Connect with us

Entertainment

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

Published

on

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा

मनोरंजन डेस्क, देशज टाइम्स। सुशांत सिंह राजपूत ने अपने कॅरियर और जिंदगी को लेकर क्या-क्या सपने नहीं देखे, लेकिन मौत ने सारे सपनों को कुचल दिया और एक्टर को भी सभी से दूर ले गई। उनका अपनी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को देखने का सपना भी अधूरा ही रह गया।

‘दिल बेचारा’ डिज्नी हॉट स्टार प्लस पर 24 जुलाई को रिलीज की जाएगी। खास बात यह है कि इस फिल्म को हर कोई फ्री में देख सकेगा। फिल्म को कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने डायरेक्ट किया है, जबकि इसे फॉक्स स्टार स्टूडियोज ने प्रॉड्यूस किया है।

लगातार विश्वसनीय, असरदार, करेंट, ब्रेकिंग दरभंगा, मधुबनी से लेकर संपूर्ण मिथिलांचल, देश से विदेशों तक लगातार खबरों के लिए हमसें यहां जुड़ें,

‘दिल बेचारा’ सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म है जो अब रिलीज होगी। पहले यह फिल्म पिछले साल नवंबर में रिलीज होनी थी, लेकिन कुछ वजहों से ऐसा नहीं हो पाया। कुछ वक्त पहले ऐसी चर्चा थी कि सुशांत की इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। इस खबर ने सुशांत के फैन्स का दिल तोड़ दिया था।

आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म के बजाए सिनेमाघरों में रिलीज करने की मांग हो रही है और यही सुशांत के लिए सच्ची श्रद्धांजलि होगी। लेकिन अब फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज किया जा रहा है।

 

145 साल पुराने दरभंगा से पहली बार खबरों का गरम भांप ...असंभव से आगे देशज टाइम्स हिंदी दैनिक। वेब पेज का संपूर्ण अखबार। दरभंगा खासकर मिथिलाक्षेत्रे, हमार प्रदेश, सारा जहां की ताजा खबरें। रोजाना नए कलेवर में। फिल्म-नौटंकी के साथ सरजमीं को समेटे। सिर्फ देशज टाइम्स में, पढि़ए, जाग जाइए।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Entertainment

उदित नारायण के इंडस्ट्री में पूरे हुए 40 साल, बोले-बहुत प्यार मिला, धमकियां भी कम नहीं मिली

Published

on

उदित नारायण के इंडस्ट्री में पूरे हुए 40 साल, बोले-बहुत प्यार मिला, धमकियां भी कम नहीं मिली
मुंबई, देशज न्यूज। बॉलीवुड के जाने माने गायक उदित नारायण के आज इंडस्ट्री में 40 साल पूरे हो चुके हैं। आज ही दिन 1980 को उनकी पहली फिल्म ‛उन्नीस बीस’ आई थी। इस फिल्म के गाने अमित खन्ना ने लिखे थे।
राजेश रोशन ने संगीत दिया था और उदित नारायण ने मोहम्मद रफी के साथ मिलकर गाना गया था। इंडस्ट्री में अपने 40 साल पूरे होने पर उदित नारायण अपना यूट्यूब चैनल लॉन्च कर रहे हैं। संगीत में 40 साल के सफर में उन्हें दो बार पद्म पुरस्कार और पांच बार फिल्म फेयर अवार्ड भी मिल चुका हैं।
उदित नारायण का यह सफर आसान नहीं था। 80 के दशक में काम पाने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। उन्होंने बताया कि वो मुंबई में 6-7 लोगों के साथ मिलकर कमरा शेयर करते थे। हर माता पिता की तरह उनके माता पिता भी डॉक्टर-इंजीनियर बनने को कहते थे, लेकिन उनका जुनून अलग था।
साल 1988 में आई फिल्म कयामत से कयामत तक उनकी लाइफ की टर्निंग प्वाइंट थी। लेकिन समय हमेशा एक सा नहीं रहता। साल 1998 में आई फिल्म कुछ कुछ होता है के बाद से उन्हें धमकी भरे कॉल आने शुरू हो गए। कोई कहता बहुत हवा में उड़ रहे हो, तो कभी एक्सटॉर्शन मनी के लिए कॉल आते थे।
इतना ही नहीं काम तक छोड़ने को कहा गया। मेरे नाम की सुपारी भी दी गई। उसके बाद पुलिस ने सुरक्षा मुहैया करवाई। यह सब पुलिस रिकार्ड में दर्ज है। इस तरह की धमकियां 2019 तक मिलती रही। एक समय था जब कुछ लोग लखनऊ में मेरे नाम की सुपारी लेकर घूमते थे। कुछ समय बाद मैं डिप्रेशन में आ गया और आत्महत्या जैसे ख्याल आते थे, लेकिन मैं आर्मी पर्सन की तरह डटा रहा।
मैंने 22 साल जिंदगी के धमकियों में गुजरे हैं, लेकिन फिल्म इंडस्ट्री के 40 साल मुझे बहुत प्यार मिला। इन धमकियों से मैंने सीखा की मंजिलें जितनी बड़ी होगी, अड़चने उतनी ही बड़ी आएंगी। उनसे घबराना नहीं है डट के सामान करना है।
Continue Reading

Featured

अमिताभ ने गुरु पूर्णिमा पर लिखा, चरण स्पर्श, शत शत नमन, गुरु देव गुरु परम, पढ़िए पूरी खबर

Published

on

अमिताभ ने गुरु पूर्णिमा पर लिखा, चरण स्पर्श, शत शत नमन, गुरु देव गुरु परम, पढ़िए पूरी खबर

अमिताभ बच्चन ने खास अंदाज में दी गुरु पूर्णिमा की बधाई, शेयर की पिता की तस्वीर

मुंबई, देशज न्यूज।  महानायक अमिताभ बच्चन Amitabh bacchhan  ने गुरु पूर्णिमा के मौके पर सभी को शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पिता हरिवंश राय बच्चन के साथ अपनी फोटो शेयर की है। Amitabh bacchhan  उन्होंने लिखा-‘कबीरा ते नर अंध है, गुरु को कहते और। हरि रूठे गुरु ठौर है, गुरु रूठे नहीं ठौर।’ इसके साथ ही बिग बी ने आगे लिखा गुरुपूर्णिमा के शुभ अवसर पर, चरण स्पर्श, शत शत नमन, अपने गुरु देव गुरु परम .. परम पूज्य बाबू जी।

उन्होंने आगे हिंदी में अनुवाद करते हुए लिखा, कबीरदास जी ने सत्य ही कहा है कि यदि परमात्मा रूठ जाए तो गुरु का आश्रय रहता है परंतु गुरु के उपरांत कोई ठौर नहीं रहता। गुरु के बिना ज्ञान नहीं-ज्ञान के बिना संस्कृति नहीं। संस्कृति के बिना संस्कार नहीं-संस्कार के बिना आचरण नहीं।
आचरण के बिना आदर नहीं-आदर के बिना मनुष्यता नहीं। गुरु पूर्णिमा के शुभ अवसर पर सबको हार्दिक शुभकामनाएं!!! आज गुरु पूर्णिमा पर मेरे गुरु जी के चरणों में भी कोटि-कोटि नमन।
अमिताभ ने गुरु पूर्णिमा पर लिखा, चरण स्पर्श, शत शत नमन, गुरु देव गुरु परम, पढ़िए पूरी खबर
दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन Amitabh bacchhan लगातार अपने फैंस को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक कर रहे हैं। बिग बी ने हाल में दिलचस्प अंदाज में  फैंस से मास्क पहनने की अपील है। शनिवार को बिग बी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की थी जिसका कैप्शन ‘कानों पे जिम्मेदारी’ था।
अमिताभ बच्चन Amitabh bacchhan ने वीडियो शेयर कर हिंदी और इंग्लिश में लिखा था-‘देवियों और सज्जनों, लेडीज एंड जेंटलमैन, ख्वातीन-ओ-हजरात, जिम्मेदारी कानों की अपनी, सुन लीजिए बात, सुन लेंगे ये बात तो हमारी लाज बनी रह जाएगी, नहीं तो कमला, विमला हमका दौड़-दौड़कर फटकाएंगी।’ यह आर्टिस्टिक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। नए अभियान ‘कानों पे जिम्मेदारी’ का उद्देश्य लोगों को मास्क लगाने के लिए प्रेरित करना है।
Continue Reading

Entertainment

सुशांत सिंह बनना चाहते थे प्रोड्यूस, बना रहे थे ‘वंदे भारतम’, दोस्त संदीप ने शेयर किया पोस्टर

Published

on

सुशांत सिंह बनना चाहते थे प्रोड्यूस, बना रहे थे 'वंदे भारतम', दोस्त संदीप ने शेयर किया पोस्टर
देशज टाइम्स डेस्क। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अभिनय जगत में तो अपनी खास पहचान बना ही चुके थे,लेकिन जल्द वह फिल्म निर्माता के रूप में भी नजर आने वाले थे।
इस बात का खुलासा किया अलीगढ, सरबजीत और भूमि जैसी फिल्मों के निर्माता एवं सुशांत के करीबी दोस्तों में से एक कहे जाने वाले संदीप सिंह ने। संदीप सिंह ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक फिल्म का पोस्टर शेयर किया है,जिसका नाम है ‘वंदे भारतम’! फिल्म के इस पोस्टर में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत  नजर आ रहे हैं।
इसके साथ ही संदीप ने अपनी और सुशांत की एक तस्वीर भी साझा की हैं। फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए संदीप सिंह ने लिखा-‘ तुमने मुझसे वादा किया था कि हम, बिहारी भाई एक दिन इस इंडस्ट्री पर राज करेंगे और तुम्हारे और मेरे जैसे सपने देखने वाले युवाओं को प्रेरित करेंगे और उनका सपोर्ट सिस्टम बनेंगे। तुमने मुझसे कहा था कि बतौर निर्देशक मेरी शुरुआत तुम्हारे साथ होगी।
इस फिल्म को राज शांडिल्य ने लिखा है और हम इसे साथ में प्रोड्यूस करने वाले थे। अब तुम्हारे चले जाने से मैं टूट गया हूं। मुझे बताओ कि मैं यह सपना कैसे पूरा करूंगा।मैं आपसे वादा करता हूं कि मैं यह फिल्म बनाऊंगा और इससे मैं तुम्हे श्रद्धांजलि दूंगा
सुशांत सिंह बनना चाहते थे प्रोड्यूस, बना रहे थे 'वंदे भारतम', दोस्त संदीप ने शेयर किया पोस्टर
संदीप सिंह ने इससे पहले सुशांत और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता को लेकर एक भावुक पोस्ट लिखा था।संदीप सिंह सुशांत और अंकिता के करीबी दोस्त रहे हैं।
जानकारी के अनुसार, अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। सुशांत के अंतिम संस्कार के बाद 16 जून को अंकिता अपनी मां के साथ सुशांत के परिवार से मिलने पहुंची थी। उस दिन संदीप सिंह भी उनके साथ थे।
Continue Reading

लोकप्रिय

Copyright © 2020 Deshaj Group of Print. All Rights Reserved Tingg Technology Solution LLP.