 मई को इस फिल्म का अमेज़न प्राइम वीडियो पर वर्ल्ड प्रीमियर होगा। इसकी जानकारी खुद फरहान अख्तर ने फिल्म के नए पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए दी। इसके साथ ही फरहान ने फिल्म के टीजर और फिल्म के रिलीज की तारीख की भी घोषणा की हैं। फरहान ने ट्विटर पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर करते हुए लिखा-‘तूफ़ान उठेगा। 12 मार्च को प्राइम वीडियो पर टीज़र आने वाला है।’

फिल्म के इस नए पोस्टर को दो भाषाओं हिंदी और अंग्रेजी में जारी किया गया है। फिल्म के पोस्टर में फरहान बॉक्सिंग रिंग के अंदर है और वह  बॉक्सिंग रिंग में नीचे सिर किए उठने की कोशिश कर रहे हैं।और वह एक प्रोफेशनल मुक्केबाज की तरह नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में परेश रावल फरहान अख्तर के कोच की भूमिका में होंगे। इस फिल्म के निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा हैं। फिल्म ‘भाग मिल्खा भाग’ के बाद निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा के साथ फरहान की ये दूसरी फिल्म है। इस फिल्म को रितेश सिदवानी,राकेश ओमप्रकाश मेहरा और फरहान अख्तर मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply